BREAKING NEWS
BIG NEWS : पुलिस विभाग का अलर्ट, मप्र में आरोपियों.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     HOROSCOPE TODAY : वृश्चिक और कुंभ राशि वालों का दिन.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की मनासा थाना पुलिस और वांटेड.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रोगी कल्याण समिति की कार्यकारिणी की.. <<     KHABAR : प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश के स्वतः.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : एक्ट्रेस रवीना टंडन बेटी के साथ पहुंची.. <<     KHABAR : किसान भाई आवश्यकतानुसार करें उर्वरक का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एसपी के आदेश के बाद एक्शन में आया विभाग,.. <<     KHABAR : मतगणना जैसे अत्यंत महत्वपूर्ण कार्य को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले के बरूड़ में स्थित एयर स्ट्रीप होगी.. <<     KHABAR : नौतपा ने पहले ही दिन लू के थपेडों ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : शहर की यातायात व्यवस्था के लिए बैठक का.. <<     KHABAR : लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के तहत 4 जून को होगी.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 12, 2022, 3:32 pm
BIG NEWS : घरेलु विद्युत ट्रांसफार्मर से कुओं पर मोटरें चलने से ग्रामीणजन परेशान, कम वोल्टेज से घरों में नुकसान की संभावना, सरपंच ने लिखित में दर्ज करवाई शिकायत, जिम्मेदार अधिकारी बड़ी घटना के इंतजार में... पढ़े रवि पोरवाल की खबर 

Share On:-

मंदसौर। जिले की मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम दौरवाड़ा में मिली जानकारी के अनुसार विगत कई वर्षों से घरेलू ट्रांसफर से कुछ किसानो द्वारा खेतों में पानी की मोटरें चला रहे है जिसके चलते गांव के सैकड़ों परिवार वोल्टेज की समस्याओं का सामना कर रहे है तो कही बार फाल्ट होने के चलते घरों में अनेको प्रकार के नुकसान का सामना करना पड़ा।
गांव की मुख्य समस्या को लेकर नवनिर्वाचित सरपंच लालसिह चौहान ने विद्युत मंडल बुढा को लिखित में भी शिकायत दर्ज करवाई लेकिन आज तक अधिकारी अनदेखी करते आ रहे है यदि वोल्टेज काम ज्यादा के चलते गांव में किसी दिन बड़ी घटना हुई तो जिम्मेदार कौन होगा।

गांव के नवनिर्वाचित सरपंच लालसिंह चौहान ने विगत माह को पंचायत के लेटर पेड पर शिकायत दर्ज करवाई की ग्राम पंचायत दोरवाडा में बादपुर रास्ते पर और गाव के आस - पास अन्य घरेलु विधुत ट्रांसफार्मर है जिन से गाव के कुछ किसान उनके कुवे की विधुत मोटर चलाते है इससे पर लाइट में पर्याप्त मात्र में वोल्टेज नहीं मिलने से गाव की लाइट सही से नही चलती है और बार - बार विधुत ट्रांसफार्मर पर फेज उड़ने की समस्या रहती है जिससे सभी ग्राम वासियों को बहुत समस्या का सामना करना पड़ता है अतः ग्राम दोरवाडा के समस्त किसान जो घरेलु विधुत ट्रांसफार्मर से कुवे की विधुत मोटर चलाते हैं उन्हें बंद करवाई जावे जिससे गाव की घरेलु विधुत लाइट सही चले और वोल्टेज की समस्या नही रहे।
अब देखना है कि जिम्मेदार अधिकारी गांव की मुख्य समस्या का समाधान करती है या किसी बड़ी घटना का इंतजार।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE