BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता अंर्तगत वीडियों मेकिंग.. <<     REPORT : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत 13 मई को.. <<     KHABAR : चौथे चरण में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत.. <<     KHABAR : जिले में 13 मई को 1137 मतदान केंद्रो पर होगा.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले में लोकसभा निर्वाचन की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले में वर्ष की द्वितीय नेशनल लोक अदालत.. <<     KHABAR : सामान्य प्रेक्षक सिद्दीकी व जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप गतिविधियों के तहत विभिन्न.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम सावन कुंड और भयानक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रिजर्व ईवीएम एवं वीवीपेट के लिए अस्थायी.. <<     VIDEO NEWS: #सांसद बनने के बाद अमिताभ बच्चन ने क्यों.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 14, 2023, 5:06 pm
BIG NEWS : भाजपा को लगा बड़ा झटका, सिंधिया के साथ शामिल हुए कद्दावर नेता सहित जनपद अध्यक्ष ने थामा कांग्रेस का हाथ, 500 गाड़ियों के काफिले से पहुंचे भोपाल, कमलनाथ ने वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में दिलाई सदस्यता, पढ़े खबर

Share On:-

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए बैजनाथ यादव ने आज कांग्रेस में वापसी कर ली। शिवपुरी से यादव 300 वाहनों का काफिला लेकर भोपाल में पीसीसी पहुंचे। यहां दिग्विजय सिंह, अरुण यादव, जयवर्द्वन सिंह की मौजूदगी में कमलनाथ ने उन्हें कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई। बैजनाथ यादव के साथ बदरवास की जनपद अध्यक्ष मीरा सिंह ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इसके अलावा शिवपुरी जिले के कई समाजसेवी और भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए।
बैजनाथ यादव मूलत: कांग्रेस के नेता हैं लेकिन 2020 में वे सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे। स्थानीय भाजपा के नेताओं से उनकी पटरी नहीं बैठ रही थी। बैजनाथ सिंह यादव कह पत्नी कमला यादव शिवपुरी जिला पंचायत की अध्यक्ष रह चुकी हैं। बैजनाथ अब कोलारस सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं।पीसीसी में मीडिया से चर्चा में पूर्व सीएम कमलनाथ ने दमोह में बुल्डोजर की कार्रवाई को लेकर कहा- बिना सही जांच के बुल्डोजर चला देना बिलकुल ग़लत है। ये किस लक्ष्य से चलाया जा रहा है क्या इसका सोर्स है ये समझने वाली बात है। ये किसी लक्ष्य से हो रहा है ये समझना ज़रूरी है ये पूरा मामला उलझा हुआ है
पीएम मोदी के दौरे को लेकर कमलनाथ का बयान
सभी यहां पर आएं, स्वागत है। वो BJP के नेता हैं सब मैदान में आएं। हम भी मैदान में हैं। आज जनता मतदाता बहुत समझदार है। वो जानती है और कोई नाटक नौटंकी से जनता पर असर नहीं पड़ने वाला।
प्रियंका गांधी को राजनाथ सिंह के चुनावी हिंदू बताने पर कमलनाथ ने कहा- ये कुछ भी कहते हैं। इनको पेट में दर्द होता है। अगर हम पूजा करते हैं। अगर मैं मंदिर में जाता हूं तो उनके पेट में दर्द होता है। क्या इन्होंने मंदिर और धर्म का ठेका लिया हुआ है?
सरकार द्वारा बच्चों को स्कूटी देने को लेके बोले कमलनाथ
सरकार की दूसरी घोषणा होगी स्कूटी के अलावा हेलीकॉप्टर भी दूंगा।
जबलपुर में हनुमान की गदा प्रदर्शन पर कमलनाथ बोले - हनुमानजी की गदा लोकल लोगों ने लगायी थी। अगर हमने गदा लगाई तो क्यों किसी को परेशानी होती है।
ज़िलेवार दौरों को लेकर कमलनाथ बोले - मैं प्रदेश के कई ज़िलों में दौरा कर रहा हूं और जो आम जनता में भावना है ये स्पष्ट है कि मुझे लोगों की भावनाओं की पहचान है मैंने 40 साल चुनाव लड़ा है। आज आम जनता जानती है और समझ रही है कि शिवराज जी का यह घोषणा है जो नाटक है। अगर हमने हज़ार, कहा तो वो 15 हज़ार कहेंगे। ये जनता के लोग सब समझ रहे हैं और मुझे पूरा विश्वास है। मैं शिवराज सिंह को गाने और घोषणा में भले ही नहीं हरा सकता लेकिन मैं सच्चाई में ज़रूर उनको हरा सकता हूं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE