BREAKING NEWS
BIG NEWS : लोकतंत्र का महापर्व, शाम 06 बजे तक आठों.. <<     NEWS : अधिकारी ग्रीष्मकाल में पेयजल की नियमित.. <<     NEWS : 11 टन से अधिक अवैध खेर की लकड़ी जब्त, आईशर ट्रक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में प्रशासनिक अमले व निर्वाचन में लगे.. <<     NEWS : नाकाबंदी के दौरान कार में परिवहन किया जा.. <<     NEWS : डॉ सेठिया की सीट बेल्ट बांधने की मुहिम ने.. <<     KHABAR : भारत निर्वाचन आयोग प्रेक्षक सिद्दीकी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच के पटवा स्कूल के छात्रों ने मारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गांव दूदरसी में 81 प्रतिशत हुआ मतदान,.. <<     BIG NEWS: गरोठ विधानसभा के बरडिया अमरा गांव पहुंची.. <<     BIG NEWS : एमपी की 8 लोकसभा सीटों में मंदसौर का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश जैन व पुलिस.. <<     KHABAR : शहर के सबसे अधिक सदस्यों वाले सरावगी व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन के तहत कुकड़ेश्वर में.. <<     BIG NEWS : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत निर्वाचन कार्य.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 6, 2023, 3:43 pm
BIG NEWS : ससुर-जेठ और 25 साल की विवाहिता, जब चोरी के झूठे इल्जाम में फंसाने की धमकी देकर किया ये घिनोना काम तो सहम उठी पीड़िता, फिर जैसे ही पति को सुनाई दर्द की ये दास्तां तो मिला ये शर्मनाक जवाब, जानिए क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर       

Share On:-

इंदौर। राजेंद्र नगर इलाके में सुसराल वालों ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया। ससुर ने बहू पर चोरी का आरोप लगाकर बलात्कार किया। वहीं जेठ ने उसे हवस का शिकार बना लिया। जब पति को बात बताई तो उसने भी धमकाया। परेशान होकर महिला ने जहर खाकर जान देने की कोशिश भी की।
थाना राजेंद्र नगर पुलिस के मुताबिक शोषण और प्रताडऩा की यह घटना 25 वर्षीय विवाहिता के साथ उसके ससुराल में हुई। किसी तरह पीडि़ता ने अपने परिजन की मदद से पुलिस की शरण ली। पुलिस ने आरोपी ससुर, जेठ और पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि घटना 2 सितंबर 2022 की है। आरोपी ससुर की पत्नी का स्वर्गवास हो चुका था। इसके बाद ससुर ने पीडिता पर बुरी नजर रखनी शुरू कर दी। इसके बाद साजिश रची और ससुर ने उस पर रकम चोरी का आरोप लगाया। फिर थाने पर रिपोर्ट लिखाने की धमकी दी। इस कारण वह बुरी तरह से डर गई। इसी का फायदा उठाकर ससुर ने उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता ने बताया कि जब उसने इस घटना के बारे में अपने जेठ को बताया तो उसने भी डरा धमकाकर बलात्कार किया।
पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि जब उसने ससुर और जेठ की शर्मनाक करतूत के बारे में अपने पति से बताया तो पति ने भी मदद नहीं की और उल्टे उसे ही डराया धमकाया और बोला कि इस मकान में रहना है, तो मेरे पिता और भाई दोनों को संतुष्ट करना होगा। इसके बाद ससुर और जेठ उसके साथ लगातार बलात्कार करते रहे। इस पर परेशान होकर उसने जहर खा लिया था। उसका इलाज अस्पताल में कराया, लेकिन उपचार के बाद ठीक होने पर घर लौटी तो आरोपियों ने फिर से उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया और बोले यह बात किसी को बताई तो तुझे जान से खत्म कर देंगे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE