BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एसपी अंकित जायसवाल ने की जिलें में.. <<     KHABAR : इस भीषण गर्मी में बेजुबान पशु और पक्षियों.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT: नगर परिषद सिंगोली ने पशु पालकों को पशुओं.. <<     KHABAR : नीमच में आदिवासी कर्मचारी अधिकारी संगठन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मई माह की इस.. <<     KHABAR : महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में एक.. <<     NEWS : संभागीय आयुक्त ने की बिजली, पेयजल एवं.. <<     NEWS : जिलें में भीषण गर्मी को देखते हुए कलेक्टर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गर्म हवाओं की चपेट में मालवा, पिछले एक.. <<     KHABAR : महायोगी गुरु गोरखनाथ महाराज का प्राकट्य.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की अफज़लपुर थाना पुलिस और.. <<     BIG NEWS : कुख्यात तस्कर फतेहलाल नागदा के विरूद्ध.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : काबुली चना के दामों में 100 से 200 रुपये की.. <<     REPORT : जिला तैराकी संघ प्रतियोगिता के लिए मई माह.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 19, 2023, 11:15 am
BIG NEWS : क्षेत्र में अराजकता, अव्यवस्था , भ्रष्टाचार, दमन, शोषण, अनीति, अपराध और कल्याणकारी हितग्राही योजनाओं में धांधली चरम पर है- नंदकिशोर पटेल, पूर्व विधायक कांग्रेस जनों से मिलेंगे, उनके विचार जानेंगे, आमजनता से उनकी समस्या जानकर, निदान के करेंगे सार्थक प्रयास, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। पूर्व विधायक और क्षेत्र के वरिष्ठ इंका नेता नंदकिशोर पटेल वर्ष 2023 में प्रस्तावित विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और दिग्गज नेता दिग्विजयसिंह के निर्देशानुसार क्षेत्र में कांग्रेस का जनाधार बढ़ाने और चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त देने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए संगठन की मजबूती और कांग्रेसजनों को एकजुटता से समर्पित योगदान का अनुरोध करने हेतु नीमच विधानसभा क्षेत्र के सभी नगरीय निकाय और हर गांव-खेड़े में जाकर कांग्रेसजनो की बैठक लेंगे व उनके विचार जानेंगे।

पटेल 22 मई को प्रातः 8 बजे केलुखेड़ा, प्रातः 9 बजे हमेरिया, प्रातः 9.30 बजे बामनिया, प्रातः 10 बजे मालिया, प्रातः पिपलिया व्यास, प्रातः 11.30 बजे पालसोड़ा में कांग्रेस जन व आमजनता से मिलेंगे। आमजनता की समस्याओं को जानेंगे और उसके सार्थक प्रयास करेंगे।

इस संबंध में चर्चा में पटेल ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की शानदार जीत से यह स्पष्ट हो गया है कि, वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में सभी कांग्रेसजन एकजुट होकर चुनावी संघर्ष करेंगे तो नीमच जिले सहित मध्यप्रदेश के हर भाग से भाजपा के वजूद को उखाड़ फेंकने में सफल होंगे। 

पटेल बैठक के दौरान हर क्षेत्र में स्थानीय वरिष्ठ नेताओं और सँगठननिष्ठ कांग्रेसजनों से विचार - विमर्श कर चुनाव में एकजुटता से कार्य करने और भाजपा को धराशायी करने के लिए रणनीति निर्धारण पर जोर देंगे । प्रयास यह होगा कि उम्मीदवार चाहे जो हो हम सभी कांग्रेस की हर हाल में जीत के लिए अपना योगदान सुनिश्चित कर सकें। 

कांग्रेस की जनहितकारी नीतियों की जानकारी देंगे-

पटेल ने कहा कि, प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदेश के सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाओं के प्रारूप निर्धारित कर रहें जिसका विस्तृत स्वरूप चुनाव वचन पत्र के रुप में सामने आएगा । इस तारतम्य में , मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा प्रचलित लाड़ली बहना योजना के नाम पर की जाने वाली भावनात्मक ठगी से बचाने के लिए कांग्रेस ने कमलनाथ की वचनबद्धता के पुख्ता भरोसे के साथ नारी सम्मान योजना प्रस्तुत की है।

पटेल ने कहा कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान वह नारी सम्मान योजनान्तर्गत पात्रतानुसार महिलाओं को प्रति माह 1500 रु सम्मान निधि और 500 रु में घरेलू गैस सिलेंडर प्रदान किये जाने तथा किसानों एवं सभी वर्गों के लिए तैयार की जाने वाली कांग्रेस की कल्याणकारी नीतियों की विस्तृत जानकारी देंगे और कांग्रेसजनों से आग्रह करेंगे कि क्षेत्र की महिलाओं से लक्ष्य के अनुसार योजनान्तर्गत निर्धारित फार्म भरवाएं। 

समस्याओं की जानकारी संग्रहित कर समाधान हेतु करेंगे पहल-

पटेल ने कहा कि वर्ष 2003 से अभी तक नीमच विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित भाजपा विधायको ने प्रदेश में भाजपा की सरकार के रहते हुए भी नीमच क्षेत्र के समग्र विकास और समस्याओं के समाधान पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया है। इसी कारण समूचे क्षेत्र में अराजकता, अव्यवस्था, भ्रष्टाचार, दमन, शोषण, अनीति, अपराध और कल्याणकारी हितग्राही योजनाओं में धांधली चरम पर है और हर वर्ग परेशान हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE