BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रायसेन में फोरलेन रोड का हुआ निर्माण,.. <<     KHABAR : देवरी खवासा के हनुमान मंदिर में लगा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आज शाम छह बजे 6 लोकसभा पर थमेगा प्रचार,.. <<     REPORT : मनासा क्षेत्र की 102 पंचायतों में 1677 किग्रा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में लोकसभा चुनाव 2024 के तहत.. <<     BIG NEWS : गर्मियों की छुट्टी पड़ने से पहले रेलवे ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : शादी का वादा और 5 साल का रिश्ता, जब प्रेमी.. <<     BIG NEWS : भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी गजेंद्रसिंह.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : महाकाल के गर्भगृह में 11 कलशों की गलंतिका.. <<     KHABAR : माता टेकरी पर दान पेटियों को खोला गया, दो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष और वृषभ राशि वालों को हो सकती है धन.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के भाजपा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 12, 2022, 3:32 pm
BIG NEWS : घरेलु विद्युत ट्रांसफार्मर से कुओं पर मोटरें चलने से ग्रामीणजन परेशान, कम वोल्टेज से घरों में नुकसान की संभावना, सरपंच ने लिखित में दर्ज करवाई शिकायत, जिम्मेदार अधिकारी बड़ी घटना के इंतजार में... पढ़े रवि पोरवाल की खबर 

Share On:-

मंदसौर। जिले की मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम दौरवाड़ा में मिली जानकारी के अनुसार विगत कई वर्षों से घरेलू ट्रांसफर से कुछ किसानो द्वारा खेतों में पानी की मोटरें चला रहे है जिसके चलते गांव के सैकड़ों परिवार वोल्टेज की समस्याओं का सामना कर रहे है तो कही बार फाल्ट होने के चलते घरों में अनेको प्रकार के नुकसान का सामना करना पड़ा।
गांव की मुख्य समस्या को लेकर नवनिर्वाचित सरपंच लालसिह चौहान ने विद्युत मंडल बुढा को लिखित में भी शिकायत दर्ज करवाई लेकिन आज तक अधिकारी अनदेखी करते आ रहे है यदि वोल्टेज काम ज्यादा के चलते गांव में किसी दिन बड़ी घटना हुई तो जिम्मेदार कौन होगा।

गांव के नवनिर्वाचित सरपंच लालसिंह चौहान ने विगत माह को पंचायत के लेटर पेड पर शिकायत दर्ज करवाई की ग्राम पंचायत दोरवाडा में बादपुर रास्ते पर और गाव के आस - पास अन्य घरेलु विधुत ट्रांसफार्मर है जिन से गाव के कुछ किसान उनके कुवे की विधुत मोटर चलाते है इससे पर लाइट में पर्याप्त मात्र में वोल्टेज नहीं मिलने से गाव की लाइट सही से नही चलती है और बार - बार विधुत ट्रांसफार्मर पर फेज उड़ने की समस्या रहती है जिससे सभी ग्राम वासियों को बहुत समस्या का सामना करना पड़ता है अतः ग्राम दोरवाडा के समस्त किसान जो घरेलु विधुत ट्रांसफार्मर से कुवे की विधुत मोटर चलाते हैं उन्हें बंद करवाई जावे जिससे गाव की घरेलु विधुत लाइट सही चले और वोल्टेज की समस्या नही रहे।
अब देखना है कि जिम्मेदार अधिकारी गांव की मुख्य समस्या का समाधान करती है या किसी बड़ी घटना का इंतजार।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE