BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन के तहत चौथे चरण के संबंध.. <<     KHABAR : कलेक्टरों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 13 मई को हर बूथ पर अधिक से अधिक संख्या में.. <<     VIDEO NEWS: नीमच जिले के इस नगर में पुलिस प्रशासन की.. <<     BIG NEWS : मनासा पुलिस ने पकड़ा गोवंश से भरा पिकअप, दो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : यातायात पुलिस नीमच ने विजय टाकिज, फोर.. <<     BIG NEWS : विधायक कमलेश्वर डोडियार को बीएपी का.. <<     VIDEO NEWS: उज्जैन में जनता को वोट के प्रति जागरूक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शुक्र रोहिणी योग में 10 मई को अक्षत तृतीया,.. <<     KHABAR : वीडी शर्मा ने अक्षय बम को बताया खोटा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : वृषभ, सिंह और धनु राशिवालों के लिए दिन.. <<     KHABAR : आगामी लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चुनाव सामग्री वितरण एवं वापसी दलों का.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 6, 2023, 6:39 pm
KHABAR : युवाओं को देंगे मौका, बूथ स्तर पर करेंगे कांग्रेस को मजबूत- राजीव पटनायक, जिला युवा कांग्रेस की बैठक सम्पन्न, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच । जिला युवक कांग्रेस के पदाधिकारीयो की बैठक टूरिस्ट मोटल नीमच में जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह द्वारा आयोजित की गयी। बैठक में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश प्रभारी राजीव पटनायक पहुंचे। जहां जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने पहले पुष्पमाला पहनाकर अतिथियों का स्वागत किया। उसके पश्चात युवक काँग्रेस विधानसभा व जिले के पदाधिकारियों की बैठक आरंभ हुई।

बैठक में मुख्य रूप से हर बूथ स्तर पर अधिक से अधिक युवा कार्यकर्ताओं को जोड़ने और आगामी विधानसभा में युवाओं को मौका देने और कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने जैसे विषयों पर चर्चा मुख्य रूप से की गई साथ ही संगठनात्मक विषयों पर और भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले जाने पर चर्चा हुई ।

प्रदेश प्रभारी राजीव पटनायक ने अपने वक्तव्य में युवाओं को संबोधित करते हुए सभी युवाओं से अपील की है कि हमे पूरी ताकत के साथ बूथ स्तर पर कार्य करना है और अधिक से अधिक युवाओं को इस अभियान के तहत युवा कांग्रेस से जोड़ना है। ताकि हम सब मिलकर आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ कांग्रेस को मजबूत कर पाए। जो युवा कांग्रेस पदाधिकारी मजबूती से विधानसभा में काम कर रहे है उनके लिए टिकिट की मांग युवा कांग्रेस हाईकमान से करेगी।  

पटनायक ने कहा कि आज कही न कही युवा बेरोजगारी महंगाई जैसी समस्याओं का सामना कर रहा है। हम सब को मिलकर कांग्रेस को सत्ता में लाना है जिससे की देश और अपने प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी जेसी समस्याओं से निजात पाई जा सके।

प्रदेश उपाध्यक्ष सोमिल नाहटा ने कहा कि वर्तमान सरकार का न तो युवाओं पर ध्यान है और ना ही उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी जेसी समस्याओं के निराकरण के लिए कोई योजना तैयार की है, उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को अपने बूथ स्तर पर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। 

प्रदेश अध्यक्ष आईटी सेल चंचलेश व्यास ने कहा कि युवा कांग्रेस सक्रियता से सोशल मीडिया से जनहित के मुद्दे जनता की बीच रखेगी। जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह राठौड़ ने कहा कि युवा कांग्रेस क्षेत्रीय और देश-प्रदेश के मुद्दों को कार्यक्रमों के जरिये जनता के बीच लेकर जायेंगे और उन्हें भाजपा सरकार में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी को उजागर करेंगे। 

बैठक में जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह राठौड़, जिला महासचिव मनीष कदम, लोकेश यादव, विधानसभा अध्यक्ष घनश्याम गायरी, देवेंद्र पाटीदार, नितेश यादव, एनएसयुआई अध्यक्ष महेश यादव, राकेश गुर्जर, ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र सिंह झाला, दुर्गाशंकर नागदा, बालकिशन धाकड़, जिला समन्वयक आईटी दीपक नागदा, नितेश कुमावत, हबीब राही, गोपाल मालवीय, हरीश तंवर, राहुल यादव, कुलदीप सेन, पुष्पेंद्र सिंह, यश सिंगोलिया, साहिल खान, राजीव भास्कर, विकास गोलू, सतीश अम्ब, रविन्द्र गुर्जर, ग़ुलाम खान, सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE