BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का रोड.. <<     BIG NEWS : नीमच पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : चना और दालों के दाम में आई गिरावट, डॉलर.. <<     NEWS : पक्षियों के लिए समाज सेवियों ने बांधे.. <<     NEWS : अर्बन बैंक स्टाफ प्रशिक्षण कार्यशाला.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़गढ़ की खाकी और मंगलवाड़ रोड़, जब.. <<     NEWS : शहर में खुले नाले दे रहे दुर्घटनाओं को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : महाकाल मंदिर में पंचकोसी यात्रियों के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव से पहले जिला दंडाधिकारी.. <<     KHABAR : मनासा की महेश भवन धर्मशाला अधिग्रहित,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG BREAKING : प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव के नीमच.. <<     VIDEO NEWS: रतलाम में सीएम मोहन की सभा: कंस से की.. <<     KHABAR : जनअभियान परिषद की नवांकुर संस्था द्वारा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत जिला निर्वाचन.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 22, 2022, 5:48 pm
NEWS : राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग ने भारत जोड़ो यात्रा में अपनी अहम भूमिका निभाई- आबिद कागज़ी, सभी वरिष्ठ नेताओं ने की सराहना, पढ़े रेखा खाबिया की खबर

Share On:-

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर को हरियाणा में प्रवेश कर गई भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में 4 दिसंबर को झालावाड़ के चावली में प्रवेश किया था। भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में प्रवेश से लेकर हरियाणा में जाने तक कांग्रेस संघटन के राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन आबिद कागज़ी ने ओर अपनी पूरी टीम के साथ भारत जोड़ों यात्रा में ऐतिहासिक कार्य किया। 

चाहे झालावाड़ जिले में स्वागत हो, कोटा में, बूंदी में, सवाई माधोपुर में, दोसा में और अलवर में सभी जगह आबिद कागजी की टीम अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का ऐतिहासिक स्वागत सत्कार किया। सभी जिलों में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के होर्डिंग पोस्टर की भरमार थी और सड़कों पर आकर कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ता आबिद कागज़ी के नेतृत्व में ऐतिहासिक स्वागत हुआ जो देखने को मिला भारत जोड़ो यात्रा में राजस्थान में खुद आबिद कागज़ी और राजस्थान भारत जोड़ो यात्रा के प्रभारी अब्दुल कलाम सहित लगभग 100 कार्यकर्ताओ के साथ राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की तरफ से राजस्थान के झालावाड़ चावली बॉर्डर से लेकर हरियाणा के मुंडका बॉर्डर तक लगभग 459 किलोमीटर की पैदल यात्रा पूरी की पूरी यात्रा में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग को मिला राहूल ग़ांधी, के सी वेणु गोपाल, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जयराम रमेश, अशोक गहलोत, सचिन पायलट, गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग को और उनके कार्यकर्ताओं को रास्ते भर बेहतर सम्मान दिया। 

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के लगभग 50 से ज्यादा कार्यकर्ताओं से राहुल गांधी ने की पूरी यात्रा में वार्तालाप भी की और राजस्थान में संगठन किस तरह कार्य कर रहा है उसके बारे में जानकारी भी ली और कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा भी की। खुद राजस्थान प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन आबिद कागज़ी की राहुल गांधी से लगभग 4 से 5 बार हुई पूरी यात्रा में मुलाकात। यात्रा के अंत में सभी कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ताओं को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए चेयरमैन आबिद कागज़ी ने धन्यवाद दिया। 
भारत जोड़ो यात्रा के लिए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के कार्यकर्ता और आबिद कागज़ी पिछले 3 महीने से लगातार मेहनत कर रहे थे।     

 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE