BREAKING NEWS
खरगोन में जमीन के विवाद कब्जे को लेकर, चले.. <<     BIG REPORT : हार की बीमारी आई पकड़, करेंगे इलाज,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्राम पंचायत भाटखेड़ी के पंचायत भवन में.. <<     REPORT : श्री कृष्ण केसरियानाथ उचेड गौशाला में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : थाना बड़नगर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, खाकी ने.. <<     KHABAR : पीएम मोदी के इस अभियान को पाटीदार समाज ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने समत्व भवन,.. <<     KHABAR : शहर में अखिल भारतीय गायत्री परिवार ने.. <<     सेगांव में भीषण गर्मी के बाद हुई झमाझम बारिश ,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रोटरी सामुदायिक भवन पर आयोजित भव्य.. <<     मुरैना में बड़ी अपहरण की घटनाए , अब पुलिस एक्शन.. <<     KHABAR : नीमच के गर्ग नर्सिंग होम नीमच में विशाल.. <<     INDIA VS SOUTH AFRICA T20 WORLD CUP 2024 : भारतीय टीम की जीत के बाद.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मक्का मदीना की पवित्र यात्रा कर जावद लोटे,.. <<     KHABAR : रोटरी डायमण्ड क्लब सत्र 2024-25 की नवीन.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 25, 2024, 3:35 pm
BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम कनावटी और पत्नी पर शक, जब बंद कमरे में पति ने किया ये काम तो इलाके में फैली सनसनी, घटना की भनक लगते ही साले ने जीजा पर लगाया गंभीर आरोप, फिर खाकी की जांच में सामने आया सच, अब सलाखों के पीछे रहेगा विनोद, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। शहर के समीपस्थ ग्राम कनावटी में 21-22 जून की दरमियानी रात हुई महिला के कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला के पति विनोद को गिरफ्तार कर लिया है। सीएसपी ने आज कंट्रोल रूम पर पत्रकार वार्ता का आयोजन कर इस कत्ल की गुत्थी का पर्दाफाश किया है। 

चरित्र शंका में उतारा था मौत के घाट-
पुलिस कंट्रोल रूम पर आयोजित पत्रकार वार्ता में सीएसपी अभिषेक रंजन ने बताया कि आरोपी विनोद नायक ने पूछताछ में कबूला कि उसने चरित्र शंका और आए दिन के लड़ाई झगड़े व विवाद को लेकर पत्नी हेमलता की हत्या की है। आरोपी ने मोबाइल चार्जर की केबल से पत्नी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतारने का जुर्म कबूल किया है। 

रात 11 बजे दबाया गला, फिर हुआ फरार-
पुलिस कंट्रोल रूम पर आयोजित पत्रकार वार्ता में सीएसपी अभिषेक रंजन ने बताया कि घटना 21 जून की रात की है। आरोपी के अनुसार उसने रात 11 बजे पत्नी हेमलता का मोबाइल चार्जर के तार से गला दबाकर मौत के घाट उतारा। उसके बाद विनोद रात के अंधेरे में ही करीब 1.30 बजे मौके से भाग निकला। सुबह हेमलता के भाई मिथुन ने देखा कि उसकी बहन हेमलता के मुंह से झाग निकल रहा था। शरीर कड़क हो रहा है, और सांस नहीं चल रही थी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। 

24 घंटे में हत्थे चढ़ा आरोपी पति-
सीएसपी अभिषेक रंजन ने बताया कि परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अपराध पंजीयबद्ध कर मामला जांच में लिया। तमाम तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। एफएसएल की टीम भी बुलाई गई थी। घटना में आरोपी के खिलाफ धारा 302 में प्रकरण दर्ज किया गया है। 

पुलिस कार्रवाई में यह शामिल-
इस पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी सौरभ शर्मा, शिशुपाल सिंह,लक्ष्मण सिंह राठौड़, श्यामलाल नागलोथ, शिवपाल चंद्रावत, प्रदीप शिंदे, सुरेश बोराणा, आजाद सिंह, लखन प्रताप सिंह, कुलदीप सिंह, सूरज कुमार,राकेश, वीरेंद्र व देवेंद्र की भूमिका विशेष रूप से सराहनीय रही है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE