BREAKING NEWS
KHABAR : लघु उद्योग भारती इंदौर पोलो ग्राउंड इकाई.. <<     VIDEO NEWS: लेह सेक्टर में सड़क दुर्घटना मे छतरपुर.. <<     VIDEO NEWS: दूषित पानी पीने से 50 से अधिक बच्चे हुए.. <<     BIG REPORT : भक्तों के लिए खुश खबरी बाबा महाकाल को जल.. <<     NEWS : लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में चित्तौड़गढ.. <<     LOKSABHA CHUNAV: जिलाध्यक्ष पाटीदार का प्रत्याशी.. <<     KHABAR : भोपाल में आज ट्रांसजेंडर फैशन शो, वोटिंग.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले भयानक हादसा, बाइक से जा रहा था.. <<     BIG REPORT : नीमच सिटी की थाना पुलिस और भगवानपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : गर्मी की छुट्टियों में बढ़ती भीड़ को देखते.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की मनासा थाना पुलिस और बरखेड़ा.. <<     LOKSABHA CHUNAV: पवन पाटीदार का तूफानी दौरा, दिन भर VOMP.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चंबल पर कांग्रेस का फोकस, अब एमपी में ये.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव वर्ष 2024 के तहत गांव मरजीवी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय रहने से मौसम ने.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर से बड़ी खबर, 30 फिट गहरी खाई में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 5, 2023, 2:51 pm
BIG NEWS : सिंधिया समर्थक प्रत्याशी और जनसम्पर्क अभियान, जब प्रचार के दौरान लावलश्कर के साथ पहुंचे इस गांव तो चौपाल में बैठे मिले लोग, जैसे ही बढ़ाया उम्मीदवार ने अपना हाथ तो वोटर ने कर दिया ये काण्ड, जानिए किसके आए तीन टांके, पढ़े खबर  

Share On:-

शिवपुरी। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के अंतर्गत शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के विशेष प्रयासों से भाजपा के प्रत्याशी घोषित हुए मंत्री सुरेश धाकड़ राठखेडा पर जनसंपर्क के दौरान हमला हो गया। एक मतदाता ने उनका अंगूठा काट लिया। चोट इतनी गहरी थी कि टांके लगवाने पड़े, लेकिन चुनाव चल रहे हैं इसलिए एफआईआर दर्ज नहीं करवाई गई। 
जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी एवं शिवराज सरकार में मंत्री सुरेश धाकड़ राठखेडा पोहरी विधानसभा के छर्च गांव में शाम को लगभग 5.30 बजे अपने पूरे लावलश्कर के साथ जनसंपर्क कर रहे थे। छर्च गांव के रहने वाले रामप्रसाद जाटव अपने घर के बाहर चबूतरे पर कुछ लोगों के साथ बैठा हुआ था तभी मंत्री अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क करने वहां आ पहुंचे और रामप्रसाद जाटव से जैसे ही मंत्री ने हाथ मिलाया तो रामप्रसाद ने मंत्री का हाथ अपने मुंह में भर लिया और अंगूठे के ऊपर के हिस्से में जोर से काट लिया।
बताया जा रहा है कि मंत्री के सुरक्षा कर्मियों ने हाथ छुड़ाने का प्रयास किया तो वह सुरक्षा कर्मियो से भी उलझ गया। इस घटना में सुरेश राठखेडा के हाथ में चोट आ गई और तीन टाके लगवाने पड़े है। जब रामप्रसाद ने मंत्री का हाथ काटा और वह छोड़ नहीं रहा था तो मंत्री के सुरक्षा गार्ड ने युवक से मंत्री का हाथ छुडवाने का प्रयास किया तो वह सुरक्षा गार्ड पर भी हावी हो गया, बड़ी मुश्किल से युवक ने मंत्री सुरेश राठखेडा का हाथ युवक के मुंह से छुड़ाया था। युवक को थाने मे बंद करा दिया गया था लेकिन मंत्री ने कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं की इस कारण उसे 1 घंटे बाद छोड दिया गया।
ग्रामीणों ने बताया कि, चुनाव से पहले रामप्रसाद, मंत्री के निज निवास पोहरी किसी काम से गया हुआ था लेकिन मंत्री ने रामप्रसाद जाटव ने कहा था कि तुमने कैलाश कुशवाह को वोट दिया था अब काम को लेकर भी उसके पास जाओ। इस कारण मंत्री से रामप्रसाद जाटव नाराज था। इससे पूर्व भी मंत्री के नाराजगी भरे वीडियो वायरल भी हुए है। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE