BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- चुनाव संबंधी शिकायतों के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 में दिव्यांगजनों की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एमपी के इस जिले में लोकसभा निर्वाचन को.. <<     KHABAR : इंदौर में अखिल भारतीय सिंधी बोली साहित्य.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत मतदान केंद्र के.. <<     Gold-Silver Price today: सोने के दाम में गिरावट, चांदी ठहरी,.. <<     KHABAR : मोहल्ला रजक मोहल्ला में पानी का संकट.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एमपी में भयानक हादसा, राजस्थान से महाकाल.. <<     KHABAR : चुनाव आयोग का आदिवासी बेल्ट पर फोकस, एमपी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी आशीष सिंह ने.. <<     KHABAR : आईटीआई में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मई माह की इस तारीख तक किसान कर सकते हैं.. <<     NEWS : भीषण गर्मी को देखते हुए विद्यालयों के समय.. <<     REPORT : मध्यप्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम-1990 के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 12, 2022, 2:26 pm
NEWS : राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में किसानो को नही मिल रहा खाद-बीज- महावीर यति, कड़ाके की ठंड में सुबह 05 बजे से लग जाती है लाईन, पढ़े अब्दुल अली ईरानी की खबर 

Share On:-

सिरोही। राजस्थान कांग्रेस सरकार की हकीकत यह है की गांव के किसान सुबह भयंकर सर्दी के सुबह 5 बजे से खाद व बीज के लिए सोसाइटी पर लाईन लग जाती है। स्वरूपगंज और नितोडा के किसानो  वीडिओ मुझे प्राप्त हुआ है जहां किसानों की लम्बी लाइन लगी हुई है। साथ ही सुबह से ही इस कड़ाके की ठंड में खड़े है। इस कांग्रेस सरकार में किसानो की हालात यह है कि न तो समय पर खाद मिल रहा है और न ही बीज। ओर तो ओर आम बाजार मे खाद-बीज की दुकानो पर तो काला बाजारी हो रही है। खाद जोकी सरकारी भाव 270 से 280 रुपये में मिलना चाहिए वो कट्टा दुकान पर 600 से 650 रुपये भाव से मिल रहा है। 

उक्त आरोप भाजपा के वरिष्ठ नेता महावीर यति ने लगाए। आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि केन्द्र की सरकार ने नोट बन्दी मे नोट जमा कराने मे आम जनता लाईन खड़ा कर दिया मगर राजस्थान की कांग्रेस की सरकार ने किसानो के घर से बच्चो, महिला, बड़े-बुजुर्ग को सुबह 5 बजे से लाईन मे लगा दिया, और यह भी निश्चित नही है की खाद-बीज मिलेगा या नही। 
 
महावीर यति ने कहा कि हमारे इस क्षेत्र के जनप्रतिनिधि सोसाइटी के अध्यक्ष, सरपंच, वार्ड पार्षद, वार्ड पंच से निवेदन करना चाहता हुं की आप किसानो की वेदना, पीड़ा समझते हुए समय रहते किसानो को खाद-बीज उपलब्ध कराने का कष्ट करावे। 

 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE