BREAKING NEWS
KHABAR : सामान्य प्रेक्षक सिद्दीकी व जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप गतिविधियों के तहत विभिन्न.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम सावन कुंड और भयानक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रिजर्व ईवीएम एवं वीवीपेट के लिए अस्थायी.. <<     VIDEO NEWS: #सांसद बनने के बाद अमिताभ बच्चन ने क्यों.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : काबुली चने का दाम घटा, मूंग में भी आई.. <<     KHABAR : कलेक्टर के निर्देशानुसार नदी से अवैध रूप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भारत निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक अबु.. <<     KHABAR : दिव्यांग हितार्थ राष्ट्रीय संस्था सक्षम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जनरल आब्‍जर्वर सिद्दीकी ने नीमच में किया.. <<     KHABAR : केशव आदर्श सामाजिक संस्था ने भाटखेड़ी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत डे-केयर सेंटर में.. <<     BIG REPORT : कलेक्‍टर दिनेश जैन ने किया मतदान दलों को.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 13, 2023, 11:18 am
BIG NEWS : सतपुडा भवन में आग शिवराज सरकार में हुए भ्रष्टाचार के दस्तावेज खत्म करने की साजिश- नवीन अग्रवाल, पढ़े अजयसिंह सिसोदिया के साथ शेख इसाक की खबर 

Share On:-

रामपुरा। भोपाल, सतपुडा भवन में आग के पीछे भारतीय जनता पार्टी के शासन का एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 18 साल के कार्यकाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चर्चित नारा सबका विकास सबके साथ के तहत जमकर हुए भ्रष्टाचार के तहत यह सतपुडा भवन में लगी आग के संबंध में चर्चा चल रही है। 

यह उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री के चहते नगरीय निकाय एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर एक मामला कांग्रेस के आईटीआई कार्यकर्ता ने लोकायुक्त में शिकायत की थी, मंत्री भूपेंद्र सिंह के पास 2018 तक मध्यप्रदेश का सबसे ज्यादा से कमाई बाला परिवहन विभाग के रहते मध्यप्रदेश की सीमाओं तैनात 48 परिवहन चौकियों अवैध वसूली के लिए चर्चित रही हैं। यह आग परिवहन विभाग में लगने से यह चर्चा है कि यह भूपेंद्र सिंह के कार्यकाल के भ्रष्टाचार के दस्तावेज को नष्ट करने उद्देश्य से लगाई गई जाने की शंका व्यक्त की जारही है। 

अग्रवाल ने कहा कि जिस सतपुडा भवन में आग लगी है उसी भवन में स्वास्थ्य विभाग भी है यह सभी जनते है कि का रोना काल में स्वास्थ्य विभाग में भी जमकर अफरा तफरी हुई है। उसके भ्रष्टाचार के दस्तावेज नष्ट करने की साजिश की गई है। आप के नेता नवीन कुमार अग्रवाल ने सतपुडा भवन लगी आग की उच्च स्तरीय एजेंसी से जांच कराने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE