BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में जनविकास सोसाइटी का आत्मरक्षा.. <<     KHABAR : लाड़ली बहना योजना से वंचित महिलाएं पहुंची.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : तेज रफ्तार ब्रेजा कार और 91 किलो अवैध मादक.. <<     KHABAR : इंदौर में सामाजिक, सांस्कृतिक संस्था.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : उत्कृष्ट विद्यालय में स्कूल चले हम.. <<     BIG NEWS : लव, सेक्स और धोखा, स्कूल के वक्त हुआ नईम से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्कूल में तिलक लगाकर स्टूडेंट्स का.. <<     KHABAR : स्कूल चले हम प्रवेश उत्सव कार्यक्रम के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : खाटूश्याम मंदिर समिति ने किया नपाध्यक्ष.. <<     KHABAR : सिविल लाइन चौराहे से गौर प्रतिमा हटाने का.. <<     BIG REPORT : मंदसौर पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : 4 साल का रोडमैप तैयार कर रही बीजेपी, छोटी.. <<     KHABAR : प्रवेश उत्सव पर बच्चों का तिलक, किताबें.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही कंचन बाई छिंगावत, परिवार में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 27, 2023, 12:59 pm
BIG REPORT : शिवसेना 230 सीटों पर पूरी शक्ति के साथ चुनाव लड़ेगी, युवा सेना की बैठक में की कार्यकर्ताओं की नियुक्ति, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच। मध्यप्रदेश में शासकीय कर्मचारियों की लापरवाही के चलते भाजपा की सरकार चारों मोर्चों पर विफल हो गई है। किसान फसलों पर हुई अतिवृष्टि से परेशान है। मुआवजा और बीमा राशि नहीं मिली है यहां तक कि फसलों का सर्वे ही पूरा नहीं किया गया। रोजगार मिलने के अभाव में मजदूर और युवा परेशान है। गोचर की जमीन पर भू माफियाओं का अवैध अतिक्रमण हो गया है ।मठ मंदिरों की जमीन सुरक्षित नहीं है और सरकार इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें नहीं तो पार्टी इन मुद्दों को लेकर आगामी 26 अप्रैल को शाहजानी पार्क भोपाल में 11 से दोपहर 2ः00 बजे तक धरना प्रदर्शन आम सभा व सरकार का घेराव करने के उद्देश्य से संघर्ष और उग्र आंदोलन के साथ प्रदर्शन करेगी।

यह बात शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे इकाई के मध्य प्रदेश प्रमुख सुनील शर्मा ने रविवार दोपहर को गांधी वाटिका में आयोजित  शिवसेना युवा सेना कार्यकर्ता सम्मेलन में कहीं। उन्होंने कहा कि शिवसेना का प्रत्येक कार्यकर्ता राष्ट्र विकास के लिए 80प्रतिशत समाज सेवा और 20प्रतिशत राजनीति का लक्ष्य लेकर गांव-गांव घर-घर जाकर संगठन की रीति नीति  मध्य प्रदेश सरकार की विफलताओं को अवगत कराएगा और ऊर्जावान युवा कार्यकर्ताओं को जोड़कर प्रदेश में शिवसेना की सरकार बनाने के लिए मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर पूरी शक्ति के साथ मशाल के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे। विधानसभा चुनाव में सरकार चाहे किसी भी पार्टी की बने शिवसेना के बिना कोई भी सरकार नहीं बना पाएगी। उन्होंने कहा कि नीमच के बंगला बगीचा समस्या के लिए शीघ्र ही शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा नगरपालिका का घेराव कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर समस्या  को हल करने ,जावद क्षेत्र में किसानों की जमीन हेराफेरी के मामले , रेलवे स्टेशन के पास रेलवे फाटक पर और ब्रिज निर्माण में देरी होने के मुद्दे पर भी पार्टी इकाई द्वारा शीघ्र ही आंदोलन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना लागू करने तथा आंगनवाड़ी आशा कार्यकर्ताओं को नियमित कर्मचारी घोषित कर पेंशन देने की मांग भी की जाएगी। इस अवसर पर शिवसेना युवा सेना के संभाग  प्रमुख पद पर  विनोद नायक,जिला प्रभारी प्रदीप कंडारा ,जिला प्रमुख कन्हैया शर्मा ,जिला प्रचार मंत्री अर्जुन बागरी, गोरक्षा जिला प्रभारी विनोद गुर्जर ,जीरन तहसील प्रमुख अर्जुन व्यास, नीमच तहसील प्रमुख प्रकाश शर्मा ,नीमच तहसील प्रमुख सुमित ग्वाला ,जिला सचिव बलवंत भाट, जिला उपप्रमुख अंबे सिंह नाथ को नियुक्त किया गया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE