BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता अंर्तगत वीडियों मेकिंग.. <<     REPORT : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत 13 मई को.. <<     KHABAR : चौथे चरण में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत.. <<     KHABAR : जिले में 13 मई को 1137 मतदान केंद्रो पर होगा.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले में लोकसभा निर्वाचन की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले में वर्ष की द्वितीय नेशनल लोक अदालत.. <<     KHABAR : सामान्य प्रेक्षक सिद्दीकी व जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप गतिविधियों के तहत विभिन्न.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम सावन कुंड और भयानक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रिजर्व ईवीएम एवं वीवीपेट के लिए अस्थायी.. <<     VIDEO NEWS: #सांसद बनने के बाद अमिताभ बच्चन ने क्यों.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 24, 2023, 3:53 pm
BIG NEWS : बंगला बगीचा समस्या का समाधान भाजपा नेताओं के बस में नहीं- अमित शर्मा, सत्ता परिवर्तन का करना होगा जनता को इंतजार, पूर्व पार्षद ने लगाए आरोप, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। नीमच शहर की सबसे बड़ी एवं जटिल समस्या बंगला बगीचा समस्या का समाधान करना भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बस की बात नहीं दिख रही है। जिस प्रकार से बार-बार भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि एवं नेता बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता से झूठे वादे करते हैं उससे यह स्पष्ट हो चुका है कि अब बंगला बगीचा समस्या के समाधान के लिए क्षेत्र की जनता को सत्ता परिवर्तन का इंतजार करना पड़ेगा, यह बात पूर्व पार्षद एवं एडवोकेट अमित शर्मा द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही। 

शर्मा ने कहा कि बंगला बगीचा समस्या को सुलझाने की जगह भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों एवं नेताओं द्वारा इस समस्या को और उलझा दिया गया है। जिस प्रकार से बंगला बगीचा वासियों पर सरकार द्वारा काला कानून थोप दिया गया और भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि उस कानून को कई खामियां होने के बावजूद सही बताते रहे हैं एवं हर बार चुनाव से पहले कानून में संशोधन करने की झूठे वादे एवं आश्वासन आम जनता को देते रहे हैं परंतु उनके द्वारा धरातल पर इस संबंध में कोई कार्य नहीं किया गया है। जिससे यह स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि एवं नेता यहां की जनता से झूठे एवं खोखले वादे कर रहे हैं एवं आने वाले समय में भी इस पर किसी प्रकार का कोई अमल नहीं होने वाला है। बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता को अब यह बात समझनी चाहिए और आने वाले विधानसभा चुनाव में नीमच शहर से भारतीय जनता पार्टी एवं उसके उम्मीदवारों को सबक सिखाना चाहिए। 

पूर्व पार्षद शर्मा ने आगे कहा कि जिस प्रकार का व्यवहार भाजपा के नेताओं का और जनप्रतिनिधियों का बंगला बगीचा वासियों के प्रति रहा है उससे क्षेत्र की जनता में काफी आक्रोश पनप रहा है और अधिकतर लोगों ने जो बंगला बगीचा क्षेत्र में रहते हैं उन्होंने भाजपा के नेताओं और जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाने का मन बना लिया है और जल्द ही आगामी विधानसभा चुनाव में इस क्षेत्र की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी।
साथ ही शर्मा द्वारा विज्ञप्ति के माध्यम से यह बतलाया कि यदि जल्द ही कानून में संशोधन नहीं होता है तो बंगला बगीचा संघर्ष समिति के बैनर तले भाजपा के स्थानीय नेताओं और जनप्रतिनिधियों का घेराव और विरोध किया जायेगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE