BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : तुलसी पूजा तपस्या का फल कभी निष्फल नहीं.. <<     REPORT : आगामी लोकसभा चुनाव के पहले अलर्ट मोड पर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच के बालाजी धाम में बड़ा धार्मिक आयोजन,.. <<     KHABAR : शिक्षा के अधिकार अधिनियम के अंतर्गत जिले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले में इस बार भी पूरी तरह से.. <<     MANDI BHAV : गेहूं और सोयाबीन के दाम में हुई गिरावट,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : उत्कृष्ट विद्यालय एवं मॉडल स्कूल में.. <<     KHABAR : आगामी लोकसाभा चुनाव से पहले सीतामऊ पुलिस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-रतलाम फोरलेन पर भयानक सड़क हादसा,.. <<     KHABAR : आबकारी अधिनियम के एक प्रकरण में 96.480 लीटर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत दिव्‍यांग एवं 85.. <<     REPORT : कलेक्‍टर दिनेश जैन ने फेसबुक लाईव के.. <<     NMH MANDI: एक क्लिक में देखें कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 28, 2023, 6:35 pm
KHABAR : जावद विधानसभा में केबिनेट मंत्री के संरक्षण में हो रहा खुलेआम भ्रष्टाचार, नैतिकता के नाते इस्तीफा दे, कांग्रेस नेता सत्यनारायण पाटीदार ने लगाए आरोप, पढ़े मेहबूब मेव की खबर

Share On:-

सिंगोली। जावद विधानसभा क्षेत्र में खुलेआम भ्रष्टाचार का खेल हो रहा है और ये सब केबिनेट मंत्री व जावद विधायक मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के संरक्षण में हो रहा है। जावद विधानसभा क्षेत्र के हालात दिन ब दिन बदतर होते जा रहे है। मंत्री सकलेचा के संरक्षण में जावद में भ्रष्टाचार का कारोबार फल फूल रहा है और उसका नतीजा आमजनता और किसानोें को दर्दनाक पीड़ा रूपी समस्या के रूप में भुगतना पड़ रहा है। एक-एक करोड़ रूपयें में जावद विधानसभा की सातों नगर पंचायतें व एक जनपद पंचायत की सीट बेचने वाले केबिनेट मंत्री सकलेचा के क्षेत्र में भ्रष्टाचार तो होना ही है। ये तो एक मामला है जो सामने आया है लेकिन ऐसे कई मामले जावद क्षेत्र में है जो सामने नहीं आ पाते है उन्हे दफन कर दिया जाता है। जावद के जनपद अध्यक्ष गोपाल चारण जो मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा का अति विश्वसनीय व्यक्ति है निश्चित ही रिश्वतखोरी की जो खुलेआम घटना घटित हुई है, उसको शे देने का काम भी मंत्री सकलेचा ही कर रहे हैं । अतः मंत्री सकलेचा को नैतिकता के चलते तुरंत अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।
यह तीखे वचन जावद के पूर्व जनपद अध्यक्ष व कॉंग्रेस नेता सत्यनारायण पाटीदार ने केबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा पर लगाते हुए कहे। उन्होंने कहा कि जावद जनपद अध्यक्ष गोपाल चारण को लोकायुक्त ने रिश्ववत लेते रंगे हाथों पकड़ा। और उसको पकड़वाने वाला आम नागरिक नहीं भाजपा नेता व खोर का सरपंच बलवंत जाट है। मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के संरक्षण में जावद विधानसभा में भाजपा के जनप्रतिनिधि बेलगाम हो चुके है उन्हें जनता की सेवा से मतलब नहीं उन्हें तो भष्टाचार करना है रिश्वत के रूप में लोगो से लूट खसोट कर आर्थिक मार मारना है भाजपा के जनप्रतिनिधियों को जेब भरने से मतलब है। 
जावद विधानसभा भ्रष्टाचार का प्रमुख स्थल बन गया है। हालात देखों कि अब भाजपा के जनप्रतिनिधि भाजपा के लोगो को भी नहीं छोड़ रहे है इससे समझा जा सकता है की आमजनता व किसानों का क्या हो रहा होगा ?
पाटीदार ने कहा कि मंत्री सखलेचा की अनीति जावद में निरंतर बड़ती जा रही है सत्ता के मद में चूर रहने वे मंत्री सकलेचा को जावद की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं रहा है। मंत्री सकलेचा को सिर्फ स्वार्थ सिद्ध करने से मतलब है। सोमवार को जावद में हुए घटनाक्रम ने मंत्री सकलेचा के अनैतिक कार्याे की पोल खोल कर रख दी। मंत्री सकलेचा के खासमखास माने जाने वाले जावद जनपद अध्यक्ष गोपाल चारण को 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा। सोमवार को जनपद पंचायत जावद में जनपद अध्यक्ष गोपाल चारण को 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा।
यहां विचारणीय है की गोपाल चारण रिश्वत आमजनता से नहीं बल्कि भाजपा नेता खोर सरपंच बलराम जाट नीमच से ले रहा था। जब भाजपा के लोगो के ही ये हाल है तो आमजनता व किसानों को तो भाजपा के जनप्रतिनिधि आर्थिक रूप से लूटने का काम कर रहे होंगे। जावद जनपद अध्यक्ष गोपाल चारण को मंत्री सखलेचा ने ही जावद जनपद अध्यक्ष पद पर आसीन करवाया।
कांग्रेस नेता सत्यनारायण पाटीदार ने कहां की मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा के संरक्षण में जावद में खुलेआम भ्रष्टाचार हो रहा है जावद की जनता, किसान वर्ग , आदिवासी, मजदूर वर्ग हर तरफ से प्रताड़ित हो रहे हैं वहीं अब भाजपा के जनप्रतिनिधियों द्वारा खुलेआम भ्रष्टाचार किया जा रहा है। अराजकता का माहौल जावद में फैल चुका है मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा को नैतिकता की जिम्मेदारी लेते हुए शीघ्र इस्तीफा देना चाहिए।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE