BREAKING NEWS
KHABAR : उद्यानिकी कार्यालय में बीज विक्रेता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा क्षेत्र में अब चुनावी माहौल रंग.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव को लेकर दतिया पुलिस प्रशासन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : तुला और मीन राशि वालों के लिए दिन रहेगा.. <<     REPORT : लोकसभा निर्वाचन 2024- सभी राजनीतिक दलों के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर की अध्यक्षता में हुई साप्ताहिक.. <<     REPORT : आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत चार निजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ई.पी.एस 95 संगठन पैशनरों की बैठक संपन्न,.. <<     BIG NEWS: वरिष्ठ पत्रकार मूलचंद खींची पर प्रकरण.. <<     REPORT: सांसद सुधीर गुप्ता ने किया दीनदयाल मंडल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल फिर.. <<     BIG REPORT : नीमच की कृषि उपज मंडी में लहसुन की बंपर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मनासा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नकबजनी के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 17, 2024, 3:59 pm
BIG NEWS : प्रदेश की राजधानी भोपाल और कक्षा 10 वीं का आखिरी पेपर, जब स्कूल वैन में बैठी 16 साल की छात्रा तो ड्राइवर ने किया ये घिनौना काम, जैसे ही 49 दिन बाद खाकी के सामने आई ये सच्चाई तो उड़ गए होश, फिर बालिका ने सुनाई दर्द की वो दास्तां, पढे़ खबर

Share On:-

भोपाल। राजधानी भोपाल में नाबालिग छात्रा (16) से अपहररण के बाद दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी स्कूल वैन ड्राइवर है। अपहरण के 49 दिन बाद पुलिस छात्रा को बरामद कर लिया है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा को 26 फरवरी को थाना शाहजहांनाबाद इलाके से अग़वा किया गया था। दसवीं कक्षा की छात्रा 10बोर्ड का आखिरी पेपर देने गई थी। वारदात को पीड़िता के स्कूल वैन के चालक ने अंजाम दिया। किशोरी को 49 दिन तक जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के अहीरपुरा में बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान पीड़िता के साथ कई बार ज्यादती की गई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार की रात को किशोरी को मुक्त कराया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

एसआई पवन सेन ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी ईदगाह हिल्स की रहने वाली है। वह शाहजहांनाबाद इलाके के सरकारी स्कूल में 10 वीं कक्षा में पढ़ती है। आरोपी अभिषेक सराठे (34) स्कूल वैन का चालक है। उसकी वैन से किशोरी स्कूल जाती थी।

 

लड़की की बोर्ड परीक्षा होने के कारण सेंटर केंब्रिज स्कूल लोअर ईदगाह हिल्स आया था। आखिरी परीक्षा देने के बाद 26 फरवरी को किशोरी घर नहीं लौटी। देर शाम तक परिजनों ने उसकी तमाम रिश्तेदार और परिचितों के अलावा सहेलियों के घर तलाश की। कहीं कुछ जानकारी नहीं मिलने पर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

 

ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस

एसआई ने बताया कि लड़की के परिजनों ने वैन चालक पर अपहरण की शंका जाहिर की थी। उसके घर तस्दीक करने पर वह नहीं मिला। उसका मोबाइल नंबर भी लगातार बंद जा रहा था। लिहाजा पुलिस ने मुखबिरों को सक्रिय किया। मुखबिर की सूचना के आधार पर मंगलवार की देर रात पुलिस ने लड़की को अहीरपुरा के एक कमरे से मुक्त कराया।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वैन चालक उसे अग़वा कर ले गया था। शुरुआती दिनों में शहर के बाहर घुमाता रहा। 40 दिन पहले आरोपी ने जहांगीराबाद में किराए का मकान लिया। यहां उसने पीड़िता को साथ रखा। बालिग होने पर शादी करने का झांसा देकर कई बार ज्यादती की। लड़की को मुक्त कराने के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें रेप की पुष्टि होने पर पॉस्को और रेप की धाराओं में इजाफा किया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE