BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का रोड.. <<     BIG NEWS : नीमच पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : चना और दालों के दाम में आई गिरावट, डॉलर.. <<     NEWS : पक्षियों के लिए समाज सेवियों ने बांधे.. <<     NEWS : अर्बन बैंक स्टाफ प्रशिक्षण कार्यशाला.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़गढ़ की खाकी और मंगलवाड़ रोड़, जब.. <<     NEWS : शहर में खुले नाले दे रहे दुर्घटनाओं को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : महाकाल मंदिर में पंचकोसी यात्रियों के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव से पहले जिला दंडाधिकारी.. <<     KHABAR : मनासा की महेश भवन धर्मशाला अधिग्रहित,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG BREAKING : प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव के नीमच.. <<     VIDEO NEWS: रतलाम में सीएम मोहन की सभा: कंस से की.. <<     KHABAR : जनअभियान परिषद की नवांकुर संस्था द्वारा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत जिला निर्वाचन.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 20, 2023, 9:55 am
HOROSCOPE TODAY : धनु और मकर राशि वालों को मिल सकता है शुभ समाचार, मीन राशि वालों को रहना होगा सतर्क, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप सबका भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे। वाणिज्यिक विषयों में गति आएगी और मित्रों के साथ आप कुछ यादगार पल व्यतीत करेंगे। आपको वरिष्ठजनों का पूरा साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आप अपनी पद प्रतिष्ठा से कोई अच्छा मुकाम हासिल कर सकते हैं। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है और आप किसी से बेवजह लड़ाई झगडे़ में ना पड़े, नहीं तो इससे आपके आपसी रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है।


वृषभ दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा। आपकी पद प्रतिष्ठा बढे़गी और नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती हैं। आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। यदि आपका कोई रोग लंबे समय से आपको सता रहा था, तो आपके कष्टों में वृद्धि हो सकती है, इसलिए आप अपनी सेहत के प्रति लापरवाही बिल्कुल ना बरतें। माता-पिता से आप अपने मन की किसी इच्छा को लेकर बातचीत कर सकते हैं।


मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है। रक्त संबन्धी रिश्तों पर आपका पूरा जोर रहेगा। धार्मिक कार्य के प्रति आप सतर्क रहेंगे। यदि किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे, तो उसमें आपको सावधानी बरतनी होगी। व्यापार कर रहे लोगों के लिए दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। जीवनसाथी के करियर को लेकर आप कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। यदि आपका कोई संपत्ति संबंधित मामला कानून में चल रहा था, तो उसमें भी आपको जीत मिलेगी। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए लेनदेन के मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा। आप मेहनत और विश्वास से किसी लक्ष्य पर चलेंगे। दान धर्म के कार्य में आपके पूरी रुचि रहेगी। निजी मामलों में आपको सूझबूझ से आगे बढ़ना होगा। विद्यार्थियों को इधर-उधर के कामों को छोड़कर अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस करना होगा।आप पर सहकर्मियों का सहयोग बना रहेगा। आपको अकस्मात लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। परिवार में कोई सदस्य आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकता है। यदि ऐसा हो, तो आपको उन्हे मानने की पूरी कोशिश करनी होगी।


सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी काम को करने के लिए अच्छा रहेगा। बिजनेस में आप कुछ योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे। आप किसी भूमि, वाहन, मकान आदि की खरीदारी करने की योजना यदि आप लंबे समय से कोशिश कर रहे थे, तो वह कोशिश आज कामयाब रहेगी। मित्रों व सहकर्मियों का आप पर पूरा साथ मिलेगा। यदि किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है। आप किसी काम को लेकर छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। आपके कुछ विरोधी आपको परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।


कन्या दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए किसी उलझन भरे कार्य को करने से बचने के लिए रहेगा। नौकरी में कार्यरत लोगों को सावधान रहना होगा। सेवा क्षेत्र से जुड़कर आप अच्छा नाम होगा। किसी विपरीत परिस्थिति में आपको धैर्य बनाए रखना होगा और आप परिवार में किसी सदस्य के करियर को लेकर यदि कोई अहम फैसला ले, तो उसमें वरिष्ठ सदस्यों से राय अवश्य लें। संतान की संगति की ओर  आपको विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत काम की ओर अग्रसर हो सकते हैं। लेनदेन से संबंधित मामले में आपको सावधानी बरतनी होगी।


तुला दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। बुद्धि विवेक से कोई निर्णय लेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। परिवार में सदस्यों के साथ आप सुखद समय व्यतीत करेंगे। कामकाज के मामले में आप किसी आप किसी पर भरोसा ना करें। आपको यदि कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो आप उसे तुरंत आगे ना बढ़ाएं। आपका कोई मित्र आपके लिए निवेश संबंधी योजना लेकर आ सकता है, जिसमें आप धन बहुत ही सोच विचारकर लगाएं। पिताजी की सेहत में कुछ गिरावट हो सकती है, जिससे आप परेशान रहेंगे।


वृश्चिक दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए किसी मांगलिक कार्यक्रम से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। घर परिवार में आपको किसी काम को लेकर समस्या हो सकती है। पारिवारिक मामले आपके पक्ष में रहेंगे। आवश्यक कामों पर आपको पूरा फोकस बनाए रखना होगा। आप अपनी किसी समस्या को लेकर यदि परेशान चल रहे थे, तो वह भी दूर होगी। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।


धनु दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा। भाई बंधुओं से आपकी नजदीकियां बढे़गी और भाईचारे की भावना आपके मन में बनी रहेगी। आप अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे। कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा, लेकिन फिर भी आप उनसे घबराएंगे नहीं। किसी नई संपत्ति की खरीदारी करने से पहले उसके चल अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांच ले, नहीं तो बाद में आपको समस्या हो सकती है।


मकर दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए बुद्धि और विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा। आपकी सुख समृद्धि बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। बड़ों के साथ में सम्मान बनाए रखें। संतान को संस्कारों और परंपराओं का पाठ पढ़ेंगे। आप कुछ पुराने रीति रिवाजों को छोड़कर आज नए को अपना सकते हैं, लेकिन आप किसी को बिना मांगे सलाह ना दे, नहीं तो इससे आपको समस्या हो सकती है। आपके घर ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति दस्तक दे सकता है, जिससे आप कोई भी जरूरी जानकारी शेयर ना करें।


कुंभ दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मध्य रूप से फलदायक रहने वाला है। सबके हित का भाव आपके अंदर बना रहेगा। आपको कुछ महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। व्यापार कर रहे लोग  व्यापार में कुछ नये उपकरणों को ला सकते हैं। आपको किसी नए काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा। वाणी व व्यवहार में मधुरता बनाए रखें, नहीं तो समस्या होगी। आपको जीवनसाथी की ओर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है।


मीन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए किसी जोखिम भरे काम को करने से बचने के लिए रहेगा और आप अपने सभी कर्तव्यों को जिम्मेदारियों से पूरा करें। दान धर्म के कार्य में भी आप आगे रहेंगे, जिससे आपके अच्छे कामों से आपकी छवि और निखरेगी। यदि आप अपने बढ़ते खर्चों को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो उनके लिए आपको कुछ प्लानिंग करनी होगी, तभी आप उन्हें कम कर पाएंगे। आर्थिक मामलों में आपको सजगता से आगे रहना होगा। विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE