BREAKING NEWS
GOOD NEWS : जिला कलेक्टर दिनेश जैन के प्रयासों से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     REPORT : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत जिला दंडाधिकारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चौथे चरण के मतदान से पहले नीमच जिले के.. <<     KHABAR : कांग्रेस प्रत्याशी गुर्जर के समर्थन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शाजापुर के हाट मैदान आयोजित हुआ सर्व.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : टाउन हॉल नीमच में आशा, आंगनवाडी.. <<     NEWS : मजदूर दिवस पर श्रमिकों को संवेतनिक अवकाश.. <<     KHABAR : ग्राम समेल में चल रही भागवत कथा के पांचवें.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच जिले की भोली भाली जनता से तीन से चार.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम मौर्य पहुंचे.. <<     BIG NEWS : पीठासीन अधिकारी शंकरगिर रजनाती और.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 18, 2023, 11:18 am
KHABAR : भाजपा  की तानाशाही हरकत के कारण अब आप की महारैली 1 जुलाई को- रमेश गुर्जर, पढ़े शब्बीर बोहरा की खबर 

Share On:-

मनासा। यह सर्वविदित है कि आम आदमी पार्टी की 25 जून को आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान के मुख्य आतिथ्य में ग्वालियर में एक महारैली संपन्न होने वाली थी। जिसका प्रचार प्रसार आम आदमी पार्टी के क्रांतिकारी साथी संपूर्ण मध्यप्रदेश में घर घर जाकर आमंत्रण पत्र देकर कर रहे थे। 25 जून को एक ऐतिहासिक रैली ग्वालियर में होने जा रही थी जिससे बौखला कर भाजपा ने तानाशाही रवैया अख्तियार कर शिवराज सिंह चौहान का 24 जून को उसी मेला ग्राउंड में आनन-फानन में एक सभा आयोजित कर पूर्व से स्वीकृत आम आदमी पार्टी की 25 जून को होने वाली ऐतिहासिक रैली की अनुमति रद्द करवा दी। भाजपा को लग गया कि 25 जून को जो ऐतिहासिक रैली होने वाली है वह भाजपा के लिए आगामी चुनाव में हारने का मुख्य कारण बनेगी वही आप की सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त होगा। इस संबंध में निरंतर मध्य प्रदेश सरकार की एजेंसिया सरकार को इंगित कर रही थी कि आम आदमी पार्टी की इतनी तैयारी हैं कि इस रैली को अगर रद्द नहीं किया गया तो लगभग दो लाख कार्यकर्ता इस मेला ग्राउंड में 25 जून को पहुंचेंगे और यह भाजपा सरकार के लिए खतरे की घंटी सिद्ध होगी और इस रैली से आम आदमी पार्टी का मध्य प्रदेश में सरकार बनाने का दावा पुख्ता होगा।

आप के विधानसभा प्रभारी  रमेश गुर्जर ने इसे भाजपा का तानाशाही रवैया निरूपित करते हुए कहा है कि हम वो  क्रांतिकारी हैं जो तुम्हारे छल कपट का जवाब देते हुए इस महारैली को उसी मेला ग्राउंड ग्वालियर में 1 जुलाई 2023 शनिवार को आयोजित करेंगे और आपको दिखा देंगे की तारीख बदलने से आपके छल कपट से आपके तानाशाही रवैया से हम डरने वाले नहीं हैं पीछे हटने वाले नहीं हैं और अधिक ताकत से हम 1 जुलाई को उस मेला ग्राउंड ग्वालियर  में उपस्थित होंगे और इस महारैली को ऐतिहासिक महारैली बनाकर दिखाएंगे।  

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE