BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चमेली की बाडी में शुरु हुआ प्राण-.. <<     KHABAR : संसदीय सीट पर लोकसभा चुनाव के लिये.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : इलेक्ट्रिक बाइक पर नामांकन भरने पहुंचे.. <<     BIG NEWS : महाकाल को गर्मी से बचाने के लिए बंधेगी 11.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : सागर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लता.. <<     KHABAR : उज्जैन कलेक्टर की निजी स्कूलों पर बड़ी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : रामनवमी पर श्रीराम सेवा समिति कोलार ने.. <<     KHABAR : वैष्णवी इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी भोपाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पक्षियों के लिए कलचुरी सेना भोपाल का.. <<     BIG NEWS : मौसम विभाग ने फिर जारी किया आंधी-बारिश का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एमपी के 6 लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव.. <<     NEWS : महावीर जन्म कल्याणक महोत्सव के तहत महिला.. <<     BIG NEWS : लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 12, 2022, 5:38 pm
REPORT : शहर के नूतन स्कूल में विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया और कलेक्टर गौतम सिंह की अध्यक्षता में हुआ क्रिकेट मैच का शुभारंभ, पढ़े पीडी बैरागी की खबर 

Share On:-

मन्दसौर। विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया और कलेक्टर गौतम सिंह की अध्यक्षता में क्रिकेट मैच का शुभारंभ हुआ। 12 तारीख से 16 तारीख तक पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता चलेगी।
कलेक्टर गौतम सिंह ने बताया कि बहुत खुशी है कि हमारे मंदसौर में क्रिकेट मैच हों रहा है। जिला प्रशासन की ओर से मैंने आज बच्चों को भी आश्वस्त किया है कि जो भी सहयोग चाहिए हम लोग करेंगे, ताकि इस तरह की प्रतियोगिताएं यहां होती रहे और यह सुविधाओं को भी बढ़ाने का प्रयास करेंगे। 
कलेक्टर ने बताया कि नवीन छात्रावास में रुकने की व्यवस्था की गई है। बाहर से आए हुए सभी बच्चों के लिए सारी व्यवस्थाएं हैं और कलेक्टर ने जिला शिक्षा अधिकारी को कहा कि एक बार और आप जाकर देख लेना कि बच्चों कोई असुविधा ना हो और जब बच्चे यहां से जाएं तो खुश होकर जाएं कलेक्टर ने बताया। 

विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने बताया कि पूरे मध्यप्रदेश से बालक और बालिकाएं क्रिकेट की प्रतियोगिता में शामिल होने मंदसौर आए हैं मेरा सौभाग्य है कि 66 वी जो प्रतियोगिता है वह मंदसौर शहर में हो रही हैं लगभग 400 खिलाड़ी आए हैं पूरे मध्यप्रदेश से एक तरह का मेला है खेल का मेला बहुत उत्साह है बालक बालिकाओं में। इस मेले को देखने और समझने का मुझे भी मौका मिला है मैं इन सभी खिलाड़ियों के प्रति बहुत-बहुत शुभकामनाएं ज्ञापित करता हूं स्कूल शिक्षा विभाग निरंतरता बनाए हुए हैं लगभग 66 बरस हो गए हैं लगभग छह दशक कम नहीं होते हैं किसी प्रतियोगिता के आयोजन में वह निरंतरता बनी हुई है मंदसौर में। और स्पोर्ट्स को लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जिस प्रकार से खेलो इंडिया को आगे बढ़ा रहे हैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया जिस प्रकार से खेलों को अति उत्साह के साथ आगे बढ़ा रहे हैं सबका मैं अभिनंदन करता हूं और खिलाड़ियों का बहुत-बहुत स्वागत करता हूं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE