BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष और सिंह राशि वालों का रुझान.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में लोकसभा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : राज्य स्तरीय खेलवृत्ति के लिए आवेदन.. <<     REPORT : जिले में कलेक्टर के निर्देश पर आबकारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : देह व्यापार का भांडाफोड़, जब खाकी ने दी.. <<     BIG REPORT : कलेक्टर दिनेश जैन व एसपी अंकित जायसवाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच की कृषि उपज मंडी और हिमाचल प्रदेश की.. <<     KHABAR : कृषि उत्पादन आयुक्त मई माह की इस तारीख को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही हुकम बाई न्याती, परिवार में.. <<     KHABAR : जिला जेल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI: एक क्लिक में देखें कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     VIDEO NEWS: लोकसभा चुनाव 2024: शाजापुर जिले में इतने.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 1, 2023, 6:49 pm
NEWS : न्युवोको ने ड्यूरागार्ड सीमेंट फ्रेंचाइजी के लिए नया अभियान किया लॉन्च, फ्रैंचाइज़ी के गुणों को करेगा प्रदर्शित, पढ़े रेखा खाबिया की खबर  

Share On:-

चित्तौड़गढ। न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड, भारत की पांचवीं सबसे बड़ी सीमेंट कंपनी और पूर्वी भारत में अग्रणी सीमेंट कंपनी, क्षमता के मामले में, ने उत्तरी भारत पर मुख्य फोकस करने क साथ ही पूरे देश में एक नया इंटीग्रेटेड मार्केटिंग अभियान इसमें है वो, जो नंबर 1 में भी नहीं शुरू किया है। 

यह अभियान ड्यूरागार्ड फ्रैंचाइजी के अनूठे विक्रय प्रस्तावों को उजागर करता है जो उपभोक्ताओं के साथ न्युवोको के संबंध को और मजबूत करेगा। ड्यूरागार्ड की इस फ्रेंचाइजी में भारत का पहला और एकमात्र माइक्रोफाइबर सीमेंट, वॉयड रिडक्शन टेक्नोलॉजी सीमेंट, सुपरसेट टेक्नोलॉजी सीमेंट और फाउंडेशन टू फिनिश सीमेंट शामिल हैं। इस व्यापक और अलग श्रेणी का उद्देश्य समझदार ग्राहक की निर्माण आवश्यकताओं को पूरा करना है। यह अभियान राजस्थान, गुजरात, दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब और मध्य प्रदेश के प्रमुख क्षेत्रों में फैला हुआ है। अभियान में लघु फिल्मों की एक श्रृंखला शामिल है जो इस फ्रैंचाइज़ी के अद्वितीय गुणों को प्रदर्शित करती है जो ग्राहकों को न्युवोको की अनूठी पेशकशों के साथ अपने सपनों का घर बनाने के बारे में बेहतर और अधिक सूचित निर्णय लेने के लिए प्रेरित कर सकती है। यह अभियान विभिन्नताओं का फायदा उठाता है और कमोडिटी विज्ञापन के क्षेत्र में एकरसता को तोड़ने के लिए क्रिएटिव तौर पर हास्य को शामिल करता है। 

मधुमिता बसु, चीफ स्ट्रेटजी एंड मार्केटिंग ऑफिसर न्युवोको ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हमारी प्रतिबद्धता हमेशा मजबूत और गहन रिसर्च और इनोवेशंस द्वारा समर्थित इनोवेटिव और सस्टेनेबल उत्पादों के पोर्टफोलियो के निर्माण की दिशा में रही है। ऐतिहासिक रूप से, सीमेंट बिजनेस ने सीमेंट उत्पादों की ताकत और आकार जैसे सामान्य लाभों को बढ़ाना और प्रमुखता से सामने रखने का प्रयास किया है। 

आशीष खजांची, मैनेजिंग पार्टनर, एनॉर्मस ने इस नए अभियान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजस्थान और बिहार में मार्केट रिसर्च के दौरान, हमने पाया कि बाजार वास्तविक ब्रांड रिसर्च की तुलना में अफवाहों, स्थापित मान्यताओं और आसपास दिखने वाली चीजों पर अधिक निर्भर करता है। नतीजतन, इस अत्यधिक विभेदित और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद श्रंखला के लिए एक बेहतर और विघटनकारी कथा की आवश्यकता थी जो यथस्थिति को चुनौती देने में सक्षम हो, जो न केवल उपभोक्ता की पसंद को मान्य करने की सुविधा प्रदान करती है बल्कि उन्हें सुविधाओं और लाभों की स्पष्ट समझ भी देती है। इस प्रकार, हम इस अभियान के साथ आए इसमें है वो, जो नंबर 1 में भी नही।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE