BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : फिर शर्मसार हुआ एमपी, 13 साल की मासूम और.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर की ये कॉलोनी और काली अँधेरी रात,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ब्रज नंदिनी महिला मंडल नीमच के तत्वावधान.. <<     VIDEO NEWS: छतरपुर में शासकीय आवास की बाउंड्री वॉल.. <<     VIDEO NEWS: चुनावी सरगर्मियों के बिच अवैध देशी.. <<     KHABAR : धर्मध्वजा के सहनशील समान भाव की तरह रहे तो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सेन महाराज चौक पर साप्ताहिक श्रृंगार.. <<     KHABAR : दादा साहब फाल्‍के की जन्‍म जयंती पर कृति.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : बरडिया केंट में एसडीएम सहित निर्वाचन.. <<     KHABAR : एलएनसीटी में सिल्वर जुबली एलुमनाई मीट का.. <<     VIDEO NEWS: लोकतंत्र का आकाशदीप से जगमगाया मंदसौर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर के रणजीत हनुमान मंदिर में अखंड.. <<     KHABAR : सहस्त्र मुखेश्वर शिक्षण समिति मनासा का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दिव्यांग मतदाताओं की होम वोटिंग 6 और 7 मई.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 3, 2024, 5:13 pm
BIG NEWS : मोदी ने 10 वर्षो में बदली देश की तकदीर एवं तस्वीर- सांसद सुधीर गुप्ता, भारत को विश्वगुरू बनाने के लिये नरेंद्र मोदी को तीसरी बार बनाये प्रधानमंत्री-विधायक सखलेचा, पढ़े खबर 

Share On:-

सिंगोली। 2014 के बाद भाजपा की मोदी सरकार ने गरीब और किसानो के कल्याण से लेकर सीमाओं की सुरक्षा और विकास से लेकर देश का स्वाभिमान बढ़ाने का काम किया। देश की जनता ने देखा कि किस प्रकार आतंकी घटनाओं का जवाब दुश्मन के घर मे घुसकर दिखा दिया गया। देश की मजबूती और विकास की रफ्तार को बनाये रखने के लिए कमल के निशान पर बटन दबाकर मोदी जी को पुनः भारी बहुमत के साथ तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। यह बात सांसद और भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने कही। वे मंगलवार को सिंगोली के विवेकानन्द बाजार स्थित भाजपा कार्यालय पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। 
सांसद गुप्ता ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए बताया कि परिवारवादियो ने जमीन-आसमान बेचे कोठिया-महल बनवाये। उन्होंने काला धन ठिकाने लगाने के लिए विदेशी बैंकों में अपने खाते खोले। दूसरी ओर मोदी है जिसने यहां करोड़ो गरीब भाई बहिनों के जन धन खाते खुलवाए। ये फर्क है परिवारवादियो ने अपने परिवार के लिए कोठिया महल शीशमहल बनवाये। जबकि मोदी ने अपने लिए एक घर तक नही बनाया। मोदी देश के गरीबो के लिये पक्के घर बनवा रहे है।
गुप्ता ने बोला कि परिवारवादियो ने देश की खदानें, महंगी जमीनें और आकाश तक बेचा। मोदी देश बनाने के लिए आपका भविष्य बनाने के लिए आपके बच्चों का भविष्य बनाने के लिये जमीन-आकाश-पाताल दिन रात एक कर रहा है। आज 140 करोड़ देशवासी एक सुर में कह रहे में हूँ मोदी का परिवार। भारत का पहला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कह रहा है कि मेरे लिए देश का हर परिवार सब कुछ है।
सांसद गुप्ता ने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए बताया कि विपक्ष के लिए उनका परिवार ही सब कुछ है उन्होंने ने अपने परिवार के हितों के लिए देश हित को बलि चढ़ा दिया जबकि दूसरी ओर मोदी जिसने देश हित के लिये खुद को खपा दिया।
इस मौके पर मध्यप्रदेश शासन के पूर्व केबिनेट मंत्री व विधायक ओपी सखलेचा ने भी सम्बोधित करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए दिन रात कार्य कर रहे हैं। भाजपा वर्ष 2047 तक भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए कार्य कर रही है। भारत को विश्व गुरु बनाने का कार्य भाजपा और उसकी सरकार ही कार्य कर सकती है। इसलिए प्रधानमंत्री मोदी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जावद विधानसभा क्षेत्र से अधिक अधिक से वोट कमल के निशान पर लगाकर देश मे पुनः मोदी की सरकार बनाना है।
विधायक सखलेचा ने बड़े जोश व उत्साह के साथ अपने सम्बोधन में बोले कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते हुए कोई भी देश भारत की तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं कर सकता। 
370 से अधिक सीटों के साथ जीतना आवश्यक-
विधायक सखलेचा ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव देश की दिशा और दशा को तय करने वाला चुनाव है। यह देश की प्रतिष्ठा का चुनाव है। भारत विश्व गुरू तभी बन सकता है, जब देश में ऐतिहासिक बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बने और मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनें। मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया और अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण कराकर वहां भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा कराई।
विधायक सखलेचा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी का स्प्ष्ट कहना है कि मेरा जीवन खुली किताब है। एक सपना लेकर बचपन मे घर छोड़ा था की में देशवासियों के लिए जीऊंगा। मेरा पल-पल आपके लिए होंगा। मेरा कोई निजी सपना नही होंगा। आपके सपनो को पूरा करने के लिये जिंदगी खपा दूंगा। देश के कोटि कोटि लोग मुझे अपना मानते है। अपने परिवार की सदस्य की तरह मानते है। 140 करोड़ देशवासी यही मेरा परिवार है। 
इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री अशोक विक्रम सोनी, भाजपा मंडल अध्यक्ष गोपाल धाकड़, नगर परिषद अध्यक्ष सुरेश कुमार बगड़ा, जिला पंचायत उपाध्यक्ष प्रतिनिधि शंभुलाल धाकड़, नगर परिषद उपाध्यक्ष मोतीलाल धाकड़, सांसद प्रतिनिधि निशांत जोशी, दिलीप कुमार पिछोलिया, पारस जैन, जगपाल सिंह अम्बा, राकेश जोशी, श्यामलाल धाकड़, जीतमल बंजारा, विक्की विश्वास, जमना लाल, बाबू खटीक, संजय गांधी, सुनील चौधरी, पप्पू गौतम, लोकेश पटवा, शम्भु सुतार, बबलू गुर्जर, रमेश धाकड़ सहित समस्त भाजपा पदाधिकारीगण, पार्षद, सरपंच पंच सहित सेकड़ो भाजपाई उपस्थित रहे। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE