BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मनासा विकसखंड के कुकड़ेश्वर संस्कृति भवन.. <<     BIG BREAKING : नीमच जिले में गुंडाराज, एक और प्रकरण में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : पुलिस कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर.. <<     NEWS : एक पेड़ देश के नाम से रोटरी क्लब ने किया.. <<     NEWS : मंदबुद्धि युवती का यौन शोषण करने वाले.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले में भयानक सड़क हादसा, दो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : स्वास्थ्य एवं महिला बाल कल्याण समिति की.. <<     NEWS : प्रभारी सचिव ने किया सांवलिया जी राजकीय.. <<     NEWS : प्रभारी सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक,.. <<     NEWS : उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा रविवार.. <<     BIG NEWS ; जायसवाल की पारी जिम्बाब्वे पर पड़ी पारी,.. <<     NEWS : नगरपालिका निम्बाहेडा के नाम पर फर्जी.. <<     NEWS : विधायक के नेतृत्व मे कई संगठनों द्वारा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के 120 हाई स्कूल व हायर सेकेंडरी.. <<     REPORT : जिला पंचायत सीईओ गुरु प्रसाद ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 18, 2024, 4:14 pm
BIG NEWS : लव, सेक्स और धोखा, स्कूल के वक्त हुआ नईम से प्रेम, जब शादी से पहले हुई गर्भवती और दिया बेटी को जन्म, फिर ऐसे पलटी जिंदगी की कहानी मौत में, परिजनों का आरोप- नईम हर रोज करता था ये काम, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच। शहर के सिटी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम नेवड़ में सोमवार शाम को भारती नाम की युवती ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और परिजन उसे गंभीर हालत में नीमच जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। हालांकि, गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर किया गया। मगर परिजनों से नीमच के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं मंगलवार को परिजनों की मौजूदगी में युवती के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपूर्द कर दिया गया है। मामले में मृतका की मां ने प्रेमी पर पैसे मांगने, शादी के नाम पर धोखा देने, शोषण करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी नईम खान स्कूल में पढ़ाई के दौरान भारती के संपर्क में आया और उससे दोस्ती की। बाद में शादी का झांसा देते हुए उसका शोषण किया। इस दौरान भारती गर्भवती हुई और उसने एक बेटी को भी जन्म दिया। साथ ही जब परिजनों ने युवक से शादी की बात कही तो वह जल्द शादी करने का भरोसा युवती और परिजनों को देता रहा, मगर शादी नहीं की। बताया जा रहा है कि शादी से पहले युवती ने एक बेटी को जन्म दिया और वह आर्थिक परेशानी के चलते रोजगार की तलाश में दिल्ली चली गई। वहां भी युवक पहुंच गया और झूठे दिलासे देने लगा। अभी युवती अपने घर ही घर रह रही थी। घटना वाले दिन प्रेमी युवक उससे मिलने गया था।

बताया जा रहा है कि इनके बीच कुछ कहासुनी भी हुई थी। जिसके बाद भारती ने यह कदम उठाया। परिजनों की मांग है कि मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसी के चलते परिजन पोस्टमॉर्टम के बाद शव लेकर नीमच सिटी थाने पर भी पहुंचे थे। हालांकि पुलिस ने समझाईश देकर रवाना कर दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE