BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम सरौदा और खेत में खंभा.. <<     BIG NEWS : रतलाम जिला अस्पताल में मारपीट, पुलिस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच की कृषि उपज मंडी और एसडीएम ममता खेड़े,.. <<     KHABAR : नगर परिषद कुकड़ेश्वर में विकराल रूप ले रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पत्रकार खण्डेलवाल की स्मृति में पांच.. <<     REPORT : शहर में पेयजल संकट पर ब्लॉक कांग्रेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर सिंघल ने किया फिश कियोस्क का.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले का शामगढ़ थाना क्षेत्र और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अन्तर्राष्ट्रीय शांतिदूत ब्रह्माकुमारी.. <<     MANDI BHAV : तुअर दालों के दाम 200 रुपये तक बढ़े, उड़द.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में यादव समाज ने निकाली भव्य कलश.. <<     KHABAR : किसान द्वारा फसल में छुपाकर लाई गई खराब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : श्री राधा कृष्ण मंदिर की सातवीं वर्षगांठ.. <<     BIG NEWS : एकादशी पर्व के अवसर पर सांवलिया सरकार.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 10, 2024, 11:53 am
KHABAR : सरकार किसानों को एमएमपी देने की बजाए उन पर अत्याचार कर रही ये कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी- पालीवाल, कांग्रेस का 11 मार्च को मंडी के सामने धरना प्रदर्शन, पढ़े शब्बीर बोहरा की खबर  

Share On:-

मनासा । सरकार द्वारा किसानो को एमएसपी की गारंटी को लेकर किसानो के समर्थन में 11 मार्च को कृषि उपज मंडी के सामने प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर केन्द्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर विरोध करेगी।
यह जानकारी जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष चंद्रशेखर पालीवाल, जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश धनगर ने दी। कांग्रेस नेताओ ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के निर्देश पर प्रदेश भर में कृषि उपज मंडीयो के सामने किसानो के समर्थन में एमएसपी और प्रदेश सरकार द्वारा समर्थन मुल्य पर गेेहू की 2750 में खरीदी नही करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। किसानो के समर्थन में मनासा में भी मंडी गेट के सामने कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 
पालीवाल और धनगर ने बताया कि एमएसपी की मांग को लेकर किसानो द्वारा लगातार मांग की जा रही है। लेकिन सरकार किसानो की वाजिब मांग को सुनने की बजाए किसानो को दिल्ली में प्रवेश करने से रोक रही है। वहीं विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की भाजपा ने सरकार में आने पर गेंहू का 2750 समर्थन मुल्य देने का अपने घोषणा पत्र में वादा किया था। लेकिन किसानो को समर्थन मुल्य सिर्फ 2250 पर ही सरकार खरीदी कर रही है। किसानो के साथ प्रदेश की भाजपा सरकार अन्याय कर रही है। जिसको बर्दाश्त नही किया जाएंगा। किसानो को उनकी फसल एमएसपी मिले। और समर्थन मुल्य 2750 मिले इसको लेकर कांग्रेस किसानो के समर्थन में सरकार के खिलाफ चरणबद्व आंदोलन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में करेगी। सभी कांग्रेस संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता 11 मार्च को किसानो के समर्थन में दोप 12 बजे मंडी गेट पर पहुचकर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन को समर्थन देकर किसानो को न्याय दिलाने में सहभागीता निभाएं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE