BREAKING NEWS
VIDEO NEWS: बुरहानपुर में हर्षोल्लास के साथ मना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव को लेकर बुथ स्तर की बैठक.. <<     BIG NEWS : मालवा में मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा.. <<     BIG VIDEO : PM मोदी ने कांग्रेस को दिया चैलेंज, कहा-.. <<     VIDEO NEWS: 6 दिन से लापता हैं ‘तारक मेहता’ फेम सोढ़ी,.. <<     LOKSABHA CHUNAV: सांसद प्रत्याशी सुधीर गुप्ता का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में तेज हुआ.. <<     KHABAR : जावरा आएंगे दाउदी बोहरा समाज के 53वें.. <<     VIDEO NEWS: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने छैरा में की.. <<     MP WEATHER: मई में 47 डिग्री के पार पहुंचेगा.. <<     VIDEO NEWS: एमपी के बुरहानपुर में बढ़ा डायरिया का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही सरोजिनी लीडिया, परिवार में शोक.. <<     BIG NEWS : मंदसौर शहर का कोर्ट रोड और बाइक सवार.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: सतनबाडा मार्ग पर अटल सागर बांध के पास.. <<     GOLD SILVER TODAY: सोने के भाव में फिर आया बड़ा बदलाव,.. <<     BIG NEWS : मनासा की खाकी के हत्थे चढ़ा अवैध हथियार के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 3, 2024, 10:51 am
NEWS : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का दौसा दौरा, जिले की ग्राम पंचायत घुमाणा में घर जाकर लाभार्थियों से किया संवाद, मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के पत्रक बांटे, स्टीकर लगाए, पढ़े रेखा खाबिया की खबर 

Share On:-

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी शनिवार को दौसा जिले के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने ग्राम पंचायत घुमाणा में घर घर जाकर सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद किया, मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के पत्रक बांटे, स्टीकर लगाए। इस दौरान उन्होंने मीणा सीमला में भगवान विष्णु के मत्स्य अवतार मीन भगवान मंदिर और मेहंदीपुर बालाजी पहुंच आशीर्वाद लिया और प्रदेशवासियों की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की योजनाओं तथा विकास कार्यों से अंतिम छोर पर बैठा व्यक्ति भी लाभान्वित हुआ है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वादे और गारंटी केवल चुनावी नारे नहीं है, उन्होंने जो कहा वह करके दिखाया है, देश की जनता ने अबकी बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की मजबूत सरकार बनाने का निर्णय ले लिया है। 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने पांच साल सिर्फ भ्रष्टाचार किया और विकास की दृष्टि से राजस्थान को पीछे धकेला है। कांग्रेस ने स्थानांतरण का गोरखधंधा चला रखा था, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान जब शिक्षकों से बात की तब शिक्षकों ने कुर्सी पर खड़े होकर कहा हमें स्थानान्तरण के लिए पैसे देने पड़ते है। अब भाजपा की डबल इंजन सरकार में यहां योग्यता के आधार पर काम हो रहा है।
इस दौरान सीपी जोशी ने कड़ी की कोठी चौराहा स्थित चाय की दुकान पर चाय पीते हुए कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की और दुकान संचालक के कई दशकों से वोकल फॉर लोकल के तहत मिट्टी के सकोरे के प्रयोग पर उनका माला और साफा पहनाकर सम्मान किया। कार्यक्रम के दौरान कलेक्ट्री चौराहे पर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर विधायक राजेंद्र मीणा, विक्रम बंसीवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल मीणा, प्रदेश मंत्री भूपेंद्र सैनी, जिला अध्यक्ष प्रभुदयाल शर्मा सहित जनप्रतिनिधि, पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन की सादर उपस्थिति रही।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE