BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले में एक लाख 6 हजार से अधिक बच्‍चों को.. <<     ऐसा क्या हुआ जो मिले दो पार्षद, कलेकटर के नाम.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की नारायणगढ़ थाना पुलिस और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले का ग्राम गोपालपुरा और शराब.. <<     गोवंश से भरा ट्रक हिंदू संगठन के लोगों ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     OMG: नीमच में ’’सिंघम मोड’’ में सूबेदार सोनू.. <<     KHABAR : नीमच के सीएसवी अग्रोहा भवन में बालिकाओं व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : योग से मनुष्य का शारीरिक, मानसिक एवं.. <<     शिवपुरी में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना, 5.. <<     KHABAR : नीमच में पल्‍स पोलियों जागरूकता रैली का.. <<     SHORTS VIDEO : भोपाल, इंदौर-जबलपुर में अगले 48 घंटे में.. <<     LIVE : जागो नीमच जागो, नीमच मांगे चंबल का पानी, आज.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : संभागीय पर्यवेक्षक पाराशर ने नीमच में.. <<     KHABAR : प्रभात पाराशर ने किया जिले में वर्ष 2024-25 की.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 28, 2023, 12:49 pm
KHABAR : कांग्रेस नेता प्रकाश जैन रांका के प्रयासों से अब बस सेवा धरातल पर, क्षेत्र के लोगो को मिलेगा लोक परिवहन का लाभ, पढ़े रूपेश जोशी की खबर

Share On:-

जावद। विधानसभा के कांग्रेस नेता प्रकाश जैन रांका फिर एक बार सुर्खियों में हैं। अपने जनहित के कार्यो को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले रांका अपने प्रयासो से जावद विधानसभा क्षेत्र के जनहित से जुड़े मुद्दों पर लगातार सक्रीय रहते हैं। कुछ दिन पूर्व राका ने  राजस्थान सरकार में सहकारी मंत्री उदयलाल आंजना से मिलकर जावद विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान राज्य परिवहन एवं लोक परिवहन की बसों को पुनः चालू करवाने के साथ ही नये बस रूट की भी मांग की थी। 

कांग्रेस नेता रांका ने बताया कि जावद विधानसभा का अधिकांश हिस्सा राजस्थान राज्य के साथ सीमा सांझा करता हैं। समीपीय क्षेत्रो में बहन-बेटीयों के विवाह से यह सीमा क्षेत्र जुड़ता हैं। आज भी अधिकांश घरो में इसका उदाहरण देखने को मिलता हैं। रांका ने आगे कहा कि भले ही वर्तमान समय में वाहनो की संख्या में वृद्धि हो रही हैं परंतु आज भी अधिकांश जनता सार्वजनिक परिवहन के माध्यम से यात्रा करना पसंद करती हैं। अगर पब्लिक ट्रांसपोर्ट सुलभ व सुगम होगा तो इसका लाभ पर्यावरण को भी मिलेगा।

रांका ने यह भी बताया कि चंबल डेम से रतनगढ़ बेंगू होकर भीलवाड़ा लोक परिवहन की बस के प्रारंभ होने से यात्रियों को लाभ मिलेगा और जल्द ही अहमदाबाद से कोटा, उदयपुर से कोटा, जावद से पाली जाने वाली रोडवेज बसों का विधानसभा क्षेत्र में स्टापेज होगा और बंद बसों को जल्द प्रारम्भ कराया जाएगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE