BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के मनासा में पॉलीथिन के खिलाफ.. <<     NEWS : तेरापंथ सभा चित्तौड़गढ़ के द्विवार्षिक.. <<     NEWS : सीएसआर समिति की बैठक आयोजित, औद्योगिक.. <<     KHABAR : कमला देवी तोतला का स्वर्गवास, परिजनों ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG BREAKING: रामपुरा में तेंदुए का आतंक, जब घर से.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मिथुन,कर्क और मीन राशि वालों को मिल.. <<     BIG REPORT : कलेक्टर दिनेश जैन ने ली जिला अधिकारियों.. <<     NEWS : प्रभारी सचिव पहुंचे चित्तौड़गढ़, मुंगाना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जनपद कार्यालय, बीआरसी भवन नीमच में ईपीएफओ.. <<     KHABAR : पशुपालन विभाग जिले की सभी गौशालाओं में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़ की गंगरार थाना पुलिस और नाबालिग.. <<     BIG NEWS : सार्वजनिक स्थलों पर समाज के विभिन्न.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : बाढ़ राहत संबंधी बैठक में कलेक्टर ने दिए.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल करेगी.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 14, 2024, 8:07 pm
BIG NEWS : देह व्यापार का भांडाफोड़, जब खाकी ने दी ग्राहक बन शहर के होटल राज पैलेस में दबिश तो सामने आया ये चौंका देने वाला सच, चित्तोड़ का कोमल और सचिन चढ़ा दो महिलाओं के साथ हत्थे, एक नाबालिक भी डिटेन, पढ़े खबर     

Share On:-

चित्तौड़गढ़। सदर थाना पुलिस ने देह व्यापार के खिलाफ कार्रवाई में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक नाबालिग को डिटेन किया है। आरोपी यह देह व्यापार एक होटल में कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए सबसे पहले एक बोगस ग्राहक बनकर भेजा था। पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।
डीएसपी ग्रामीण शिव प्रकाश टेलर ने बताया कि सेवा हाउसिंग बोर्ड में स्थित एक होटल राज पैलेस में दबिश दी गई। वहां से चित्तौड़गढ़ के ही गांधीनगर निवासी कोमल पुत्र सत्यप्रकाश भारती गोस्वामी और चंदेरिया निवासी सचिन उर्फ सुरेंद्र पुत्र राजू सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। इनके साथ दो एमपी की महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं, एक नाबालिग स्टाफ भी था। जिसे डिटेन किया गया।
उन्होंने बताया कि काफी लंबे समय से आसपास के लोगों से शिकायत मिल रही थी कि इस होटल का दुरुपयोग हो रहा है। ऐसे में एडिशनल एसपी तेज प्रकाश पाठक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने काफी दिनों तक होटल कर्मचारियों पर नजर रखी। इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया और इस पूरे मामले को कन्फर्म करवाया। कन्फर्म होने के बाद ही पुलिस की टीम ने दबिश देकर होटल से देह व्यापार करने वाले लोगों को पड़ा है। इस मामले में जांच की जा रही है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE