BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम सरौदा और खेत में खंभा.. <<     BIG NEWS : रतलाम जिला अस्पताल में मारपीट, पुलिस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच की कृषि उपज मंडी और एसडीएम ममता खेड़े,.. <<     KHABAR : नगर परिषद कुकड़ेश्वर में विकराल रूप ले रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पत्रकार खण्डेलवाल की स्मृति में पांच.. <<     REPORT : शहर में पेयजल संकट पर ब्लॉक कांग्रेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर सिंघल ने किया फिश कियोस्क का.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले का शामगढ़ थाना क्षेत्र और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अन्तर्राष्ट्रीय शांतिदूत ब्रह्माकुमारी.. <<     MANDI BHAV : तुअर दालों के दाम 200 रुपये तक बढ़े, उड़द.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में यादव समाज ने निकाली भव्य कलश.. <<     KHABAR : किसान द्वारा फसल में छुपाकर लाई गई खराब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : श्री राधा कृष्ण मंदिर की सातवीं वर्षगांठ.. <<     BIG NEWS : एकादशी पर्व के अवसर पर सांवलिया सरकार.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 24, 2024, 2:55 pm
BIG REPORT : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की पत्रकारवार्ता, कांग्रेस निकालेगी राम यात्रा, बीजेपी सरकार के संकल्प पत्र के वादे पूरे करने लगाएगी गुहार, पढे़ खबर

Share On:-

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस द्वारा जल्द ही राम यात्रा निकाली जाएगी। इस यात्रा में बीजेपी के केंद्र और राज्य सरकार द्वारा भक्तों से किए गए वायदों को पूरा करने के लिए कहा जाएगा। कांग्रेस जन यात्रा के दौरान भगवान राम से गुहार लगाएंगे कि बीजेपी के सरकारों द्वारा किए गए संकल्पों और गारंटियों को पूरा कराएं।


पीसीसी भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पटवारी ने कहा कि भगवान राम का मंदिर बना है। इसकी खुशी कांग्रेस जनों में है लेकिन कांग्रेस इस यात्रा के जरिये राम भक्तों के हित की बात करेगी। यात्रा का समय अभी तय किया जाना बाकी है। इसके लिए जल्दी ही जानकारी देंगे। उन्होंने कहा कि राम यात्रा के जरिये हम याद दिलाएंगे कि महंगाई कम करो। हर घर में बेरोजगारों की लंबी कतार है। यह आग्रह करेंगे कि युवाओं को रोजगार दिलाएं। पूर्व विधायक पीसी शर्मा व कांग्रेस के मीडिया विभाग के पदाधिकारी केके मिश्रा की मौजूदगी में पटवारी ने कहा कि बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार ने संकल्प पत्र में अद्भुत, अकल्पनीय वादे जो किसानों से किए हैं, उनको पूरा करे।


2014 में किए वादे पूरे करें पीएम मोदी
उन्होंने कहा कि राम यात्रा सरकार के उस एजेंडे को पूरा कराने के लिए है जो बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में कही है। 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी ने जो वादा किया था, वह अभी तक पूरा नहीं किया है। पीएम नरेंद्र मोदी से उन वादो को पूरा करने का आग्रह किया जाएगा। अयोध्या जाने के सवाल पर पटवारी ने कहा कि सही वक्त पर अयोध्या भी जाएंगे पर राम यात्रा के दौरान बीजेपी की सरकारों से कहेंगे कि आपको रामलला का वास्ता है कि जिस संकल्प पत्र को गीता, रामायण कहा है, उसमें किए वादों को पूरा करो।


लाडली बहना के कारण बाकी योजनाओं की राशि रोकी
पटवारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कहा कि एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि एमपी क्राइम में देश में सबसे आगे है। भ्रष्टाचार में तीसरे स्थान पर है। भारत सरकार के आंकड़े बताते हैं कि एमपी के युवाओं का बेरोजगारी में चौथा स्थान है। मोदी सरकार गारंटी की बात करती है तो जो वादे किए हैं उसे पूरे करे। एमपी की सरकार का कर्ज चार लाख करोड़ तक पहुंच रहा है। एमपी के अनुपूरक बजट और अंतरिम बजट से देखने को मिला है कि पैसे नहीं है। ऐसे में बच्चों के स्कालरशिप, बुजुर्गों के पेंशन के पैसे नहीं दिए जा रहे हैं। प्रदेश भर में महिलाओं की योजनाओं के पैसे रुके हैं। साथ ही पंचायतों, नगर निकायों की राशि रुकी हुई है। यह सब इसलिए है क्योंकि लाड़ली बहना के पैसे देने हैं। कांग्रेस की राम यात्रा के दौरान भगवान राम से गुहार करेंगे कि उनके नाम पर बीजेपी के लोग वादे तो करते हैं पर उसे पूरा नहीं करते हैं। इसलिए राम भगवान इन वादों को पूरा कराएं।


25 सालों में सबसे अधिक क्राइम दो महीनों में
पटवारी ने यह भी कहा कि डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री और गृहमंत्री का पदभार संभाले हुए दो महीने हो गए हैं। मैंने कई बार अलग-अलग माध्यम से अनुरोध किया है कि आपसे मुख्यमंत्री और गृहमंत्री दोनों पद एक साथ नहीं संभल सकते। मुख्यमंत्री मोहन यादव एक पद ही संभालें। उन्होंने कहा कि पिछले 25 साल में इन दो महीने में जितने क्राइम हुए, वह सबसे अधिक हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE