BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS: नीमच की कृषि उपज मंडी और लहसुन की डिमांड,.. <<     KHABAR : सतवास तहसील की बेटी ने किया नाम रोशन,.. <<     BIG NEWS : मालवा के मंदसौर में दहाड़े राजस्थान के.. <<     VIDEO NEWS: देवास जिले से बड़ी खबर, प्रतिष्ठित शोरूम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: लगातार दूसरे दिन मध्यप्रदेश आए.. <<     KHABAR : कलेक्टर गुप्‍ता ने 10वीं और 12वीं में.. <<     BIG NEWS : भाजपा प्रत्‍याशी व सांसद सुधीर गुप्‍ता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का सरवानिया महाराज और 65 साल का.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के भाजपा.. <<     VOMP पर महाकवरेज, डिप्टी सीएम के पहुंचेंगे से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 6 लोकसभा सीट पर वोटिंग कल, आज जिला.. <<     BIG BREAKING : मंदसौर पहुंचा राजस्थान के पूर्व डिप्टी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : सचिन पायलट बोले- देश में बदलाव का माहौल,.. <<     BIG NEWS : बड़वानी में कांग्रेस को तगड़ा झटका, पूर्व.. <<     VIDEO NEWS: आगामी चुनाव और रतलाम का टोल नाका, जब.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 18, 2023, 7:31 pm
KHABAR : जिला कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहे समाचार से कार्यकर्ता भ्रमित न हो- बृजेश मित्तल, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच। सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया पर यह चर्चाए प्रसारित की जा रही है कि नीमच जिला कांग्रेस के प्रभारी मुजीब कुरैशी के द्वारा जिला कांग्रेस नीमच  अध्यक्ष पद पर नियुक्ति में मनमानी की गई है। यह बात सरासर गलत है। 

नीमच जिला कांग्रेस के संगठन मंत्री बृजेश मित्तल ने अपने एक बयान में पुष्टि करते  हुए कहा कि कांग्रेस संगठन में ऐसे महत्वपूर्ण निर्णय सर्वसम्मति से लिए जाते हैं। इसी के साथ पार्टी की एक चुनाव प्रक्रिया है जिसके अंतर्गत जिला निर्वाचन अधिकारी जिला कांग्रेस एवं ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्षों के लिए सबकी सहमति से पैनल बना कर देते हैं। नियुक्ती के समय जिले के प्रभारी और सह प्रभारी से भी ऐसे मामले में राय ली जाती है। इसी के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ के अनुमोदन से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नेतागण एवं उनके सहयोगी पूर्ण रूप से आश्वस्त होने के बाद ही नियुक्तियों से संबंधित महत्वपूर्ण फैसले लेते हैं। 

जिला संगठन मंत्री ने कहा कि ऐसी किसी भी भ्रामक बात में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को नहीं उलझना चाहिए एवं संगठन की छवि खराब करने वाले किसी भी विषय में विवादित स्थिति से दूर रहना चाहिए। कुछ कतिपय लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं वह उचित नहीं है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE