BREAKING NEWS
VIDEO NEWS: कॉंग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का.. <<     KHABAR : पाटीदार समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लघु उद्योग भारती इंदौर पोलो ग्राउंड इकाई.. <<     VIDEO NEWS: लेह सेक्टर में सड़क दुर्घटना मे छतरपुर.. <<     VIDEO NEWS: दूषित पानी पीने से 50 से अधिक बच्चे हुए.. <<     BIG REPORT : भक्तों के लिए खुश खबरी बाबा महाकाल को जल.. <<     NEWS : लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में चित्तौड़गढ.. <<     LOKSABHA CHUNAV: जिलाध्यक्ष पाटीदार का प्रत्याशी.. <<     KHABAR : भोपाल में आज ट्रांसजेंडर फैशन शो, वोटिंग.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले भयानक हादसा, बाइक से जा रहा था.. <<     BIG REPORT : नीमच सिटी की थाना पुलिस और भगवानपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : गर्मी की छुट्टियों में बढ़ती भीड़ को देखते.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की मनासा थाना पुलिस और बरखेड़ा.. <<     LOKSABHA CHUNAV: पवन पाटीदार का तूफानी दौरा, दिन भर VOMP.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चंबल पर कांग्रेस का फोकस, अब एमपी में ये.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव वर्ष 2024 के तहत गांव मरजीवी.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 5, 2023, 10:44 am
BIG NEWS : सिंगोली क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी समंदर का तूफानी जनसंपर्क, मिला लोगों का आशीर्वाद, जगह जगह हो रहा भव्य स्वागत, पढ़े मेहबूब मेव की खबर  

Share On:-

सिंगोली। जावद विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी समंदर पटेल ने सिंगोली क्षेत्र के गाँवो का तूफानी दौरा किया और लोगों की समस्याएं सुनते हुए उनके समाधान का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्हें ग्रामीणों का व्यापक समर्थन मिला और चुनाव में सहयोग का भरोसा दिलाया। पटेल ने अपने दौरे की शुरुआत अरनिया गांव से की। कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ कांग्रेस प्रत्याशी ने घर-घर दस्तक देकर लोगों का आशीर्वाद मांगा। नुक्कड़ सभा में ग्रामीणों ने अरनिया और अरनिया महादेव मंदिर के बीच के सड़क मार्ग की बदहाली की ओर ध्यान दिलाया। 
पटेल ने उन्हें बताया कि  कमलनाथ सरकार में उन्होंने इस काम को मंजूरी दिला दी थी लेकिन श्रेय लेने की होड़ में स्थानीय विधायक ओम प्रकाश सखलेचा ने काम रुकवा दिया अन्यथा अब तक ग्रामीणों को इस समस्या से मुक्ति मिल गई होती। मौका मिलने पर सड़क का काम पूरा करने का आश्वासन दिया। अपने दौरे के दौरान धारडी, लाडपुरा गांव में हुई नुक्कड़ सभाओं में क्षेत्र के किसानों ने उनके समक्ष उद्योगों के नाम पर अवाप्त जमीन के बदले मुआवजा नहीं मिलने की शिकायत की। इसे गंभीरता से लेते हुए पटेल ने कहा कि बिना मुआवजे के किसी भी किसान की जमीन अवाप्त नहीं की जा सकती। उन्होंने अफसोस जताया कि जिन लोगों ने सखलेचा को फर्श से अर्श तक पहुंचाया, अपने व्यक्तिगत हित के चक्कर में उन्हें भी नहीं बख्शा और उनकी जमीन छीनने से भी नहीं चूके। उन्होंने आरोप लगाया कि उद्योगों के नाम पर जमीन लेकर सोलर प्लांट लगा दिए गए जिससे लोगों को कोई फायदा नहीं हुआ, उल्टा बेरोजगार हो गए। कांग्रेस सरकार बनने पर वे मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाएंगे और शोषण के शिकार लोगों को मुआवजा दिलवाने का प्रयास करेंगे। लोगों ने उन्हें अपना पूरा समर्थन देने का विश्वास दिलाया। महिलाओं द्वारा पेयजल की समस्या बताई गईl पटेल ने पेयजल सहित क्षेत्र की तमाम समस्याओं का समाधान करने का भरोसा दिलाया। 
जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी पटेल देवीपुरा, नयागांव कातर, धारडी, लाडपुरा, बरड़ावदा, बनेडिया, गोविंदपुरा, खेड़ामौ का ढोल, कवई, बड़ी, सोडिजर, फुसरिया, लालगंज, माता का खेड़ा घोगवा, जराड, पटियाल, बोरडा, खेड़ा माझावत और रघुनाथपुरा आदि के दौरे पर रहे। कई स्थानों पर लोगों ने कांग्रेस जिंदाबाद, जो जनता की करें भलाई समंदर भाई समंदर भाई के नारों के साथ उनकी आव भगत की और पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE