BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जय परशुराम के जयकारों से गूंजा नगर, निकला.. <<     NEWS : अक्षय तृतीया पारणा महोत्सव में 105.. <<     NEWS : प्रदेश में भीषण गर्मी का प्रकोप, हीट-वेव को.. <<     KHABAR : संस्था सजग के तत्वाधान में 13वां रक्तदान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कांग्रेस उम्मीदवार दिलीप सिंह गुर्जर के.. <<     REPORT : लोकसभा चुनावा 2024 के तहत जारी हुआ आदेश, अब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जीरन में भगवान परशुराम जन्मोत्सव.. <<     KHABAR : कलेक्टर ने किया सामग्री वितरण स्थल का.. <<     NEWS : सुपात्र दान की महिमा अपरम्पार है- आचार्य.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच कलेक्टर दिनेश जैन पहुंचे अल्हेड,.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : 06 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा सहित.. <<     BIG REPORT : मंदसौर कलेक्टर ने ली मतदान दिवस से 72.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव के तहत नीमच जिले के गांव.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 25, 2023, 1:29 pm
KHABAR : सिमरोल प्राचार्या विमुक्ता शर्मा की पेट्रोल डालकर की गई हत्या के विरोध में उतरा सकल ब्राह्मण समाज, कलेक्टोरेट पहुंचकर सौंपेगा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन, पढ़े खबर  

Share On:-

नीमच। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 20 फरवरी 2023 को गुरु शिष्य परंपरा को शर्मसार करते हुए सिमरोल कॉलेज की प्राचार्या विमुक्ता शर्मा पर पूर्व छात्र आशुतोष श्रीवास्तव द्वारा अमानवीय तरीके से पेट्रोल डालकर कालेज परिसर में जिंदा जलाकर जान से मारने का जो दरिंदगी भरा कृत्य करा गया उसकी सकल ब्राह्मण समाज नीमच निंदा करते हुए भर्त्सना करता है। संपूर्ण समाज इस विषम परिस्थिति में विमुक्ता शर्मा के परिजनों के साथ है।
सम्पूर्ण मानवता को कलंकित करने के इस जघन्य कृत्य के विरोध में नीमच के समस्त नागरिको से विनम्र निवेदन है कि मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन पत्र 27 फरवरी सोमवार को दोपहर 3.30 देने के लिये भारत माता चौराहे पर एकत्रित हो तत्पश्चात शाम 4 बजे कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा।
ज्ञापन के माध्यम से उक्त अमानुषिक कृत्य के लिए अपराधी आशुतोष श्रीवास्तव को कठोर से कठोर तम धाराओं में केस दर्ज कर उपरोक्त आरोपी को मृत्युदंड की सजा दिलवाने का अनुरोध करा जाएगा।
ज्ञात रहे उपरोक्त आरोपी ने पूर्व में कॉलेज परिसर में ही कर्मचारी के साथ भी चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद यह परिलक्षित है कि यह आरोपी समाज में रहने की स्थिति में नहीं है। समाज को इससे बचाने के लिए कठोरतम सजा जो की मृत्यु दंड के रूप में ही हो सकती है इसे दी जाना चाहिए। ज्ञापन के माध्यम से हम सभी मुख्यमंत्री से यही मांग करेंगे। यह जानकारी सकल ब्राह्मण समाज कल्याण समिति नीमच के सचिव एड. दीपक शर्मा ने दी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE