BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, रेप के आरोपी.. <<     KHABAR : गांव मोकड़ी में व्याप्त विभिन्न समस्याओं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : ग्राम धनेरियाकलां और सुबह का वक्त, जब 14.. <<     KHABAR : नई आईटी नीति में मिलीं कई सहूलियतें, बीपीओ.. <<     पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इतनी मोटरसाइकिल और.. <<     VIDEO NEWS: सीबीएन की बड़ी कार्यवाही: 41 क्विंटल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रतलाम आए कालीचरण महाराज, 108 पार्थिव.. <<     नेतृत्व क्षमता का विकास विद्या भारती की.. <<     KHABAR : पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय-1 में 53वीं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम पिपलोन और प्लाट पर.. <<     खरगोन में डीजे पर प्रतिबंध का एक साल संचालकों.. <<     खरगोन में डीजे पर प्रतिबंध का एक साल संचालकों.. <<     BIG REPORT : ग्रेजुएट युवाओं के लिए रोजगार के अवसर,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एमपी में स्कूली बच्चों के एडमिशन को लेकर.. <<     VIDEO NEWS: सवालों के घेरे में शाजापुर जिला.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 6, 2023, 12:40 pm
BIG NEWS : किसान आंदोलन की बरसी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, विधानसभा उम्मीदवारों को लेकर कही बड़ी बात, अब सिर्फ इस आधार पर मिलेंगे टिकिट, शिवराज सरकार पर भी जमकर बरसे, पढ़े कमलेश मांगरिया की खबर  

Share On:-

पिपलिया मंडी। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ किसान आंदोलन की बरसी पर आज मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी पहुँच चुके है। यहाँ कमलनाथ संसदीय क्षेत्र से विधानसभा चुनाव का बिगुल भी बजाएंगे। किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानो के परिजनों से मुलाकात करने करने के बाद वे पिपलिया मंडी में आयोजित किसान सभा को सम्बोधित करेंगे। 

पिपलिया मंडी पहुँचने के बाद कमलनाथ सबसे पहले पत्रकारों से रूबरू हुए। यहाँ पत्रकारों के तीखे सवालों का जवाब भी कमलनाथ ने दिया। उन्होंने विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों के चयन से लगाकर वर्तमान में भाजपा शासन को लेकर भी आड़े हाथो लिया। शिवरज सरकार पर कमलनाथ जमकर बरसे। उन्होंने प्रदेश को चौपट प्रदेश भी बता डाला। 

पत्रकार वार्ता में कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के टिकिट कांग्रेस के आंतरिक सर्वे के आधार पर दिए जाएंगे। जिस उम्मीदवार की क्षेत्र में जितनी लोकप्रियता रहेगी पार्टी उसे ही उम्मीदवार बनाएगी। स्थानीय संगठन की बातों को भी तवज्जो दी जाएगी। जिला कांग्रेस जिस उम्मीदवार का नाम प्रदेश को प्रेषित  उम्मीदवार के नाम पर भी मंथन किया जाएगा। कमलनाथ के बयान से लग रहा है कि की कांग्रेस पार्टी इस बार पैराशूट उम्मीदवार मैदान में बिलकुल नहीं उतारेगी। यानी जिस उम्मीदवार का क्षेत्र में वर्चस्व के साथ जन जन तक पहुँच होगी पार्टी उसे ही टिकिट देगी। 

वहीं कमलनाथ उज्जैन में महाकाल लोक में सप्तऋषियों की मुर्तिया खंडित होने पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने महाकाल को भी नहीं छोड़ा। उनके नाम के पैसे भी भाजपाई खा गए। मात्र हवा चलने से मुर्तिया गिर गई, जबकि कोई भूकंप नहीं आया। इस घटना के कुछ दिन बाद कलश गिर गया। ये सब भाजपा के द्वारा किए गए भ्र्ष्टाचार के कारण हुआ है। महाकाल लोक घोटाला भाजपा का बड़ा घोटाला है। 

वहीं वर्तमान परिदृश्य पर कमलनाथ ने कहा कि भाजपा जनता को गुमराह करती है। आमजन का विश्वास अब कांग्रेस के साथ है। किसान आंदोलन में मारे गए किसानों के लिए भाजपा ने सिर्फ जाँच की नौटंकी की। जाँच रिपोर्ट में क्या है ये आज तक किसी  पता। जाँच रिपोर्ट को दबाया गया है। प्रदेश की जनता जान चुकी है की किसान के हत्यारों से न्याय नहीं मिलेगा। 
        
कमलनाथ ने आगे कहा कि वर्तमान में एमपी हड़ताल प्रदेश बन गया है। कर्मचारियों का हर संघ हड़ताल पर है। प्रदेश में चौपट राज, चौपट सरकार और चौपट प्रदेश की स्थिति बानी हुई है। 1 करोड़ नौजवान नौकरी के लिए घूम रहे है। भाजपा कलाकारी की राजनीती करती है। औद्योगिक समिट को लेकर भी फर्जी आंकड़े सरकार ने पेश किए। 
         

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE