BREAKING NEWS
KHABAR : संभागायुक्त सिंह ने किया स्ट्रांग रूम व.. <<     VIDEO NEWS: हरिओम शुक्ला हत्याकांड का मास्टरमाइंड.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : छिंदवाड़ा में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,.. <<     KHABAR : इंदौर के खाटू श्यामधाम अंबिकापुरी में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : आगामी लोकसभा चुनाव के तहत निर्वाचन आयोग.. <<     KHABAR : विकासखण्ड राणापुर में स्वीप कार्यक्रम के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सहायक रिटर्निंग अधिकारी ने अंतर्राज्यीय.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- जिले में मतदाता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- चुनाव का पर्व-देश का.. <<     VIDEO NEWS: रतलाम के सरसी में लगेगा सात दिवसीय महा.. <<     BIG NEWS : बीजेपी में आए कांग्रेसियों की कचरे, पके.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : राजस्थान की चित्तौड़गढ़ पुलिस और मप्र के.. <<     VIDEO NEWS: किसानों के लिए अपडेट, निपटा लें ये काम,.. <<     KHABAR : अखिल भारतीय सहस्त्र औदीच्य महासभा महिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 9, 2023, 12:27 pm
KHABAR : आम आदमी पार्टी की समीक्षा बैठक मनासा में संपन्न, प्रदेश से भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकना है चलो भोपाल- नवीन कुमार अग्रवाल, पढ़े खबर 

Share On:-

मनासा । आम आदमी पार्टी की आज दोपहर 2 बजे से जोगनिया माता मंदिर पर समीक्षा बैठक रखी गई जिसमे आगामी 14 तारीख को भोपाल में आयोजित पहली चुनावी रैली का शखानंद होने वाला है जिसमे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पधार रहे हैं।
     
रमेश गुर्जर ने बताया कि मनासा विधानसभा में लगातार 74 सालो से बारी बारी कांग्रेस बीजेपी ने आम जन को लूटा और जनता के पास दूसरा कोई विकल्प पैदा ही नहीं होने दिया परंतु दोनो पार्टियों में हाथ छाप बीजेपी फूल छाप कांग्रेस हो कर कोन किस पार्टी में पता नही कब किधर चला जाए यह मालूम नही। कांग्रेस बीजेपी में जितने भी चेहरे परोसे जा रहे है वे सब के सब अंदर ही अंदर मिले हुई हैं। माधव मारू गुरु चेला के चलते नरेन्द्र नाहटा मैदान छोड़ भागे, वहीं इदरमल पामेचा और मंगेश संघई बोझ के तले दबे पड़े है इन में से किसी को भी टिकट मिलता है तो बताए लोगो में से दो लोग विपक्ष में ही यानी बीजेपी की सपोर्ट करेगे यानी मनासा विधानसभा में कांग्रेस के इन नेताओ ने आगे रह कर कांग्रेस का पतन कर दिया और नीचे भी सरपंच जनपद जिला पंचायत सदस्य फूल होने पर भी बीजेपी के अध्यक्ष बैठे तो ऊपर से नीचे तक कांग्रेस बिकी हुई हैं तो आमजन इस बार कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट नही बिगड़े। बीजेपी के विपक्ष में अगर कोई है तो वो है आम आदमी पार्टी है। बीजेपी द्वारा 2019 के बाद से आज तक किसानों को फसल बीमा, मुआवजा, और भावांतर नही दिया बीजेपी की सरकार अपने विधायक की तंखवा बड़ाने में कांग्रेस ने भी विधानसभा में विरोध नही किया एक साथ पटल पर सहमति देते हुए 1 लाख 85 हजार तनख्वा बड़ा ली परंतु दोनो पार्टियों के नेताओ की नियत खराब होने से किसी ने किसान हित की बात नही रखी। आम आदमी पार्टी द्वारा इस मांग को किसानो के बीच रख कर सड़कों पर उतरेगी।
     
नीमच से अतिथि के रूप में पधारे नवीन कुमार अग्रवाल ने कहा कि मनासा विधानसभा के सक्रिय साथियों ने पूरी मेहनत कर हजारों की संख्या में सदस्यता अभियान के अंतर्गत कार्यकर्ता जुड़े हैं वह बधाई के पात्र हैं और अब वक्त आ गया है कि मध्य प्रदेश से भाजपा की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकना है और इसके लिए हर कार्यकर्ता को तन मन धन से पार्टी का सहयोग करना पड़ेगा और उसी कड़ी में 14 तारीख को अधिक से अधिक संख्या में भोपाल चलना है और प्रदेश की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ अरविंद केजरीवाल एवं भगवंत मान के नेतृत्व में चुनावी शंखनाद करना है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अग्रवाल ने कहा कि हर कार्यकर्ता के घर पर एक पार्टी का झंडा अवश्य लगाएं ताकि पार्टी का प्रचार-प्रसार हो सके।

आज की बैठक में शिवकुमार उपाध्याय, बाबूलाल दिवान, देवीलाल मेघवाल, कन्हैयालाल राठौड़, कुलदीप पुरोहित, मंगल अखावत, पटेल चंदेल, मानसिंह देवड़ा, रामप्रसाद मेघवाल, महेश मेघावाल, रामचंद्र तुकानावत, शेखर सियार, मुकेश माली, जितेंद्र चंदेल ने संगठन में सदस्यता अभियान चलाते हुए ज्यादा संख्या में भोपाल चलने की बात के साथ किसानों के बीमे, मुआवजे, भावान्तर के विषय में गांव गांव में किसानो की बात रखते हुए किसानो को साथ लेकर सरकार के खिलाफ किसानो की मांग रखने और प्रदर्शन की सहमति जताई।
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE