BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी इस फीडर पर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ज्ञानोदय के छात्र मतदाताओं को करेंगे.. <<     KHABAR : सनातन धर्मावलंबीयों के आराध्य भगवान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : कलेक्‍टर ने की निर्वाचन तैयारियों की.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का जीरन थाना क्षेत्र और गांधी.. <<     NEWS : मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान 2.0 की.. <<     NEWS : 33 केवी सलोतिया लाइन के मरम्मत कार्य,.. <<     NEWS : दक्षिण-पश्चिम मानसून 2024 से पूर्व आवश्यक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : फिर सामने आई जिला अस्पताल की बड़ी.. <<     REPORT : कांग्रेस प्रत्याशी गुर्जर के समर्थन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : फर्स्ट टाइम वोटर्स को बांटे गिफ्ट,.. <<     NEWS : महेश नवमी महोत्सव 2024 के सात दिवसीय आयोजन की.. <<     NEWS : मेवाड़ क्षत्रिय सेना 9 को मनाएगी महाराणा.. <<     NEWS : प्रदेश महासंघ के आव्हान पर आंगनवाडी की.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की भावगढ़ थाना पुलिस और लूट की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 17, 2022, 3:23 pm
BIG NEWS : नगर पालिका परिषद की दूसरी बैठक और नपा उपाध्यक्ष रंजना परमाल की चेतावनी, जानिये किस बड़े मुद्दें पर कल आमने-सामने होंगे भाजपा-कांग्रेस के पार्षद, पढ़े डेस्क इंचार्ज महावीर सैनी की खबर 

Share On:-

नीमच। नगर पालिका परिषद नीमच की कल 18 नवंबर को दूसरी बैठक आयोजित होगी। इस बैठक में शहर के दो बड़े मामलों को लेकर हंगामा होने की संभावना बन रही है। भाजपा के बोर्ड को घेरने की कांग्रेस पार्षदों ने तैयारियां भी पूरी कर ली है। 
 
नगर पालिका परिषद नीमच में भाजपा का बोर्ड है। यहां नपाध्यक्ष स्वाति चौपड़ा सहित भाजपा के कुल 23, कांग्रेस के 14 व 03 निर्दलीय पार्षद चुनकर आए थे। भाजपा ने चुनाव में बंगला-बगीचा समस्या का निपटारा करने का वादा कर बंगलावासियों से वोट देने की अपील की थी। शहर की इस जटिल समस्या के शत-प्रतिशत निराकरण के लिए जनता ने भी एक बार फिर भाजपा को मौका दिया है। इसके बाद जब भाजपा का बोर्ड बना और परिषद की पहली बैठक हुई तो बंगला-बगीचा का प्रस्ताव गायब था। हमेशा की तरह जनप्रतिनिधियों ने इस बार भी जनता के साथ छल किया। अब जब 18 नवंबर को परिषद की दूसरी बैठक होने जा रही है तो भाजपा की ही नपा उपाध्यक्ष रंजना करण सिंह परमाल के एक बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ा दी है। 

उनके द्वारा दिए गए बयान में उन्होंने यह साफ कहा है कि यदि इस बार बंगला-बगीचा समस्या के प्रस्ताव को बैठक में नहीं रखा तो वे सबसे पहले इस बैठक का बहिष्कार करेंगी। उनका ये बयान सामने आते ही नपा में काबिज भाजपा के बोर्ड में भी हलचल मच गई। इसके अलावा भाजपा कार्यालय के लिए दी जाने वाले भूमि का मुद्दा भी भाजपा की बैठक में उठने वाला है। कांग्रेस पार्षदों ने भी भाजपा कार्यालय के लिए दी जाने वाली भूमि के विरोध में जोर-शोर से आवाज उठाने की तैयारियां कर ली है। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE