BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर का नया बाजार और तिसरी मंजिल पर.. <<     KHABAR : श्री राम भक्त हनुमान मंडल जावद ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नेशनल लोक अदालत के प्रचार-प्रसार हेतु.. <<     KHABAR : डाक विभाग ने मतदाता जागरूकता अभियान के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और जिला मजिस्ट्रेट.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     NEWS : संयम जीवन सरलता निष्कपटता का मार्ग है-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीठासीन अधिकारी एवं मतदान दल कर्मियों का.. <<     NEWS : पत्रकारों पर हमला करने वाले आरोपियों को.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     BIG NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 22, 2024, 11:37 am
BIG NEWS : एमपी में पीएम मोदी के 24 अप्रैल को तीन कार्यक्रम, सागर से दलित वर्ग को साधेंगे, कांग्रेस के कब्जे वाले हरदा में सभा को करेंगे संबोधित, भोपाल में होगा रोड शो, पढ़े खबर 

Share On:-

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार 24 अप्रैल को एमपी के दौरे पर आएंगे। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पीएम एक ही दिन में तीन लोकसभाओं में पहुंचेंगे। अब तक मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी 24 अप्रैल को दोपहर करीब 12 बजे सागर पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। सागर बाद पीएम मोदी बैतूल पहुचेंगे। यहां बीजेपी प्रत्याशी दुर्गादास उईके के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 7ः30 बजे भोपाल में रोड शो करेंगे।


बुंदेलखंड के दलित वर्ग को देंगे संदेश
24 मार्च को सबसे पहले पीएम मोदी का सागर के बड़तूमा में कार्यक्रम होगा। बड़तूमा में ही सौ करोड़ रुपए की लागत से संत रविदास मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। करीब आठ महीने पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संत रविदास मंदिर का भूमिपूजन किया था। पीएम मोदी बड़तूमा से ही बुंदेलखंड के दलित वर्ग को साधने की कोशिश करेंगे। मालूम हो कि एमपी के बुंदेलखंड में दलित वर्ग निर्णायक है। इस इलाके में बसपा की दलित वर्ग में अच्छी पैठ है। बीजेपी इस वोट बैंक को अपने पाले में लाने की कोशिशें कर रही है। एमपी के बुंदेलखंड में सागर, टीकमगढ़, दमोह और खजुराहो लोकसभाएं आतीं हैं।


जिस जिले में सभी सीटों पर कांग्रेस का कब्जा वहां मोदी करेंगे सभा
पीएम मोदी सागर के बाद बैतूल लोकसभा क्षेत्र में आने वाले हरदा जिले में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी हरदा के अबगांव में जनसभा को संबोधित करेंगे। हरदा जिले की दो विधानसभाओं में कांग्रेस का कब्जा है। बीते 2023 के विधानसभा चुनाव में हरदा से कांग्रेस के रामकिशोर दोगने और टिमरनी से अभिजीत शाह चुनाव जीते थे। इस जिले में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे।


भोपाल में होगा रोड शो
राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करीब डेढ़ किलोमीटर लंबा रोड शो होगा। एमपी बीजेपी की ओर से केंद्रीय कार्यालय को रोड शो के लिए दो-तीन प्रस्ताव भेजे हैं। एसपीजी की परमिशन मिलने के बाद इसे फाइनल किया जाएगा।


24 अप्रैल को पीएम मोदी के रोड शो के रुट पर करीब 2 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। पीएम मोदी की सुरक्षा व्यवस्था का सुपर विजन एडीजी चंचल शेखर और 30 आईपीएस अधिकारियों के हवाले हैं।


रोड शो की शुरुआत ओल्ड विधानसभा के ठीक सामने लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा से होगी। रोड शो रोशनपुरा होते हुए अपेक्स सर्किल तक जाएगा। इस दौरान ट्रैफिक भी डायवर्ट रहेगा। डायवर्ट रूट को लेकर ट्रैफिक पुलिस जल्द एडवाइजरी जारी करेगी।


पहली लेयर में तैनात रहेंगे कमांडो
पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में केंद्र से लेकर राज्य तक की खुफिया एजेंसी हाई अलर्ट पर हैं। सुरक्षा व्यवस्था की कमान एसपीजी ने संभाल ली है। सुरक्षा की थ्री लेयर व्यवस्था की गई है। पहली लेयर में एसपीजी के कमांडो तैनात रहेंगे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE