BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एसपी अंकित जायसवाल ने की जिलें में.. <<     KHABAR : इस भीषण गर्मी में बेजुबान पशु और पक्षियों.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT: नगर परिषद सिंगोली ने पशु पालकों को पशुओं.. <<     KHABAR : नीमच में आदिवासी कर्मचारी अधिकारी संगठन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मई माह की इस.. <<     KHABAR : महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में एक.. <<     NEWS : संभागीय आयुक्त ने की बिजली, पेयजल एवं.. <<     NEWS : जिलें में भीषण गर्मी को देखते हुए कलेक्टर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गर्म हवाओं की चपेट में मालवा, पिछले एक.. <<     KHABAR : महायोगी गुरु गोरखनाथ महाराज का प्राकट्य.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की अफज़लपुर थाना पुलिस और.. <<     BIG NEWS : कुख्यात तस्कर फतेहलाल नागदा के विरूद्ध.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : काबुली चना के दामों में 100 से 200 रुपये की.. <<     REPORT : जिला तैराकी संघ प्रतियोगिता के लिए मई माह.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 2, 2023, 12:29 pm
BIG NEWS : आमजनता को भाजपा सरकार रूला रही खून के आंसू, फिर महंगाई का वार, वाह रे भाजपा की जनविरोधी सरकार- ओम दीवान, 350 रूपये कॉमर्शियल व 50 रू घरेलू गैस की कीमतों में हुई वृद्धि, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। भाजपा के राज में महंगाई से दिन ब दिन हालात बदतर होते जा रहे है। लोगों के खाने के लाले पड़ने लगे है। क्या खाये क्या कमाये लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है। निरंतर बढ़ती महंगाई से आमजनता के सोचने समझने की शक्ति चली गई। लोगो पर महंगाई का वार खून के आंसू रूला रहा है। इतना होने के बाद भी भाजपा सरकार व इसके जनप्रतिनिधियों पर कोई असर नहीं हो रहा है। वे सत्ता के मद में अपनी स्वार्थ पूर्ति करते हुए सत्ता का आनंद लेने में लगे है और जनता को महंगाई की पीड़ा से झूझने के लिये मझधार में छोड़ दिया है।  

उक्त विचार व्यक्त करते हुए जिला काँग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष ओम दीवान ने कहा कि भाजपा के राज में महंगाई अब इनकी डार्लिंग बन गई है। दिन प्रतिदिन महंगाई बड़ाकर भाजपा सरकार गरीबों और मध्यमवर्गीय लोगो की आर्थिक रूप से कमर तोड़ने पर तुली है। पहले ही महंगाई से आमजनता को जीना दुश्वार होता जा रहा है उपर से भाजपा सरकार आये दिन गैस के दाम बड़ाकर आमजनता का स्वतंत्रता से जीवन जीने का अधिकार छिन रही है।

दीवान ने कहा कि महंगाई के बीच भाजपा सरकार ने अब फिर से घरेलू और कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर उपभोक्ताओं को बहुत बड़ा झटका दिया है। बुधवार को जारी की गई एलपीजी गैस सिलेंडर की नई दर में घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में 50 रुपये का और कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 350 रुपये बड़ा इजाफा किया गया है। जिससे अब हर जगह और महंगाई बड़ेगी और उससे आमजनता की हालात बद से बदतर होने वाली है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE