BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : शनिवार को शनिदेव किस राशि पर बरसाएंगे.. <<     BIG NEWS : नीमच मंडी में बवाल, जब आरोपी हम्माल ने.. <<     KHABAR : विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की गरोठ पुलिस को मिली सफलता,.. <<     KHABAR : महिला और बाल विकास मंत्रालय ने वर्ष 2012 में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अतिवर्षा एवं बाढ़ की स्थिति से निपटने के.. <<     BIG REPORT : संभागायुक्त दीपक सिंह ने ली स्कूली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : हरियाली अभियान के अंतर्गत वृक्षारोपण एवं.. <<     KHABAR : संभाग में खनिज संसाधन विभाग ने गत वित्तीय.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर बाफना ने जनपद पंचायत शाजापुर.. <<     BIG NEWS : कागज की रद्दी की आड़ में डोडाचूरा तस्करी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     KHABAR : नीमच में निःशुल्क ग्रीष्मकालीन खेल.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 4, 2024, 5:09 pm
BIG NEWS : पति से परेशान पत्नी ने बच्चों के साथ लगाया फंदा, मासूम बेटा-बेटी की मौत, महिला की हालत गंभीर, भाई बोला- नशे में मारपीट करता था जीजा, पढ़े विशाल श्रीवास्तव की खबर 

Share On:-

भवानीमंडी। पति की मारपीट और झगड़ों से परेशान होकर पत्नी दो बच्चों के साथ फंदे पर लटक गई। पड़ोसी ने दौड़कर तीनों को फंदे से उतरा, लेकिन तब तक दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। वहीं अचेत अवस्था में महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना भंवानीमंडी के ग्राम डोलिया खेड़ी में शुक्रवार शाम करीब 6 बजे हुई।
जानकारी के अनुसार पूजा (30) के साथ पति ईश्वर ने शुक्रवार शाम को मारपीट की थी। इसके बाद घर के पास ही कुएं पर चला गया। पीछे से पूजा (30) कमरे में बेटे किट्टू (4) और बेटी अंकिता (2) को फंदे पर लटकाकर खुद भी झूल गई। दरवाजा खुला होने के कारण पड़ोसी नजर की पड़ी तो दौड़कर फंदे से नीचे उतारा और पति ईश्वर को मामले की सूचना दी। लेकिन आरोपी घर आने के बजाय फरार हो गया। इस पर लोगों ने महिला और उसके दोनों बच्चों को भवानी मंडी सीएचसी में भर्ती कराया। जहां दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला को गंभीर हालत में रेफर कर दिया। फिलहाल महिला का गंभीर हालत में निजी हॉस्पिटल में इलाज जारी है।
डीएसपी प्रेम कुमार चौधरी ने बताया कि इस संबंध में महिला के भाई राकेश पुत्र दूल्हे सिंह बंजारा ने रिपोर्ट दी है। जो पालिया खेड़ी का रहने वाला है। भाई ने बताया कि सात साल पहले डोलिया खेड़ी गांव के ईश्वर पुत्र मांगीलाल से संजू की शादी हुई थी। ईश्वर आए बहन के साथ नशे में मारपीट करता था।
भाई ने बताया कि बुधवार को मारपीट करने पर बहन के ससुराल उसे लेने गया था। लेकिन ईश्वर ने बहन को मेरे साथ नहीं भेजा। इसके बाद समझाइस कर वापस अपने घर लौट आया। शुक्रवार शाम 6 बजे ग्रामीणों से सूचना मिली कि बहन अपने बच्चों के साथ फंदे पर लटक गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचने पर पड़ोसियों ने बताया कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। मारपीट के बाद ईश्वर घर से चला गया था। पीछे से संजू बच्चों के साथ फंदे पर लटक गई।
भाई राकेश ने बताया कि ईश्वर मेरी बहन के साथ आए दिन शराब के नशे में मारपीट करता था। इसी वजह से वह तनाव में रहती थी। ईश्वर सर्दी के दिनों में घर से बाहर रहकर कंबल बेचने का काम करता है। वहीं सीजन खत्म होने पर गांव आकर खेती का काम करता है। घर पर रहने के दौरान रोजाना मारपीट करता था।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE