BREAKING NEWS
KHABAR : सीएम राइज शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक.. <<     VIDEO NEWS: वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम रक्तदान-जीवनदान,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     EXCLUSIVE INTERVIEW: VOMP ने की पूर्व विधायक यशपाल सिंह.. <<     BIG BREAKING : लोकसभा चुनाव से पहले गिरी नगर पालिका.. <<     NEWS : हनुमान जन्मोत्सव पर अनोखा हनुमान मंदिर ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : 26 साल की विवाहिता, जब पति से हुई अनबन तो.. <<     BIG NEWS : नीमच व मनासा का आबकारी विभाग और मुखबिर की.. <<     NEWS : बेहतर भारत के निर्माण के लिए मतदाताओं से.. <<     NEWS : चित्तौड़गढ़ अर्बन कोऑपरेटिव बैंक की प्रबंध.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: देवास में सतवास तहसील की बेटी ने किया नाम.. <<     KHABAR : डीकेन के घनश्याम सेन द्वारा अपने सुपुत्र.. <<     NEWS : राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु के हाथों.. <<     KHABAR : संस्था बी.आर. फाउंडेशन द्वारा बुढा नगर एवं.. <<     NEWS : व्यापार महासंघ ने की अधिक से अधिक मतदान की.. <<     KHABAR : इंदौर के समाजसेवी का नीमच में सम्मान,.. <<     VIDEO NEWS: देवास में अंधगती से आ रहे डंपर ने बाइक को.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 13, 2023, 2:46 pm
BIG NEWS : कांग्रेस का राजभवन घेराव, कार्यकर्ताओं ने तोड़े बेरिकेड, रोशनपुरा चौराहे पर पुलिस ने की वाटर केनन से बौछार, कई नेता हुए घायल, कई नेताओं की गिरफ़्तारी, पढ़े खबर

Share On:-

भोपाल। राजधानी भोपाल में कांग्रेस का तय कार्यक्रम राजभवन का घेराव शुरू हो गया है। एक तरह से इस कार्यक्रम को कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है। हजारो की तादात में मध्यप्रदेश के सभी जिलों से कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भोपाल पहुँच चुके है। 

शहर के जवाहर चौक से राजभवन का घेराव करने निकले कांग्रेस नेताओं ने रंगमहल के नजदीक बनाए बैरिकेड तोड़ दिए। कार्यकर्ता पैदल ही चल रहे है तो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दूसरे बड़े नेता ट्रक पर हैं। कांग्रेस का यह मार्च अब रोशनपुरा के यहां है। यहां भी पुलिस ने बैरिकेड लगा रखे है। कांग्रेस के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने वॉटर कैनन से पानी की बौछारें कर कांग्रेस नेताओं को पीछे खदेड़ा। कुछ कांग्रेस नेता घायल भी हो गए। भिंड युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ राजकुमार के हाथ में चोट आई है। पुलिस ने कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी भी की है।

जवाहर चौक से पैदल मार्च शुरू होने से पहले सभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं से कहा, सबसे बड़ी परीक्षा अगले 6 महीने में आपकी निष्ठा की है। विश्वास है कि अगर जिस निष्ठा से आपने कांग्रेस का झंडा 18 साल उठाया है, आप अपनी कमर कस लें तो कोई नहीं रोक सकता। यह कांग्रेस की नहीं, मध्यप्रदेश के भविष्य की बात है। मध्यप्रदेश में हर वर्ग परेशान है। भटकता नौजवान, दुखी किसान, व्यापारी, सब परेशान घूम रहे हैं। आपको अपना सिर नहीं झुकाना, छाती ठोंक कर कहिए कि 15 महीने की सरकार में हमने क्या-क्या किया। 15 महीनों में हमने अपनी नीति और नीयत का परिचय दिया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE