BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्टोरेट सभाकक्ष में होगी जिले में बाढ़.. <<     REPORT : ग्राम कैलोद और रूद्रवासा में जाकर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले के प्रतिभावान खिलाड़ियों से वर्ष 2024 की.. <<     KHABAR : कलेक्टर ऋजु बाफना की अध्यक्षता में हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भीषण गर्मी में दुधारू पशुओं की दूध देने की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत मतगणना की तैयारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अधिकारों के प्रति जागरूक रहकर शोषण से.. <<     BIG REPORT : कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्टर व एसपी के निर्देश के बाद जागा.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत 4 जून को होगी.. <<     VIDEO NEWS: पं. प्रदीप मिश्रा के खिलाफ शिकायत: कथा पर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गुरू गोरखनाथ प्रकट उत्सव के तहत निकली.. <<     BIG NEWS : बरसात आने वाली है मैं झोपड़ी में गिला हो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 15, 2024, 4:37 pm
BIG NEWS : मुख्यमंत्री ने दिग्विजय को बताया सबसे बड़ा रामद्रोही, राजगढ़ में कहा- उन्होंने जिंदगीभर वोट के लिए हिंदू-मुस्लिम को लड़ाया, कांग्रेस ने राम मंदिर के निमंत्रण को ठुकराया, पढे़ खबर 

Share On:-

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पूर्व सीएम और राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को सबसे बड़ा रामद्रोही बताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जिंदगीभर हिंदू और मुस्लिमों को लड़ाने का काम किया और वोट का रास्ता ढूंढा है।


सीएम डॉ. मोहन यादव सोमवार को राजगढ़ में बीजेपी की नामांकन रैली को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा- सबसे बड़े रामद्रोही जो हर जगह रंग बदलकर बात कर रहे हैं। सुसनेर में आकर राम मंदिर और संघ की तारीफ कर रहे हैं। अरे, संघ की इतनी तारीफ करते हो तो आ जाओ शाखा में। स्वागत है आपका। कौन रोक रहा है आपको। आपको केवल वोट लेना है। ये डुप्लीकेट नहीं चलेंगे। असली रंग में आना पड़ेगा।


दिग्विजय हिंदू-मुस्लिमों को लड़ाने के जिम्मेदार
सीएम ने आगे कहा- श्सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी आपको इस बात का दुख है कि मंदिर क्यों बन रहा है। आपके मन में पाप है। पूरे हिंदू समाज को अपमानित करते हो। जीवनभर हिंदू और मुस्लिमों को लड़ाने का जवाबदार अगर कोई व्यक्ति है तो एक मात्र व्यक्ति दिग्विजय सिंह है। जिसने हमेशा हिंदू मुस्लिम को लड़ाकर वोट बैंक का रास्ता ढूंढा है।


कांग्रेस ने राम मंदिर के निमंत्रण को ठुकराया
सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भगवान राम के मंदिर का भूमिपूजन भी हुआ और भगवान राम के मंदिर का लोकार्पण भी हुआ। अगर किसी को पेट में दर्द हुआ है और राम मंदिर के निमंत्रण को ठुकराया है तो वो एकमात्र पार्टी है कांग्रेस पार्टी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE