BREAKING NEWS
NEWS : छात्र-छात्राओं की परीक्षाओं के मद्देनजर.. <<     VIDEO NEWS : सीएम डॉ. मोहन यादव का नीमच दौरा, हाईअलर्ट.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : सीएम बनने के बाद पहली बार नीमच आ रहे डॉ... <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शाजापुर के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में.. <<     SHOK SAMACHAR : पहलवान ओंकारलाल शर्मा को भ्रातृ शोक,.. <<     VIDEO NEWS : राष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करने वाले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : राजस्थान व मप्र के अफीम काश्तकारों की एक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG BREAKING : मल्हारगढ़ थाना क्षेत्र का ग्राम सुठोद.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS : बामौरकलां में पंचकल्याणक महोत्सव की.. <<     KHABAR : नप कसरावद में भारत विकसित संकल्प यात्रा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : खेतों में किसान बंदूक लेकर कर रहे लहसुन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NEWS :  जिले के उप श्रम आयुक्त कार्यालय.. <<     NEWS : चितौड़गढ़ सरस डेयरी में नवागत प्रबन्ध.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 20, 2023, 8:20 pm
BIG NEWS : नीमच जिले का गांव सकरानी और लोकेश शर्मा, जब अहमदाबाद में किया ये कमाल तो खुल गया किस्मत का ये दरवाजा, नीमच जिले के इतिहास के लिए ये सबसे बड़ा पल, पढ़े खबर

Share On:-

जीरन। नीमच जिले के जीरन तहसील के छोटे से गांव सकरानी के लोकेश शर्मा ने गांव के साथ जिले का नाम रोशन किया है। लोकेश ने क्रिकेट में नीमच जिले से एक इतिहास रचा है। जिससे जिले का हर क्रिकेट प्रेमी और आम जान खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात के अहमदाबाद 15 जनवरी को एक दिवसीय मैच गुजरात और तमिलनाडु के बीच खेला गया जिसमें लोकेश शर्मा गुजरात टीम से खेलते दिखाई दिए। लोकेश ने शानदार खेलते हुए 116 गेंदों पर 107 रन बनाए। जिससे लोकेश के लिए अब आगे का रास्ता पूरी तरह से आसान हो गया। 

लोकेश ने बताया कि ये मेरे लिये बहुत खुशी की बात है मेरा जो सपना था और आप सब के आशीर्वाद से मुझे राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के लिए अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। लोकेश ने आगे बताया कि आज में जहाँ पर भी हूँ उसमे माता-पिता और परिवार तो सब के साथ होता है बाकि आज में जहाँ पर भी हूँ करणी सेना के ठाकुर जीवनसिंह शेरपुर के साथ से हुं और आगे जहाँ पर भी रहूगां जीवन दादा के साथ से रहूंगा। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE