BREAKING NEWS
KHABAR : शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्‍था में.. <<     BIG NEWS : जिला कलेक्टर का निर्देश और खाद्य सुरक्षा.. <<     NEWS : 108 एंबुलेंस स्टाफ ने बीच राह में करवाई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : संस्था बीआर एजुकेशन सोशल फाउंडेशन ने.. <<     KHABAR : कलश शोभायात्रा के साथ कथा प्रारंभ, बैंड.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का गांव अरनिया और 19 साल का अनिल,.. <<     KHABAR : रेलवे स्टेशन पर शीतल जल सेवा प्याऊ में.. <<     KHABAR : फेडरेशन ऑफ एमपी टेंट एसोसिएशन की बैठक.. <<     BOLLIWOOD DHAMAAL: बचपन में खिलौन तक नहीं थे, आज 550 करोड़ की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला चिकित्सालय नीमच में वृद्धजन के लिए.. <<     KHABAR : नर्मदापुरम में सतरस्ते के पास अतिक्रमण.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध वन सम्पदा के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सिविल अस्पताल ब्योहारी में इलाज के आभाव.. <<     BIG NEWS : मां के अंतिम संस्कार के दूसरे दिन छतरी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टोरेट सभागार में आज दोपहर में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 10, 2023, 2:05 pm
KHABAR : एडवोकेट अमित शर्मा की आम आदमी पार्टी में वापसी, कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों की मांग पर फिर ली सदस्यता, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। आम आदमी पार्टी के गठन के पश्चात नीमच जिले में आम आदमी पार्टी के प्रथम जिला संयोजक एडवोकेट अमित शर्मा ने आम आदमी पार्टी में फिर वापसी की है। पार्टी कार्यकर्ताओं एवं प्रदेश में अन्य पार्टी सदस्यों से चर्चा उपरांत उन्होंने यह फैसला लिया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार लंबे समय से अमित शर्मा आम आदमी पार्टी के कई नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के संपर्क में थे एवं उनके द्वारा लगातार पार्टी में सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में फिर से कार्य करने की मांग की जा रही थी। 

ज्ञात हो कि जिला संयोजक रहते हुए एडवोकेट अमित शर्मा द्वारा हमेशा ही बंगला बगीचा समस्या के जनहित में समाधान के लिए आवाज उठाई गई। किसी पार्टी से जुड़े नहीं होने के बावजूद उनके द्वारा बड़े स्तर पर बंगला बगीचा संघर्ष समिति के बैनर तले बंगला बगीचा वासियों की आवाज उठाई। वहीं पूर्व में भी वह आम आदमी पार्टी में कार्य करते हुए भ्रष्टाचार के कई मामलों को उजागर कर चुके हैं। 

ज्ञात हो कि अमित शर्मा के साथ नीमच जिले में बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के साथ कार्यकर्ता जुड़े थे एवं पार्टी से दूरी बनाने के बाद कई कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी से दूरी बना ली थी। परंतु उनके द्वारा लगातार पार्टी में सक्रियता से काम करने की मांग की जा रही थी। नीमच जिले के कई आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद अमित शर्मा द्वारा यह निर्णय लिया गया है। उनके साथ कई कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिनमें वसीम नाज़ पठान एडवोकेट, जहीर अब्बास एडवोकेट, नरेंद्र मालवीय एडवोकेट, करण नीमा, टीकमचंद सोनी, मोहम्मद हनीफ सहित कई कार्यकर्ताओं ने वापस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उन्हें पार्टी की सदस्यता आम आदमी पार्टी के वरिष्ट सदस्य बालचंद वर्मा द्वारा दिलवाई गई। 

अमित शर्मा ने बताया कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों की रीति नीति से जनता परेशान है। कांग्रेस और भाजपा के कार्यकाल जनता ने देख लिए हैं अब आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से प्रदेश में चुनाव लड़ेगी और पूरे प्रदेश में यह पार्टी चुनाव लड़ सरकार बनाएगी। मध्य प्रदेश की जनता को परिवर्तन की जरूरत है और जनहित एवं प्रदेश हित में मैंने यह निर्णय लिया है ।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE