BREAKING NEWS
REPORT : लोकसभा निर्वाचन 2024- सभी राजनीतिक दलों के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर की अध्यक्षता में हुई साप्ताहिक.. <<     REPORT : आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत चार निजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ई.पी.एस 95 संगठन पैशनरों की बैठक संपन्न,.. <<     BIG NEWS: वरिष्ठ पत्रकार मूलचंद खींची पर प्रकरण.. <<     REPORT: सांसद सुधीर गुप्ता ने किया दीनदयाल मंडल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल फिर.. <<     BIG REPORT : नीमच की कृषि उपज मंडी में लहसुन की बंपर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मनासा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नकबजनी के.. <<     BIG NEWS : मनासा की भील गली और आईपीएल का सट्टा, जैसे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप कार्यक्रम के तहत चलाया दिव्यांग.. <<     BIG NEWS : चित्तौड जिले की भैंसरोडगढ़ थाना पुलिस और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की ग्राम पंचायत चीताखेड़ा में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 22, 2023, 12:39 pm
BIG NEWS : जिले के गांव अरनिया चंद्रावत में बंजारा समाज के 22 कार्यकर्ताओं ने छोड़ी भाजपा, बोले- भाजपा किसान और जनविरोधी है इसलिए थाम रहे कांग्रेस का हाथ, पढ़े बद्रीलाल गुर्जर की खबर

Share On:-

मनासा । विधानसभा चुनाव अभी पांच महीने बचे है। चुनाव से पहले भाजपा की मुसीबतें कम होने का नाम नही ले रही है। भाजपा और सरकार की रीति नीतियों से खफा होकर भाजपा कार्यकर्ता अब कमल का साथ छोड़ कांग्रेस और कमलनाथ के प्रति भरोसा जताते हुए कांग्रेस का हाथ थाम रहे है।  तहसील क्षेत्र के गांव अरनिया चंद्रावत में 22 भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस महामंत्री मंगेश संघई के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रति विश्वास जताते हुए भाजपा को अलविदा कर कांग्रेस का हाथ थामा। इससे भाजपा को बड़ा झटका लगा है। 

तहसील क्षेत्र के गांव अरनिया चंद्रावत में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। यहां पर 22 भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा छोड़ कांग्रेस की सदस्यता प्रदेश कांग्रेस महामंत्री मंगेश संघई और कुकडेश्वर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश राठौर के नेतृत्व में ली। कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले कार्यकर्ता बन्शीलाल बंजारा मन्नालाल बंजारा नाथूलाल, सहालाल, नाथूलाल सूरावत, जगदीश मोहन, राजेश, लक्ष्मण, तूफान,वकील, प्रकाश, अर्जुन, राहुल कनीराम बंजारा ने कहा की भाजपा विचारधारा से बरसो से जुड़े हुए है। लेकिन भाजपा अपने मूल उद्देश्य से भटक गई है। भाजपा और प्रदेश और देश की मोदी और शिवराज सरकार ने अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति की चिंता नही की और उनका शोषण करने के अलावा कुछ नही किया है। भाजपा किसान और जनविरोधी है। इसलिए भाजपा छोड़ रहे है। कांग्रेस की रीति नीतियों और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सोच किसानों गरीबों और सभी के प्रति सम्मान वाली है। उनकी योजना जनहितैषी और आमजन के हितार्थ में है और मनासा विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश कांग्रेस महामंत्री संघई है व्यक्ति के दुख दर्द में शामिल होकर उन्हें न्याय दिलाने की लड़ाई निःस्वार्थ भावना से लड़ रहे है। उन्होंने बिना राजनीति स्वार्थ के संकट के समय हमारी मदद की है। उनकी इसी सोच के कारण हम कांग्रेस परिवार की सदस्यता ले रहे है और विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ कांग्रेस को जिताने का संकल्प लेते है। भाजपा छोड़ कांग्रेस की सदस्यता लेने पर महामंत्री संघई, ब्लाक अध्यक्ष राठौर ने सभी कार्यकर्ताओं का माला पहनाकर स्वागत किया। 

संघई ने भाजपा छोड़ कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले कार्यकर्ताओ से कहा कि आपने जो कांग्रेस और कमलनाथ के प्रति भरोसा जताते हुए कांग्रेस परिवार से जुड़े है। आपके मान सम्मान में कोई कमी नही आने देगे और कमलनाथ की सरकार बनने पर आपकी भावनाओं के अनुरूप सरकार काम करेगी। आप अपने आपको अकेला नहीं समझे कांग्रेस आपके साथ खड़ी है और आपके हर दुख दर्द में कांग्रेस आपके साथ है। 

बता दे कि गांव अरनिया चंद्रावत में जिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने कमल को अलविदा कहा वे बंजारा समाज से आते है। वहीं मनासा विधानसभा बंजारा समाज बाहुल्य है और 80 प्रतिशत बंजारा समाजजन भाजपा विचारधारा में आस्था रखते है। भाजपा कार्यकर्ताओं के कांग्रेस की सदस्यता लेने से भाजपा को विधानसभा क्षेत्र में इस चुनाव में भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE