BREAKING NEWS
KHABAR : महावीर जयंती पर दिगंबर जैन मंदिर में श्री.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की नारायणगढ़ थाना पुलिस और.. <<     KHABAR : नीमच के मिडिल स्कूल ग्राउंड में देर रात तक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रहे कन्हैयालाल रतावजिया, परिवार.. <<     REPORT : आगामी महावीर जयंती को लेकर नगरीय प्रशासन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : गुना में सिंधिया परिवार प्रचार में उतरा,.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत लोकतंत्र को मजबूत.. <<     KHABAR : अल्फा स्कूल में लोटस कंसल्टेंसी नीमच ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024, स्वीप गतिविधि के तहत.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रहे आनंद अग्रवाल, परिवार में शोक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच में महावीर जन्म कल्याणक महोत्सव की.. <<     KHABAR : भगवान महावीर की जयंती के अवसर पर एक दिन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 27, 2023, 2:21 pm
KHABAR : भाजपा के विधायक और सांसद ने नीमच का विकास नहीं विनाश किया है-एडवोकेट रमेश राजोरा, कांग्रेस के युवा नेता ने लगाए आरोप, पढ़े खबर  

Share On:-

नीमच। कांग्रेस के युवा एवं किसान नेता एडवोकेट रमेश राजौरा ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नीमच के विधायक दिलीपसिंह परिहार और सांसद सुधीर गुप्ता ने नीमच का विकास नहीं किया है, बल्कि विनाश कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता विकास यात्रा के नाम पर नाम मात्र की नौटंकी कर रहे हैं, जबकि धरातल पर कुछ और ही है। 

एडवोकेट रमेश राजोरा आगे कहा कि नीमच के विधायक ने नीमच विधानसभा में एक भी ऐसा काम नहीं किया, जिससे की वह उनकी उपलब्धि बता सके और हाल ही में डूंगलावदा से भाटखेड़ा रोड का शिलान्यास नीमच के विधायक ने किया और  उसके दूसरे दिन ही रोड का टेंडर कैंसिल हो गया। यह भारतीय जनता पार्टी के नेता जगह जगह सिर्फ विकास के नाम पर नारियल फोड़ रहे हैं काम तो कुछ करा नहीं है। इसी कारण कई जगह विकास यात्रा का आम जनता द्वारा भारी विरोध किया गया। 

एडवोकेट रमेश राजोरा ने आगे कहा कि ऐसा ही हाल सांसद सुधीर गुप्ता का है जिसने नीमच जिले को कुछ भी नहीं दिया है। जो पूर्व में विकास किया गया था उसको भी भेदभाव तरीके से मंदसौर ले गए हैं। एक नई रेल गाडी चलाई नहीं जो चल रही थी वह भी मंदसौर लेकर चले गए। साथ ही एनसीसी का ऑफिस नीमच से मंदसौर ले गए। एयरपोर्ट जो नीमच बनना था, उसे भी मंदसौर में बना रहे है। नीमच-कोटा रोड व नीमच-बांसवाड़ा रोड जो नीमच होकर निकलना था वह भी अब मंदसौर जिले में होकर निकलेगा। सांसद सुधीर गुप्ता सिर्फ नीमच का विनाश करने में लगे हुए हैं। ऐसे नेता का कांग्रेस पार्टी घोर निंदा करती है। विकास यात्रा में सिर्फ आम जनता का पैसे का शासन के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी दुरुपयोग कर रही है। 

एडवोकेट राजोरा ने आगे बताया कि पूर्व में भी विधायक कप के नाम पर जगह-जगह क्रिकेट के टूर्नामेंट कराए गए थे। नीमच के विधायक दिलीपसिंह परिहार द्वारा जीरन में भी क्रिकेट का टूर्नामेंट कराया था। विधायक कप के नाम पर लाखों रुपए खर्च कर दिए और घोषणा करी थी कि अतिशीघ्र जीरन मे क्रिकेट का स्टेडियम बनेगा, उसका अता पता आज दिन तक नहीं है। सांसद गुप्ता ने जीरन के साथ भी बहुत अन्याय किया। कोटा-बांसवाड़ा रोड जीरन से छीना, मल्हारगढ़ में रेलवे का ओवर ब्रिज बनाना था उसकी जगह अंडर ब्रिज बनाकर जीरन का विनाश किया है। जिसके कारण जीरन का व्यापार पूर्ण रूप से खत्म हो जाएगा। सांसद गुप्ता ने एक काम भी जीरन के हित में नहीं किया। इसके विपरीत पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने जीरन में दो करोड़ का हॉस्पिटल बनाया और भाजपा के नेता उसमें डॉक्टर की व्यवस्था नहीं कर सके और विधायक ने एक्सरे मशीन की घोषणा करी थी, वह आज दिन तक हॉस्पिटल में नहीं आई है और साथ ही मीनाक्षी नटराजन ने सभी वर्गों के लिए सामुदायिक भवन के निर्माण में बाउंड्री वाल बनवाया था और भाजपा के सांसद और विधायक ने सामुदायिक भवन में एक रुपये का विकास नहीं कराया और भाजपा के विधायक और सांसद ने नीमच को और नीमच जिले के हर गांव को विनाश के रास्ते पर ले जा रहे हैं। किस बात की विकास यात्रा निकाल रहे हैं यह लोग सिर्फ अपने भाजपा के नेताओ का विकास कर सकते हैं और आम जनता से इनको कोई लेना देना नहीं है किसान युवा गरीब सभी लोग भाजपा के राज मे महंगाई बेरोजगारी से भारी परेशान है उसकी तो भाजपा के नेता बात नहीं करते हैं और विकास यात्रा के नाम पर करोड़ों रुपए खर्च करते हैं। 

एडवोकेट रमेश राजोरा कहा कि कांग्रेस पार्टी, भारतीय जनता पार्टी की विकास यात्रा को विनाश यात्रा का नाम देती है और आम जनता के बीच में जाकर इनकी विफलताओं को घर-घर जाकर बताएगी। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE