BREAKING NEWS
BIG NEWS : 14 मई के दिन क्रॉस चेक के दौरान अगर मजदूरों.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एमपी की इस विधानसभा क्षेत्र में 07 मई को.. <<     KHABAR : ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान दलों में शामिल कर्मचारियों की आवास.. <<     NEWS : राजस्थान शिक्षक संघ ने लम्बित प्रकरणों को.. <<     REPORT : जिले के ग्राम दडोली में पाईप लाईन का कार्य.. <<     NEWS : कलेक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक, गर्मी.. <<     NEWS : हर्षोल्लास से मनाई सेन जयंती, पूजन अर्चन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     NEWS : एकोन विंशति कल्याण महाकुंभ के भव्य आयोजन.. <<     KHABAR : लोकसभ निर्वाचन 2024 के तहत मतदाता 13.. <<     NEWS : भूजल के अवैध दोहन पर कार्यवाही, विद्युत.. <<     NEWS : डीएसटी की जुआ-सट्टे के खिलाफ कार्यवाही, 61.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : नवीन शैक्षणिक सत्र 2024-25 के तहत तीन दिवसीय.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 4, 2023, 6:55 pm
BIG NEWS : नीमच-रतलाम फोरलेन और कचनारा के पास का ढाबा, जैसे ही लगी सीबीएन को भनक तो एक्शन में आए अधिकारी, फिर जब मौके पर पहुंच की खुदाई तो बाहर आया ये दफ़न राज, जानिए होटल की फर्श के निचे ऐसा क्या छुपा रखा था संचालक ने, पढ़े खबर      

Share On:-

नीमच। नशीली दवाओं के खिलाफ अभियान जारी रखते हुए, एक विशिष्ट खुफिया सूचना पर, केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन), नीमच के अधिकारियों ने 03 अगस्त 2023 को तेजपुरा ढाणी तिराहा, निकुंभ-आवरी माता रोड, तहसील- भदेसर, जिला- चित्तौड़गढ़ (राजस्थान) पर मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति को रोका और को 4.220 किलोग्राम अवैध अफीम बरामद की।
विशिष्ट खुफिया जानकारी प्राप्त होने के बाद कि एक व्यक्ति नशीली दवाओं के तस्कर को पहुंचाने के लिए मोटरसाइकिल पर अफीम ले जाएगा, सीबीएन नीमच के अधिकारियों की एक टीम का गठन किया गया और 03 अगस्त 2023 को भेजा गया। संदिग्ध मार्ग पर निगरानी रखी गई और सीबीएन टीम द्वारा व्यक्ति की सफल पहचान के बाद, व्यक्ति को तेजपुरा ढाणी तिराहा, निकुंभ-आवरी माता रोड पर मोटरसाइकिल के साथ रोका गया, जिसके परिणामस्वरूप उसके कब्जे से 4.220 किलोग्राम अफीम बरामद की। कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद, बरामद अफीम और मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है और एक व्यक्ति को एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।
विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर एक अन्य ऑपरेशन में, सेंट्रल ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स (सीबीएन), रतलाम के अधिकारियों ने 1 व्यक्ति को पकड़ा और 3.380 किलोग्राम डोडाचूरा बरामद किया। कचनारा के पास फोर लेन हाईवे रोड के किनारे एक ढाबे पर की गई तत्काल कार्रवाई के दौरान 27.870 किलोग्राम डोडाचूरा और 1.370 किलोग्राम अफीम बरामद की गई और 2 और व्यक्तियों को पकड़ा गया।
 गुप्त सूचना प्राप्त होने पर कि हरियाणा का एक निवासी रतलाम रेलवे स्टेशन से सेजावता फंटा, रतलाम होते हुए कैथल, हरियाणा तक डोडाचूरा ले जाएगा। सीबीएन, रतलाम के अधिकारियों की टीम का गठन किया गया और 03 अगस्त 2023 की शाम को रवाना किया गया और निगरानी की गई। संदिग्ध व्यक्ति को सेजावता फंटा पर पहचान होने के बाद उसके बैग की तलाशी ली गई, जिसमें 3.380 किलोग्राम डोडाचूरा बरामद हुआ। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने उक्त मादक पदार्थ कचनारा के पास फोरलेन हाईवे रोड के किनारे स्थित एक ढाबे से खरीदा था। आरोपी ने आगे कहा कि वह ढाबे की पहचान कर सकते हैं और वहां से कुछ और मात्रा में अवैध तस्करी बरामद की जा सकती है। तदनुसार, तत्काल अनुवर्ती कार्रवाई की गई। तलाशी अभियान के दौरान, ढाबे के फर्श को खोदा गया, जिसके परिणामस्वरूप 27.870 किलोग्राम पोस्ता भूसा और 1.370 किलोग्राम अफीम बरामद हुई। इस मामले में एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच जारी है। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE