BREAKING NEWS
BIG REPORT : हार की बीमारी आई पकड़, करेंगे इलाज,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्राम पंचायत भाटखेड़ी के पंचायत भवन में.. <<     REPORT : श्री कृष्ण केसरियानाथ उचेड गौशाला में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : थाना बड़नगर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, खाकी ने.. <<     KHABAR : पीएम मोदी के इस अभियान को पाटीदार समाज ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने समत्व भवन,.. <<     KHABAR : शहर में अखिल भारतीय गायत्री परिवार ने.. <<     सेगांव में भीषण गर्मी के बाद हुई झमाझम बारिश ,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रोटरी सामुदायिक भवन पर आयोजित भव्य.. <<     मुरैना में बड़ी अपहरण की घटनाए , अब पुलिस एक्शन.. <<     KHABAR : नीमच के गर्ग नर्सिंग होम नीमच में विशाल.. <<     INDIA VS SOUTH AFRICA T20 WORLD CUP 2024 : भारतीय टीम की जीत के बाद.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मक्का मदीना की पवित्र यात्रा कर जावद लोटे,.. <<     KHABAR : रोटरी डायमण्ड क्लब सत्र 2024-25 की नवीन.. <<     KHABAR : अगर आप भी चलाते है फोन तो हो जाए सावधान.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 25, 2024, 5:09 pm
BIG NEWS : युवक ने शादी का झांसा देकर लगातार 3 सालों तक बनाए शारीरिक संबंध, प्रेग्नेंट हुई तो किया इंकार, पीड़िता ने जनसुनवाई में दी आत्महत्या की चेतावनी, पढे़ खबर

Share On:-

रायसेन। मध्य प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ते ही जा रहा है. ताजा मामला रायसेन जिले से सामने आया है. जहां युवक शादी का झांसा देकर तीन सालों तक युवक से शरीरिक संबंध बनता रहा. जब वह प्रेग्नेंट हुई तो युवक शादी से मुकर गया और जान से मारने की धमकी दी। ऐसे में पीड़िता ने जनसुनवाई में इंसाफ की गुहार लगाई. न्याय नहीं मिलने पर पीड़िता ने आत्महत्या की चेतावनी दी है।


आज मंगलवार एक युवती जिला मुख्यालय में जनसुनवाई के दौरान फरियाद लेकर पहुंची. पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक ने शादी करने की बात कहकर लगातार तीन सालों तक शरीरिक संबंध बनता रहा. जब वह जब तीन महीने की गर्भवती हुई तो युवक ने शादी से इनकार कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी।

 

पीड़िता ने बताया कि वह दो-तीन बार महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करने पहुंची थी. लेकिन पुलिस ने उसे भगा दिया और धमकी दी। कहा कि यह तुम्हारी गलती है तुम क्यों गलत कार्य किया था. वहीं अब पीड़िता ने जनसुनवाई में न्याय की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि मेरी सुनवाई आज भी नहीं हुई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी, जिसकी जिम्मेदारी पुलिस और प्रशासन की रहेगी।


गौरतलब है कि पीड़िता न्याय के लिए दर-दर भटक रही है। सरकार ने महिलाओं के लिए विशेष सुविधाएं और थाने बनाए गए हैं. लेकिन आज भी उन्हें इंसाफ नहीं मिल पा रहा है। वो न्याय के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। अब देखना होगा कि पीड़िता की फरियाद पर पुलिस इस क्या कार्रवाई करती है और उसने महिलाकर्मियों पर जिन्होंने पीड़िता को भगा दिया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE