BREAKING NEWS
NEWS : अंजुमन फैजाने गरीब नवाज संस्थान के चुनाव.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : डीआरपी लाइन में शिव पुराण कथा शुरू,.. <<     KHABAR : सिंधी साहित्य सभा का कार्यक्रम 19 मई को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पोलि‍टेक्निक महाविद्यालय जावद में मानक.. <<     KHABAR : लू से बचाव के लिए सावधानी बरतना जरूरी,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पेयजल समस्‍या के समाधान के लिए 112.. <<     BIG NEWS : स्टैट तैराकी चैम्पियनशिप में भाग लेने के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने सीईओ को सौंपा.. <<     MANDI BHAV : आवक कम होने की वजह से चना के दामों में रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मिलावट से मुक्ति अभियान खाद्य विभाग की.. <<     KHABAR : जिले के समस्त पूर्व सैनिक, विधवाओं एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : परेड ग्राउंड पर समर कैंप का शुभारंभ, पुलिस.. <<     KHABAR : पुरूत्थान सामान्य नागरिक पंजीयन प्रणाली.. <<     NEWS : दुग्ध उत्पादकों में गुणवत्ता रखने एवं.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 9, 2023, 11:28 am
BIG NEWS : आंजना की निर्मम हत्या को देख लगता है, यह राजस्थान नहीं बिहार है- पुनिया, बंटी आंजना हत्या प्रकरण, धरने में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पुनिया, गुरुवार को जिला मुख्यालय पर दिया जाएगा धरना, पढ़े दिनेश मेनारिया की खबर 

Share On:-

निंबाहेड़ा। दिनांक 08 फरवरी को सुबह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया गांव केसुंदा पहुंचे। जहां बंटी के माता-पिता मिल कर परिवार को ढांढस बंधाया। इस दौरान परिवार ने प्रदेशाध्यक्ष से सीबीआई जांच की मांग की।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि आज मैं इतने दूर जयपुर से एक कार्यकर्ता के यहां पर बैठक में आया हूं। जिसकी कुछ गुंडों द्वारा गोली मारकर निंबाहेड़ा जेल के सामने हत्या कर दी थी। भाजपा कार्यकर्ता बंटी जमीनी स्तरीय कार्यकर्ता था। आज अगर भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी की जरूरत है तो पार्टी हर मोर्चे पर खड़ी है। अब वह समय नहीं रहा कि कोई घटना होती है तो किसी को पता नहीं लगे। घटना की जानकारी भी पता चली है आज मैं इतनी दूर से इसलिए ही आया हूं कि इसकी पूरी जांच होंगी।

इस दौरान बंटी के माता-पिता ने मंत्री और उसके भांजे पर आरोप लगाया है। हमारे तीन बच्चों को भी जान का खतरा है। सतीश पूनिया को लिफाफा देते हुए परिवार ने कहा कि इन सभी नामों पर कार्रवाई जल्दी से जल्दी की जाए। बंटी के जाने के बाद समय अभी हमारे लिए कांटों पर चलने के बराबर है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पहले राजस्थान देश में सबसे सुरक्षित माना जाता था, लेकिन आज हर तरफ कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है और इस स्थिति को देखते हुए लगता है, हम राजस्थान नहीं बिहार में है। पुनिया ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि पहले विकास प्रजापत की भाजपा का झंडा लगाने पर और अब भाजपा कर्याकर्ता एवं गौ सेवक बंटी आंजना की हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि जब तक विकास प्रजापत एवं बंटी आंजना के परिवार को न्याय नहीं मिल जाता तब तक भाजपा का एक भी कार्यकर्ता चैन से नहीं बैठेगा। साथ ही जिन्होने भी अपराध किया है और जो लोग भी इस षडयंत्र में शामील है, सरकार आने के बाद सभी प्रकरणों की जांच करवाकर उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

पुनिया ने कहा कि जहां धूआं होता है, वहां आग भी होती है तथा कांग्रेस सरकार के केबिनेट मिनिस्टर के क्षेत्र में जिस प्रकार चार भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याऐं हुई है, उसकी स्वयं मुख्यमंत्री को संज्ञान लेकर नैतिकता के आधार पर उच्च स्तरीय जांच करवाकर दोषियों को सजा दिलवाने का काम करना चाहिए।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीणा, प्रदेश मंत्री कन्हैया लाल मीणा, प्रतापगढ़ जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत, चित्तौड़गढ़ जिला अध्यक्ष गौतम दक, जिला महामंत्री सोहनलाल आंजना, पूर्व विधायक बद्रीलाल जाट आदि मौजूद रहे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE