BREAKING NEWS
GOOD NEWS : जिला रक्तदान करने में प्रदेश में दूसरे.. <<     KHABAR : कलेक्टर ने किया ग्राम बनी पहुंचकर होम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : निर्वाचन प्रक्रिया के सुचारू रूप से.. <<     KHABAR : घर-घर ध्वजा महोत्सव में उमड़े श्रद्धालु.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NEWS : 2 बच्चो को मौत के घाट उतारने वाली माँ के.. <<     BIG NEWS : भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने किया.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत नीमच जिले में 13.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान के दिन और मतदान के एक दिन पहले.. <<     KHABAR :  दिव्यांग हितार्थ राष्ट्रीय संस्था.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत से.. <<     NEWS : हाईकोर्ट जज मीणा ने निहारी संग्रहालय का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : पिपलियामंडी के रामलाल राठौड़ ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 1, 2023, 12:46 pm
KHABAR : सत्ता पर काबिज होने के बावजूद भाजपा नेताओं ने बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता से किया धोखा- अमित शर्मा, पूर्व पार्षद ने भाजपा नेताओ पर लगाए आरोप, पढ़े खबर  

Share On:-

नीमच। नीमच जिले की सबसे बड़ी समस्या बंगला-बगीचा समस्या को लेकर नगरी निकाय चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता और जनप्रतिनिधियों ने जो वादे बंगला बगीचा वासियों से किए थे वह उनके द्वारा ना तो पूरे किए गए और ना ही पूरे करने का कोई प्रयास किया गया। सत्ता पर काबिज होने के बावजूद सत्ताधारी पार्टी द्वारा बंगला बगीचा वासियों के साथ धोखा किया गया। यह आरोप पूर्व पार्षद व एडवोकेट अमित शर्मा ने भाजपा के जनप्रतिनिधियों एवं नेताओं पर लगाए। 

शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों एवं नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता के साथ सत्ताधारी पार्टी द्वारा धोखा किया गया है, उनके द्वारा नगरीय निकाय चुनाव से पहले बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता से वादा किया था कि यदि नगरपालिका चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का बोर्ड बनता है तो बंगला बगीचा समस्या के समाधान के लिए उचित प्रयास करेंगे। परंतु कुर्सी पर बैठते ही भारतीय जनता पार्टी के नेता बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता से किये गए वादों को भूल गए और फिर बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। 

अमित शर्मा ने कहा कि पिछली विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मंच से ही घोषणा की गई थी कि सत्ता मिलते ही बंगला बगीचा समस्या का उचित समाधान कर दिया जाएगा। परंतु जो समाधान मध्य प्रदेश सरकार द्वारा किया गया वह बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता के लिए गले की हड्डी बन गया है। अत्यंत जटिल व्यवस्थापन के नियम जिसमें हीबानामा, वसीयतनामा, विक्रय अनुबंध पत्र आदि दस्तावेजों को मान्यता प्रदान नहीं की गई। वहीं कानून में खामियां होने के बावजूद बंगला बगीचा क्षेत्रवासियों पर व्यवस्थापन एवं पेनल्टी के नाम पर भारी-भरकम वित्तीय बोझ डाला जा रहा है बावजूद इसके हमारे जनप्रतिनिधि एवं नेता इस विषय पर बोलने को तैयार नहीं है। बार-बार धोखा खाने के बावजूद भी बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर ही विश्वास जताया गया, परंतु उनके द्वारा क्षेत्र की जनता के साथ बार-बार छल किया जाता रहा है। व्यवस्थापन नियम में संशोधन की मांग को लेकर बंगला बगीचा संघर्ष समिति द्वारा बड़े स्तर पर आंदोलन भी किया गया था। नगरीय निकाय चुनाव से पहले आंदोलन से घबराकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने क्षेत्र की जनता से बड़े-बड़े वादे तो कर दिए पर पर वह उन वादों पर खरे नहीं उतरे। 

आगे शर्मा ने बताया कि नीमच शहर का कोई जनप्रतिनिधि कोई नेता बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता के दुख तकलीफ को नहीं समझता है। क्षेत्र के नेताओ द्वारा बंगला बगीचा जैसे गम्भीर मुद्दे पर सिर्फ राजनीति की जाती रही है और जनता को अपनी मीठी मीठी बातों से मूर्ख बनाया जाता रहा है और इस क्षेत्र की भोली भाली जनता इनके झूंठे वादों के जाल में उलझ कर रह जाती है। जल्द ही भारतीय जनता पार्टी के नेताओ और जनप्रतिनिधियों द्वारा यदि समस्या का उचित समाधान नहीं किया गया तो बंगला बगीचा संघर्ष समिति को पुनः आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE