BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा क्षेत्र मंदसौर के लिए नियुक्त.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत नाम- निर्देशन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : ट्रांसफार्मर, पोल के पास ठेले न लगाएं, हो.. <<     KHABAR : पुलिस लाईन स्थित सभागृह में ग्रीष्मकालीन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- स्वीप गतिविधियों के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     NEWS : लोकसभा चुनाव के द्वितीय चरण का मतदान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     KHABAR : नीमच में विश्व पशु चिकित्सा दिवस के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के रामपुरा में लोकसभा निर्वाचन.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम मोया और 19 साल की नव.. <<     NEWS : लोकतंत्र के महोत्सव में मतदाताओं ने.. <<     VIDEO NEWS: रामपुरा के इन बच्चों ने रचा इतिहास, 12 वीं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 5, 2023, 12:20 pm
BIG NEWS : फेक्ट चेक, जावद विधानसभा अंतर्गत ग्राम सुवाखेड़ा और खेड़ा राठौर में जमीन लीज पर देने का मामला, भाजपा मंडल अध्यक्ष बोले- कांग्रेस सरकार में हुए थे लीज आवंटन के आदेश, लगाए गए आरोप निकले निराधार, क्षेत्र के किसानों को गुमराह कर रहे कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ता, पढ़े खबर 

Share On:-

जावद । जावद विधानसभा क्षेत्र के सुवाखेड़ा व खेड़ा राठौर में खनिज विभाग द्वारा आवंटित जमीन को लेकर क्षेत्रीय विधायक एवं मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा पर लगाए गए आरोप निराधार साबित हुए हैं। दरअसल तत्कालीन कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में खनिज मंत्रालय भोपाल द्वारा 07 फरवरी 2020 को यह लीज आवंटित की गई है।

उपरोक्त संदर्भ में भाजपा मंडल जावद के अध्यक्ष सचिन गोखरू ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुवाखेड़ा एवं खेड़ा राठौर में आवंटित की गई जमीन को लेकर क्षेत्रीय विधायक एवं मंत्री सखलेचा पर लगाए गए आरोप एकदम निराधार एवं बेबुनियाद है जो कि दलगत राजनीति से प्रेरित होकर लगाए गए हैं। उन्होंने बताया कि विभिन्न खसरा नंबर पर कुल रकबा 221.043 हेक्टेयर क्षेत्र पर खनिज चूना पत्थर के लिए वीर दुर्गादास मिनरल्स प्राइवेट लिमिटेड, चंदेरिया, चित्तौड़गढ़, राजस्थान को खनिज पट्टे पर खनिज मंत्रालय भोपाल द्वारा 07 फरवरी 2020 को आवंटित की गई है और यह आदेश कांग्रेस सरकार के समय बिना किसी सूचना के जारी किए गए हैं।

सचिन गोखरू ने कहा कि कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ता क्षेत्र की जनता को भ्रमित करने का कार्य कर रहे हैं। जो आरोप उन्होंने लगाए हैं वे पूर्णत: तथ्यहीन, निराधार व असत्य है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार हमेशा से किसानों के विरोध में कार्य करते आ रही है व कांग्रेस की सरकार ने जाते जाते किसानों की ज़मीन का सौदा कर डाला उपरोक्त संदर्भ में भी कांग्रेस ने बिना किसी सूचना के आदेश जारी कर क्षेत्र के किसानों को गुमराह किया है, और उनसे झूठ बोला है, इसके लिए उन्हें किसानों से माफी मांगनी चाहिए। कुछ लोग जो इस कंपनी व फैक्ट्री में ठेकेदारी करने के लिए लालायित है वे लोग अपने ठेकेदारी चलाने के लिए जनता व किसानों को गुमराह कर रहे है। 

सचिन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसान हितैषी सरकार है। उन्होंने कहा कि किसानों को समृद्धशाली बनाना हमारा प्रमुख ध्येय है, भाजपा सरकार में किसी भी किसान भाई की जमीन का एक इंच हिस्सा भी कोई उनसे नहीं छीन सकता है और इसके लिए वे हर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE