BREAKING NEWS
KHABAR : लिधौरा में आंगनवाड़ी क्रमांक 4 में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सिद्धेश्वर महादेव मंदिर परिसर में आज.. <<     KHABAR : बान सुजारा ग्रामीण समूह जल प्रदाय योजना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ग्रीष्म कालीन खेल प्रशिक्षण शिविर में.. <<     KHABAR :  श्रीमद् भागवत कथा के तीसरे दिन पंडित.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : बारिश के पहले अलर्ट मोड पर रतलाम कलेक्टर,.. <<     KHABAR : ग्रीष्म ऋतु में धूप की तपन व लू से रहे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही नसीम बी, परिवार में शोक की लहर,.. <<     KHABAR : कलेक्टर शर्मा ने किया स्ट्रांग रूम का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अस्पताल प्रबंधन ने चूहों का पकड़ने.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का मनासा-कचोली रोड और बालाजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : जिले का महू-नीमच फोरलेन और मनासा गांव, जब.. <<     KHABAR : गैंगस्टर शकीर चाचा पहुंचा देवास सीएसपी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 20, 2023, 8:16 pm
BIG NEWS : नरेंद्र मोदी अपनी चुप्पी तोड़े और अडानी के खरबों रुपए के भ्रष्टाचार पर 2 शब्द बोले- वर्मा, नवनियुक्त जिलाध्यक्ष विपिन जैन का पदभार ग्रहण समारोह संपन्न, पढ़े पीडी बैरागी की खबर

Share On:-

मन्दसौर। नवनियुक्त कांग्रेस जिला अध्यक्ष विपिन जैन का पदभार ग्रहण समारोह गांधी चौराहे पर संपन्न हुआ। पदभार ग्रहण समारोह में कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, आलोट विधानसभा से विधायक मनोज चावला, मंदसौर के पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटिल एवं बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष विपिन जैन ने बताया कि कमलनाथ के आशीर्वाद से मुख्य ये जिम्मेदारी मिली है और मैंने इस पर कार्य करना शुरू कर दिया है। शुरुआत तो मैंने पहले ही कर दी थी क्योंकि किसानों की कोई सुनने के लिए तैयार नहीं है। अभी हमारे क्षेत्र में ओलावृष्टि के साथ बेमौसम बारिश हो रही है। किसान परेशान हैं, उसकी कोई सुनने को तैयार नहीं है। किसानों को मुआवजा भी नहीं दिया जा रहा है। मैंने भगवान पशुपतिनाथ से प्रार्थना करी है कि सरकार को सद्बुद्धि दे और किसानों को विपदा से बचाएं। मेरा अगला कार्य संगठन को मजबूत करना होगा। 

कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि पूरे भारतवर्ष के अंदर छिंदवाड़ा जिला संसदीय क्षेत्र ऐसा है जहां सारे के सारे विधायक कांग्रेस के हैं। पूरे भारत के अंदर ऐसा संसदीय क्षेत्र नहीं है जहां पर सभी विधायक एक ही पार्टी के हो। कमलनाथ ने अपने खून पसीने से छिंदवाड़ा को सींचा है। शिवराज सिंह 10 जन्म भी ले ले तो भी यह किला कमलनाथ का है और एक पवित्र स्थान है। उस किले की ढहाने की हिम्मत शिवराज सिंह चौहान की नहीं है। नरेंद्र मोदी अपनी चुप्पी तोड़े और अडानी के खरबों रुपए के भ्रष्टाचार पर 2 शब्द बोले। अडानी उनका पार्टनर है उसके भ्रष्टाचार पर मोदी बोलना नहीं चाहते और राहुल गांधी से किस बात की माफी मंगवाई जा रही हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE