BREAKING NEWS
NEWS : बाल वैज्ञानिक कोई ऐसा काम करें, जिससे.. <<     BIG NEWS : राष्ट्र संत श्री कमल मुनि कमलेश का नाम.. <<     NEWS : थाने स्तर के टॉप 10 में चयनित अवैध अफीम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भदेसर पुलिस की अवैध मादक पदार्थों की.. <<     NEWS : कलेक्टर राठौड़ ने किया तहसील कार्यालय.. <<     KHABAR : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : प्रधान जिला न्‍यायाधीन ने जिला जेल का.. <<     KHABAR : जिला स्वास्थ्य विभाग ने राष्‍ट्रीय डेंगू.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : नल जल योजना की जानी हकीकत, जल निगम के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मनासा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र.. <<     KHABAR : कपास गोदाम में 18 घंटे बाद भी नहीं बुझी आग,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर जैन ने किया मतगणना केंद्र का.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रहे राजकुमार गोयल, परिवार में शोक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 27, 2023, 3:30 pm
BIG NEWS : शहर का दशहरा मैदान और एमडी की तस्करी, जैसे ही मौके पर पहुंचा बालाजी नगर का सिद्धार्थ तो एक्शन में आई खाकी, फिर जब अधिकारियों ने ली तलाशी तो उड़ गए होश, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर 

Share On:-

भोपाल। राजधानी में क्राइम ब्रांच ने एक तस्कर को 7.92 ग्राम एमडी के साथ गिरफ्तार किया। एमडी की कीमत 80 हजार बताई जा रही है। तस्कर अन्य राज्यों से एमडी सस्ते दामों में मंगाकर भोपाल में महंगे दाम में बेचता था। क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि एक लड़का गोविंदपुरा के दशहरा मैदान पर एमडी लेकर बैठा है। जिसे बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम ने घेराबंदी करके एमडी तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस तस्कर से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में अन्य तस्करों के बारे में भी खुलासा हो सकता है।

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच को रविवार को सूचना मिली कि एक लड़का गोविन्दपुरा दशहरा मैदान स्थित सीढियों पर भारी मात्रा में एमडी लेकर बैठा है, और जिसे बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा है। मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते वरिष्ठ अधिकारियों को बताया गया। इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम दशहरा मैदान पर पहुंची। टीम को मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए का एक लड़का दिखाई दिया। जिसे टीम ने घेराबंदी करके पकड़ा। पूछताछ करने पर म.न. 103 बालाजी नगर जे के रोड पिपलानी के रहने वाले सिद्धार्थ राव पुत्र ए. नागेश्ववर राव के रूप में पहचान हुई। आरोपी बीबीए मार्केटिंग का काम करता है।

दो सफेद रंग की पन्नी से निकली एमडी-
लड़के की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से दो सफेद पन्नी मिली। जिसमें एक पन्नी में सफेद क्रिस्टलनुमा दानेदार पदार्थ मिला। जिसमें से बदबू आ रही थी। दूसरी पन्नी में मटमैले रंग का नमी एवं गधयुक्त दानेदार पाउडर की तरह पदार्थ मिला। जिसका प्रशिक्षण और अनुभव के आधार पर एमडी होना पता चला। क्राइम ने आरोपी सिद्धार्थ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी के माध्यम से अन्य तस्करों का भी पता चल सकता है। साथ ही आरोपी के तार दिल्ली से जुड़े होने की संभावना है, जिसके बारे में भी क्राइम ब्रांच पूछताछ कर रही है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE