BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्राम पटियाल के मोडेश्वर महादेव में 9.. <<     KHABAR : नीमच सिटी के डॉ. बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर मीना की अध्यक्षता में रबी 2023-24 एवं.. <<     KHABAR : अखिल भारतीय कलामन्दिर संस्था भोपाल का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पत्रकार खण्डेलवाल स्मृति पांच दिवसीय.. <<     KHABAR : आरटीआई एक्टिविस्ट रमाकांत कौरव को मिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एसबीआई बैंक शाखा सिंगोली के प्रबंधक.. <<     KHABAR : श्री अग्रेसन सोश्यल ग्रुप ने किया 3 दिनी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सागर में धामोनी वाले बाबा का सालाना उर्स.. <<     MANDI BHAV : आवक कम होने की वजह से चना के दामों में रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्रामीण महिलाओं की आजीविका बढ़ाने एवं.. <<     BIG BREAKING : एमपी में भीषण सड़क हादसा, बारातियों से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : धनोरा में श्री सीताराम महायज्ञ हनुमंत.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 25, 2023, 11:13 am
BIG NEWS : विधानसभा चुनाव और जिला प्रभारी नूरी खान, जब टिकट के दावेदार पहुंचे समर्थकों के साथ तो हुई ये चर्चा, जानिए उम्मीदवाओ लेकर क्या कही बड़ी बात, पढ़े अब्दुल अली ईरानी के साथ पवन राव शिंदे की खबर     

Share On:-

नीमच। विधानसभा चुनाव के लिए नीमच जिले की तीनों विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारी की दावेदारी कर रहे कांग्रेस नेताओं से जिला प्रभारी नूरी खान ने मुलाकात कर चुनावी रणनीति की तैयार करने की दिशा में एक कदम और बढ़ा दिया है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं से भेंट कर चुनाव को लेकर जमीनी हालात समझने की कोशिश की। इसी सिलसिले में टिकट की दावेदारी कर रहे नेता अपने समर्थकों के साथ हवाई पट्टी के सामने स्थित गेस्ट हाउस पहुंचे। ब्लॉक अध्यक्ष पदाधिकारियों के साथ नूरी खान ने बैठक कर संगठन की बातों पर चर्चा की। स्थानीय विषयों को भी गौर से सुना। यहां नूरी खान ने कांग्रेस के पदाधिकारियों से वन टू वन चर्चा की। साथ ही चुनाव लड़ने के इच्छुक दावेदारों के मन को भी टटोला। उनके साथ पहुंचे समर्थकों की भावनाओं को भी ध्यान से सुना। 

चूंकि विधानसभा चुनाव नजदीक है। कांग्रेस विधानसभा चुनाव में जिताऊ उम्मीदवार उतारना चाहती है। वह हर कदम फूंक-फूंक के रख रही है। लंबे समय से चला आ रहा सत्ता का सूखापन समाप्त करना चाहती है। जिला प्रभारी नूरी खान को इसी अपेक्षा के साथ जिले की कमान सौंपी गई है कि जिले की तीनों विधानसभा सीटों से कांग्रेस के प्रत्याशी को विधानसभा पहुंचाया जाए। इसी लक्ष्य को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ आज मंथन का दौर चला। चर्चा के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ने और स्थानीय उम्मीदवार को चुनाव लड़ाने की बात पर जोर देते दिखे। बताया जाता है कि जिला प्रभारी नूरी खान ने दो टूक कहा है कि गुटबाजी समाप्त कर हर हाल में कांग्रेस के लिए काम करने वाले कार्यकर्ता को प्राथमिकता दी जाएगी। उम्मीदवार वही होगा जिसे जनता चाहेगी। 

यहां खासतौर तौर पर उल्लेखनीय है कि कांग्रेस द्वारा इसके लिए कई टीमों के माध्यम से अलग-अलग दृष्टिकोण से सर्वे करवाए जा रहे है। इससे पूर्व आज सुबह कांग्रेस द्वारा भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ फोर जीरो भारत माता चौराहा पर धरना प्रदर्शन कर जमकर हल्ला बोला गया। लंबे समय बाद इतनी बड़ी संख्या में जिलेभर के कांग्रेसी कार्यकर्ता यहां जूटे। पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन, जिला प्रभारी नूरी खान, पूर्व कैबिनेट मंत्री नरेंद्र नाहटा, पूर्व विधायक संपत स्वरूप जाजू, नंदकिशोर पटेल, उमराव सिंह गुर्जर, अनिल चौरसिया, राजकुमार अहीर, मधु बंसल, तरुण बाहेती सत्यनारायण पाटीदार, हरीश दुआ, मंगेश संघई, इंदरमल पामेचा और तमाम नेताओं ने भ्रष्टाचार के मुद्दों पर भाजपा को घेरा। इससे स्पष्ट होता है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस भाजपा के खिलाफ भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा बनाएगी। सतपुड़ा भवन में आग के बहाने भ्रष्टाचार की फाइल जलाने वाली बात हो या फिर महाकाल कॉरीडोर में मूर्तियां गिरने वाली बात हो, कांग्रेस नेताओं ने कड़े प्रहार किए। स्थानीय निकायों में व्याप्त भ्रष्टाचार का मुद्दा भी उठाया गया। 

पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने कहा कि भाजपा सरकार राष्ट्र में लोकतंत्र के डीएनए को बदलने की कोशिश कर रही है। राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करना लोकतंत्र को देश से बर्खास्त करने समान है। वही नूरी खान ने कहा कि संसद में चोर को चोर कहने पर राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त कर दी गई। महाकाल में करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है। नरेंद्र नाहटा ने कहा कि शिवराज के वर्तमान में दिए जा रहे हैं बयान इस बात की दलील है कि  मध्यप्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE