BREAKING NEWS
KHABAR : डाक विभाग ने मतदाता जागरूकता अभियान के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और जिला मजिस्ट्रेट.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     NEWS : संयम जीवन सरलता निष्कपटता का मार्ग है-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीठासीन अधिकारी एवं मतदान दल कर्मियों का.. <<     NEWS : पत्रकारों पर हमला करने वाले आरोपियों को.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     BIG NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत कलेक्टर ने किया.. <<     KHABAR : भाविप नवीन पदाधिकारीयों एवं मुख्य अतिथि.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 7, 2024, 1:20 pm
KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने किया दलौदा मंडल के ग्रामों में सघन जनसंपर्क, जन-जन को बताई मोदी सरकार की उपलब्धियां, पढ़े खबर 

Share On:-

मंदसौर/नीमच। मोदी सरकार ने हर वर्ग के लिए कार्य किया। चाहे महिलाओं का विकास, युवाओं को रोजगार, किसानों को आर्थिक संबल या फिर गरीबों के विकास की बात हो। मोदी सरकार हर क्षेत्र और हर वर्ग के लिए कार्य कर रही है। उक्त बात सांसद सुधीर गुप्ता ने दलौदा मंडल में जनसंपर्क के दौरान कही।  
शनिवार को भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने दलौदा मंडल के बानीखेडी, एलची, सेमलिया हीरा, करजू, कटलार, बनी, भावगढ,, नांदवेल, बेहपुर, खजुरीया सांरग, निंबोद, सरसोद, लसुडिया, कचनारा, आक्या उमाहेडा, दलौदा सगरा, रिछा लालमुहॉ, पटेला-लालाखेडा, ताजखेडी , देहरी, गरोडा, दलौदा रेल, फतेहगढ सहित अन्य ग्रमों में जनसंपर्क कर एक बार फिर मोदी सरकार बनाने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता को बड़ो का आशीर्वाद और स्नेह मिल रहा है। जगह-जगह यात्रा का स्वागत हो रहा है। सांसद गुप्ता ने कहा कि देश में जिस प्रकार तेजी से विकास कार्य हुए है उससे जनता भी एक बार फिर से कमल खिलानें का मन बना चुकी है। 

उन्हांेने कहा कि गरीबी हटाओं का नारा दिया लेकिन कभी भी गरीबों के लिए कोई योजना या कार्य नहीं किया। मोदी सरकार ने गरीबों को पक्की छत, मुफ्त बिजली, पानी आदि सुविधाएं मुहैया उपलब्ध कराई। जिसका परिणाम यह है कि आज देश के करीब 25 करोड़ नागरिक गरीबी रेखा से बाहर आए है। सुधीर गुप्ता ने संसदीय क्षेत्र में हुए विकास कार्याे को भी जनता के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि आज संसदीय क्षेत्र में रेलवे, सड़क सिंचाई योजनाओं पर ऐतिहासिक कार्य हुए है। हर घरों में नल इसे जल उपलब्ध हो रहा है। ग्रामीण क्षेत्रो में सड़को का जाल बिछ चुका है। आने वाले समय में ओर भी कई विकास कार्य है जिन्है पूरा करना है और यह सब आपके विश्वास और सहयोग से ही होगा।
जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया ने कहा कि एक बार फिर सबको मिलकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथो को मजबूत करना है इसके लिए हमें भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता को एक बार फिर से भाजपा को वोट करना है। प्रदेश में भाजपा की सरकार है ओर केन्द्र में भी एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने जा रही है ऐसे में क्षेत्र का चौतरफा विकास होगा।

बेहपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की-
लगातार मोदी सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है। जनसंपर्क के दौरान सांसद सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में ग्राम बेहपूर मे कृष्णपाल सिंह, बापूसिंह और दिलीपसिंह ने कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसी के साथ सभी ने एक बार फिर मोदी सरकार बनाने का संकल्प लिया। इस अवसर पर सभी पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, मोर्चा पदाधिकारी, देवलुत्य कार्यकर्ता व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE