BREAKING NEWS
KHABAR : शाली वाहन से शुरू हुई पंचकोशी पद यात्रा,.. <<     KHABAR : अग्रवाल मार्बल हाउस की आड में चल रहा अवैध.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : प्रथम बार वोट डालने वाले युवाओं के लिए.. <<     REPORT : मतदान के प्रति जागरूकता लाने के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदाता पर्ची नहीं मिली तो ऑनलाइन भी ले.. <<     KHABAR : संभागीय कमिश्नर राजस्व कार्य तथा पेयजल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : विद्युत वितरण कंपनी ने किया आमजन को आगाह,.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव और नीमच जिले का गांव कोटड़ी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में निःशुल्क जूडों एवं मार्शल आर्ट.. <<     KHABAR : श्रीराम जानकी चित्रगुप्त मंदिर कोटरा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : रेवली देवली में निकली भव्य शोभा यात्रा,.. <<     BIG NEWS : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, एमपी में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : मांगी गई जानकारी समय-सीमा में उपलब्ध नहीं.. <<     KHABAR : कक्षा- 5 वीं और 8 वीं की पुनः परीक्षा के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 17, 2023, 6:02 pm
BIG NEWS : नीमच जिले में उप चुनाव और परिणामों का ये सच, जब बात पहुंची राजधानी तो पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने घुमाया फोन, जानिये विधानसभा चुनाव से पहले किसे बुलाया भोपाल, पढ़े कमलेश मांगरिया के साथ रतन पंडित की खबर 

Share On:-

नीमच। जिले में 13 जून को हुए उप चुनाव का आज परिणाम आया है। शहर के समीपस्थ ग्राम पंचायत धनेरिया कलां में सरपंच पद के लिए 13 जून को ग्रामीणों ने उत्साह के साथ मतदान किया था। उप चुनाव में हुए मतदान की आज 17 जून को गणना हुई। मतगणना में राजेश राठौर ने अपने निकटतम अन्य 5 प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ते हुए शानदार जीत दर्ज कर विजयी पताका लहराई। कांग्रेस समर्थित राठौर की जीत का समाचार जैसे ही प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचा तो पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सीधे उन्हें फोन कर जीत की शुभकामनाएं दी। साथ ही भोपाल आने का निमंत्रण भी दिया। 

881 मतों से दर्ज की जीत-
ग्राम पंचायत धनेरिया कलां में हुए उप चुनाव में राठौर प्रथम मतगणना से ही बढत बनाए हुए थे। राठौर की यह बढ़त अंतिम मतगणना तक जारी रही और कुल 1894 मत हासिल किए। राठौर ने 881 मतों से जीत हासिल की जो धनेरिया कलां के इतिहास में शानदार आगाज की है ।

विदित रहे नव निर्वाचित सरपंच राजेश राठौर स्व निर्मल राठौर के बड़े भाई है और गांव में एक सज्जन शील व्यक्ति के रुप में जाने जाते हैं। निर्मल राठौर की हृदयविदारक घटना में निधन होने से यहां उप चुनाव हुआ और इस उप चुनाव में स्व निर्मल राठौर की सहानुभूति का लाभ राजेश को मिला और उनकी प्रचंड मतों से जीत हुई है। इस चुनाव में भाजपा के तीन उम्मीदवारों चिरंजीव नागदा, मदनलाल चौधरी और सीमा आनंद ने भी अपनी उम्मीदवारी दबंगता से पेश की और चुनाव भी दमखम से लडा था किन्तु पूर्व सरपंच स्व निर्मल राठौर की सहानुभूति के आगे सब निष्फल साबित हुए और एक बार फिर ग्राम पंचायत पर पंजा यानि कांग्रेस का परचम लहराया इस चुनाव से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है तो वहीं बिजेपी में मायुसी छायी हुई है।
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE